Move to Jagran APP

सियासत के झमेले में आमिर का बयान, शाहनवाज बोले- वो डरे नहीं, डरा रहे

आमिर खान ने असहिष्णुता पर बयान क्या दिया कि उन पर सियासी बयानों के तीर चलने शुरु हो गए। भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि 121 करोड़ की आबादी वाले देश में छोटी छोटी घटनाएं होती रहती है,

By Lalit RaiEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2015 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2015 04:04 PM (IST)
सियासत के झमेले में आमिर का बयान, शाहनवाज बोले- वो डरे नहीं, डरा रहे

नई दिल्ली। आमिर खान ने असहिष्णुता पर बयान क्या दिया कि उन पर सियासी बयानों के तीर चलने शुरु हो गए। भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि 121 करोड़ की आबादी वाले देश में छोटी छोटी घटनाएं होती रहती है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि अद्भुत भारत असहिष्णु भारत में तब्दील हो गया है।

loksabha election banner

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आमिर खान डर नहीं रहे हैं बल्कि लोगों को डरा रहे हैं। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी पर दंगे करवाने के अनगिनत आरोप लगे हों, उसे असहिष्णुता की बात नहीं करनी चाहिए। राहुल गांधी देश को असहिष्णुता के बारे में न बताएं। उन्होंने कहा कि मुसलमानों के लिए भारत से बेहतर कोई देश नहीं है। मुसलमान अगर इस देश को छोड़कर कहीं और जाएगा तो उसे असहिष्णुता ही मिलेगा।

यह भी पढ़ें : आमिर खान से नाराज अनुपम खेर ने पूछा किस देश जाना पसंद करेंगी किरण

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि आमिर खान की पत्नी हिंदुस्तान में नहीं तो क्या तालिबान में रहना चाहती हैं। क्या वो इरान या इराक जाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि असहिष्णुता पर आमिर का बयान उनके शब्द नहीं हैं। वो किसी साजिश के शिकार हुए हैं, लेकिन अगर ये उनकी भावना है तो उनका मन गंदा है। देश की करोड़ों जनता उनका सम्मान करती है, उनकी फिल्में अच्छा व्यवसाय करती हैं। उसके बावजूद उनके इस तरह के बयान निंदनीय हैं। भारत विश्व का सबसे सहिष्णु राष्ट्र है किसी को इस पर शक नहीं करना चाहिए।

एआइएमआइएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने भी आमिर खान के बयान की निंदा करते हुए कहा आमेिर नेेे देश छोड़ने की बात सोचकर ही उन क्रांतिकारियों का अपमान किया है जिन्होंने आजादी की लड़ाई लड़ी थी। ओवैसी ने ये भी कहा कि जबतक दुनिया का वजूद है तबतक ना तो कोई हमें भारत से निकाल सकता है ना हम खुद भारत छोड़कर जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.