Move to Jagran APP

दूरबीन से छात्राओं को ताकता था एमएलए का बेटा, हॉस्टल से 16 छात्र पकड़ाए

भंवरकुआं पुलिस ने छापा मारा तो कान पकड़ कर माफी मांगने लगे, दूरबीन जब्त, माफीनामा लिखवाया इं

By Atul GuptaEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2016 05:22 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2016 05:24 AM (IST)
दूरबीन से छात्राओं को ताकता था एमएलए का बेटा, हॉस्टल से 16 छात्र पकड़ाए

इंदौर। भंवरकुआं पुलिस ने छापा मारा तो कान पकड़ कर माफी मांगने लगे, दूरबीन जब्त, माफीनामा लिखवाया इंदौर। बॉयस हॉस्टल में रहने वाले छात्र गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियों को दूरबीन से देखते थे। आने-जाने वाली युवतियों और महिलाओं पर फब्तियां भी कसते थे। गोपनीय शिकायत पर पुलिस ने छापा मारा तो एमएलए के बेटे सहित 16 छात्र मिले। रूम से दूरबीन भी जब्त हुई।

loksabha election banner

पुलिस ने संचालक सहित छात्रों से उठक-बैठक लगवाई और माफीनामा लिखवाया। मामला भोलाराम उस्ताद मार्ग का है। यहां रहने वाले महेंद्र कटारिया ने पुलिस को लिखित शिकायत की है। कटारिया के मुताबिक धन सिंह और छाबड़ा का क्षेत्र में बॉयज हॉस्टल है, यहां कई छात्र रहते हैं। देर रात तक हंगामा होता रहता है। छात्र गैलरी में खड़े होकर खुलेआम सिगरेट पीते हैं। युवतियों को इशारे करते हैं।

कई बार समझाया लेकिन उनकी हरकतें बंद नहीं हो रही। इसकी शिकायत डीआईजी और कलेक्टर को भी की गई है। कपड़े सुखाने के बहाने छात्राओं को ताकते थे कटारिया ने पुलिस को बताया कि छात्र कपड़े सुखाने के बहाने गैलरी में खड़े होते थे और दूरबीन लगाकर छात्राओं को ताकते थे, जिसके फोटो भी पुलिस को भेजे। एसआई और एएसआई की टीम हॉस्टल पहुंची तो नाबालिग सहित सभी छात्र कान पकड़ कर माफी मांगने लगे। उठक-बैठक लगाई और बालकनी में खड़े होने से इंकार किया। पुलिस ने रूम की छानबीन की तो दूरबीन भी मिल गई। दूरबीन जब्त कर ली गई। जांच अधिकारी के मुताबिक नाबालिग छात्र एमएलए का बेटा है।

उसने गिरोह में शामिल होने से इंकार कर दिया। बिल्डिंग मालिक से पूछताछ, नोटिस दिया टीआई के मुताबिक दूरबीन पुरानी है। छात्रों ने बताया वे बाकलनी में दूरबीन सुधार रहे थे। कटारिया को गलतफहमी हो गई। सभी ने लिखित माफीनामा दिया। पुलिस ने बिल्डिंग मालिक कुलदीप और मनोहर से भी पूछताछ की। भवन का व्यावसायिक उपयोग होने के संबंध में नगर निगम ने नोटिस जारी किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.