Move to Jagran APP

रोहित वेमुला मामले को लेकर राजनीति करना गलत:चंद्राबाबू नायडू

हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के रिसर्च स्कॉलर रोहित वेमुला द्वारा आत्महत्या करना दर्दनाक है, लेकिन इस पर राजनीति करना गलत है। इस मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यह कहना है आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रा बाबू नायडू का।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Mon, 01 Feb 2016 05:32 AM (IST)Updated: Mon, 01 Feb 2016 05:38 AM (IST)
रोहित वेमुला मामले को लेकर राजनीति करना गलत:चंद्राबाबू नायडू

पुणे हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के रिसर्च स्कॉलर रोहित वेमुला द्वारा आत्महत्या करना दर्दनाक है, लेकिन इस पर राजनीति करना गलत है। इस मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यह कहना है आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रा बाबू नायडू का। माईर्स एमआईटी की ओर से 6वीं छात्र संसद में उन्हें आदर्श मुख्यमंत्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के बाद पत्रकारों ने राहुल गांधी द्वारा रोहित वेमुला खुदकुशी मामले को लेकर अनशन करने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए चंद्राबाबू ने कहा कि इस मामले पर राजनीति करना गलत है।

loksabha election banner

छात्र संसद में क्या बोले चंद्रा बाबू?

भारत के सुपर पावर बनने पर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई कल्याणकारी योजनाएं जारी की है। उनकी कृति शीलता को सबका साथ मिलना जरुरी है। भारत विश्व का सबसे बड़े लोकतंत्र वाला देश है। इसलिए 2050 तक वह विश्व का सुपर पावर वाला देश बनेगा।


युवाओं पर : युवक जो कर सकते हैं वह कोई और नहीं कर सकता। संकटों का रुपांतरण मौके में किया जाना चाहिए ज्यादा से ज्यादा युवाओं को राजनीति में आना चाहिए। युवाओं के शामिल होने से और तकनीक के इस्तेमाल से प्रशासन को और पारदर्शी और गतिमान बनाया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.