PreviousNext

शरद पवार की फोटो पर स्याही फेंकने का प्रयास, चार छात्र हिरासत में

Publish Date:Thu, 13 Oct 2016 06:13 AM (IST) | Updated Date:Thu, 13 Oct 2016 06:22 AM (IST)
शरद पवार की फोटो पर स्याही फेंकने का प्रयास, चार छात्र हिरासत में
बारामती हाॅस्टल में बुधवार दोपहर घुसकर चार छात्रों ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार की फोटो पर स्याही फेंकने का प्रयास किया। पुलिस ने इस मामले में चार छात्रों को हिरासत में ले लिया है।

पुणे। यहां के पत्रकार नगर स्थित बारामती हाॅस्टल में बुधवार दोपहर घुसकर चार छात्रों ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार की फोटो पर स्याही फेंकने का प्रयास किया। पुलिस ने इस मामले में चार छात्रों को हिरासत में ले लिया है।

विद्या प्रतिष्ठान संस्था का पुणे के पत्रकार नगर के पास बारामती हाॅस्टेल है। यह पर शरद पवार की फोटो लगाई है। बुधवार दोपहर 12 तीन चार छात्र हाथ में स्याही की बोतल लेकर हाॅस्टेल के भीतर घुसे। उन्होंने हाॅस्टेल में लगी एनसीपी प्रमुख शरद पवार की फोटो पर स्याही फेंकने का प्रयास किया। लेकिन वहां पर मौजूद अन्य छात्रों ने उन्हें रोका और इस बारे में पुलिस को इनफाॅर्म किया।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्याही फेंकने का प्रयास कर रहे स्टूडेंट्स को हिरासत में ले लिया।
उल्लेखनीय है कि कल राष्ट्रीय समाज पार्टी के नेता तथा दुग्ध विकास मंत्री महादेव जानकर ने भगवान गढ़ पर भाषण में पवार पर हमला बोला था । इसके बाद एनसीपी कार्यकर्ताओं ने मंत्री जानकर के पुतले का दहन कर विरोध जताया था।
एनसीपी और आरएसपी के कार्यकर्ता भिड़े
राष्ट्रवादी और कांग्रेस और राष्ट्रीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता बुधवार दोपहर एक दूसरे से भिड़े। स्याहीं फेंकने के मामले के बाद जनवाड़ी इलाके में दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में विवाद भड़का। वहीं आज जानकर सतारा में भी पुतला फूंक कर रास्ता रोको आंदोलन किया गया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Attempt to throw ink at Sharad Pawar's photo, four students in custody(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

विवादों के बीच पंकजा मुंडे ने की विशाल रैली का आयोजनअभिनेत्री से मिलने के लिए लड़के ने बनाया फेक इंस्टाग्राम एकाउंट, गया जेल
यह भी देखें