Move to Jagran APP

699 रुपये में लीजिए घरेलू हवाई सफर का आनंद

एयर एशिया इंडिया भी सस्ते किराये की स्कीमों की होड़ में शामिल हो गई है। उसने ऐसी ही एक स्कीम का एलान किया है। एक हफ्ते के इस ऑफर के तहत एयर एशिया ने भारत में घरेलू उड़ानों का एक तरफ का किराया महज 699 रुपये रखा है। इसमें सारे

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Mon, 10 Nov 2014 06:23 AM (IST)Updated: Mon, 10 Nov 2014 09:53 AM (IST)
699 रुपये में लीजिए घरेलू हवाई सफर का आनंद

नई दिल्ली। एयर एशिया इंडिया भी सस्ते किराये की स्कीमों की होड़ में शामिल हो गई है। उसने ऐसी ही एक स्कीम का एलान किया है। एक हफ्ते के इस ऑफर के तहत एयर एशिया ने भारत में घरेलू उड़ानों का एक तरफ का किराया महज 699 रुपये रखा है। इसमें सारे टैक्स शामिल हैं।

loksabha election banner

कंपनी की ओर से बताया गया कि एयर एशिया इंडिया की मलेशियाई मूल की कंपनी एयर एशिया ने इससे पहले 'बिग सेल' के तहत कुआलालंपुर से अपने नेटवर्क पर 30 लाख प्रमोशनल सीटों के साथ एयर एशिया बरहार्ड और थाई एयर एशिया की इंटरनेशनल उड़ानों के लिए शुरुआती किराया 2,599 रुपये किया था।

अब भारत में बेंगलूर से चेन्नई, कोच्चि, गोवा, जयपुर और चंडीगढ़ और इन सभी शहरों से बेंगलूर का टिकट 699 रुपये का किया गया है।

एयर एशिया बरहार्ड की इंटरनेशनल फ्लाइट्स में चेन्नई, कोच्चि, कोलकाता, बेंगलूर, तिरुचिरापल्ली और हैदराबाद से कुआलालंपुर और थाई एयर एशिया की ओर से चेन्नई से बैंकॉक का टिकट 2,599 रुपये में उपलब्ध रहेगा।

ये टिकट एयर एशिया की वेबसाइट पर 16 नवंबर तक बुक किए जा सकते हैं। इन टिकट की यात्रा अवधि 10 जून 2015 से 17 जनवरी 2017 तक का होगी। एयर एशिया इंडिया के सीईओ मिट्टू चांडिल्य ने बताया कि कंपनी का मकसद प्रत्येक भारतीय को सस्ती दर पर विमानन सेवा उपलब्ध कराना है।

एयर एशिया इंडिया के किराये में 20 फीसद की छूट

एयर एशिया इंडिया का आगाज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.