Move to Jagran APP

अटल बिहारी बाजपेयी से मिले कोविंद, जानिए- चुनाव तक कहां ठहरेंगे

राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की ओर से उम्मीदवार घोषित किए गए रामनाथ कोविंद ने लालकृष्ण आडवाणी से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Thu, 22 Jun 2017 09:32 AM (IST)Updated: Thu, 22 Jun 2017 12:57 PM (IST)
अटल बिहारी बाजपेयी से मिले कोविंद, जानिए- चुनाव तक कहां ठहरेंगे
अटल बिहारी बाजपेयी से मिले कोविंद, जानिए- चुनाव तक कहां ठहरेंगे

नई दिल्ली। एनडीए के राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद अाज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अावास पर उनके मुलाकात कर अाशीर्वाद लिया। कोविंद ने बुधवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से उनके अावास पर मुलाकात की है।

loksabha election banner

एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद चुनाव तक केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के लिए अावंटित अावास 10 अकबर रोड में रहेंगे। इसके लिए महेश शर्मा से निवास स्थान को अस्थायी रूप से खाली करने को कहा गया है। महेश शर्मा वर्तमान में नोएडा में अपने निजी आवास में रह रहे हैं।  रामनाथ कोविन्द के राष्ट्रपति चुनाव जीतने पर महेश शर्मा 10 अकबर रोड निवास वापस अा जाएंगे अौर कोविंद राष्ट्रपति भवन में चले जाएंगे।

इससे पहले कोविंद ने वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की थी। जोशी ने कोविंद को उम्मीदवार बनाए जाने पर शुभकामनाएं दीं। इस मुलाकात के दौरान भाजपा के अन्य नेता भी मौजूद थे। वहीं बुधवार को कोविंद को चुनाव में समर्थन को लेकर शाम को ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने हरी झंडी दे दी है। जबकि बिहार में उनके गठबंधन की दूसरी पार्टी राजद ने अभी तक समर्थन की बात पर कुछ स्पष्ट नहीं किया है। 
बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव 17 जुलाई को होने हैं। साथ ही वर्तमान राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल 24 जुलाई को समाप्त हो जाएगा। रामनाथ कोविंद अगस्त 2015 से ही बिहार के राज्यपाल थे। राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए नाम का ऐलान होने के बाद ही कोविंद ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.