PreviousNext

ठाणे में पलटी एसिड वाली कंटेनर ट्रक, आसपास के स्‍कूल बंद

Publish Date:Wed, 19 Oct 2016 10:48 AM (IST) | Updated Date:Wed, 19 Oct 2016 11:42 AM (IST)
ठाणे में पलटी एसिड वाली कंटेनर ट्रक, आसपास के स्‍कूल बंद
ठाणे के घोडबंदर रोड पर एसिड ड्रमों को ले जाने वाली कंटेनर ट्रक के पलट जाने के कारण आसपास के स्‍कूल को बंद करा दिया गया है।

ठाणे (प्रेट्र)। एसिड से भरी कंटेनर ट्रक बुधवार को व्यस्त घोडबंदर रोड पर पलट गयी। इस कारण अधिकारियों ने आसपास के इलाकों के सभी स्कूल खाली करा दिए। ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन के प्रमुख संतोष कदम ने बताया,’तीव्र गति से जा रही ट्रक सुबह आठ बजे गायमुख ऑक्टराइ के पास पलट गयी। इसमें हाइड्रोक्लोरिक एसिड से भरी अनेकों ड्रम थे।‘

ट्रक के पलटने से एसिड से भरा ड्रम लीक होना शुरू हो गया। इसके बाद एसिड के धुएं में पूरा क्षेत्र समा गया। दुर्घटनास्थल पर के एक स्कूल व ऑक्टोराय पोस्ट को बंद करा दिया गया, बच्चों व स्टाफ को घर भेज दिया गया।

जख्मी ट्रक ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया है। दुर्घटनास्थल पर फायरमैन व आपदा प्रबंधन काम कर रहा है। सड़क पर ट्रक हटा दिया गया। इस बीच इसी क्षेत्र में एक और कंटेनर ट्रक के पलट जाने की खबर है उसका ड्राइवर फरार बताया जा रहा है।

वाहन चेकिंग, दो ट्रक और तीन ट्रैक्टर जब्त

तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Acid-laden truck topples in Thane, school in vicinity shut(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

आज होगी माल्या के किंगफिशर विला की नीलामी, आरक्षित मूल्य 85.3 करोड़काला हिरण शिकार केस में सलमान खान के खिलाफ SC पहुंची राजस्थान सरकार
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »