Move to Jagran APP

दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी पर हमला, रैली में चले डंडे फेंके गए पत्थर

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व लोकसभा सांसद मनोज तिवारी पर पत्थर फेंकने का मामला सामने आया है।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 20 Aug 2017 07:56 AM (IST)Updated: Mon, 21 Aug 2017 09:56 AM (IST)
दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी पर हमला, रैली में चले डंडे फेंके गए पत्थर

नई दिल्ली (जेएनएन)। पश्चिमी दिल्ली के बवाना विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर शनिवार रात बवाना में आयोजित की गई जनसभा के दौरान दिल्ली भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी पर अज्ञात व्यक्ति ने हमला किया। जनसभा में भीड़-भाड़ के बीच मंच के पीछे से उन पर लकड़ी का छोटा डंडा और कुछ पत्थर फेंके गए। इससे उनके हाथ पर मामूली चोट आई और चश्मा भी टूट गया।

loksabha election banner

वारदात के बाद हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। हमले के बाद भी मनोज तिवारी ने भाषण जारी रखते हुए कहा कि वह ऐसे हमले से घबराने वाले नहीं हैं। उधर, भाजपा की स्थानीय कार्यकर्ता बबिता राठौर ने नरेला थाने में लिखित शिकायत दे दी। इसके बाद पुलिस की ओर से रविवार सुबह एफआइआर भी दर्ज कर ली गई है। 

यह भी पढ़ेंः DPS समेत 449 स्कूलों के अधिग्रहण पर AAP सरकार को मिली LG की भी मंजूरी

दरअसल, मनोज तिवारी शनिवार रात करीब आठ बजे बवाना जेजे कॉलोनी के झंडा चौक पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे। तभी पीछे से फेंका गया एक डंडा उनके हाथ पर लगा। वह जब तक कुछ समझ पाते, तब तक कुछ पत्थर भी फेंके गए। हमले के बाद भी मनोज तिवारी ने भाषण जारी रखते हुए शांति बनाए रखने की अपील की।

यह भी पढ़ेंः NCPCR की रिपोर्ट में खुलासाः हिंदू छात्रों को स्कूल में पढ़ाई जाती थी नमाज

इस बीच कार्यकर्ताओं ने आसपास के इलाके में हमलावर की तलाश भी की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टियां हार के डर से अब हिंसा का सहारा ले रही हैं, लेकिन भाजपा इससे डरने वाली नहीं है।

हम विकास के लिए अपना काम करते रहेंगे। चाहे दूसरे लोग जो तिकड़म अपना लें। जनता आने वाले समय में इन्हें जवाब देगी। इस तरह के हमले विपक्षियों में लगातार बढ़ रही हताशा को दिखाते हैं।

यहां पर बता दें कि दिल्ली की बवाना विधानसभा सीट पर 23 अगस्त को मतदान होना है। मतों की गणना 28 अगस्त को होगी। चुनाव आयोग ने विधानसभा सीट पर उप-चुनाव के तहत होने वाले मतदान में वीवीपैट युक्त इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) इस्तेमाल करने का फैसला किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.