Move to Jagran APP

सोनू निगम पर बरस पड़ी मुस्लिम लड़की

सिंगर सोनू निगम के अजान को लेकर किए गए ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर काफी बहस हो रही हो और उन्हें कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Thu, 20 Apr 2017 06:18 AM (IST)Updated: Thu, 20 Apr 2017 06:18 AM (IST)
सोनू निगम पर बरस पड़ी मुस्लिम लड़की
सोनू निगम पर बरस पड़ी मुस्लिम लड़की

मुंबई। सिंगर सोनू निगम के अजान को लेकर किए गए ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर काफी बहस हो रही हो और उन्हें कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। अजान के वक्त लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल उठाने पर अब एक मुस्लिम लड़की ने फेसबुक लाइव वीडियो के जरिए तीखी प्रतिक्रिया दी। यास्मीन अरोड़ा मुंशी नाम की एक फेसबुक यूजर ने कुछ सवाल भी पूछे हैं।

loksabha election banner

इस वीडियो में यास्मीन ने पूछा कि आपकी उम्र 50 साल के लगभग की हो गई है लेकिन आपको इससे पहले अजान से दिक्कत नहीं थी। लेकिन बीजेपी की सरकार बनने के बाद आपको इससे दिक्कत होने लगी। उसने यह भी कहा कि अगर आपको आवाज ही उठानी है तो किसी के हक के लिए उठाओ किसी को खुश करने के लिए नहीं।

माल में हंगामा करने पर दस एमएनएस कार्यकर्ता गिरफ्तार

वह यह बोल ने से भी नहीं चूकी कि उस वक्त ट्वीट क्यों नहीं करते जब देश में गोरक्षा के नाम पर किसी बेगुनाह को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया जाता है।

ये लड़की खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बता रही है और ये भी कह रही है कि अगर उन्होंने उसके सवालों का जवाब नहीं दिया तो वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ उनके घर पर पहुंच जाएंगी।

मुंबई क्रीम नहीं, कर्म की भूमि, बिना संघर्ष मुकाम नहीं मिलता : अंकित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.