Move to Jagran APP

दिग्विजय के लेगी बयान एसटीएफ

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बयान लेने एसटीएफ के एआईजी आशीष खरे गुरुवार को उनके राजधानी स्थित निवास श्यामला हिल्स पर जाएंगे। ऐसी संभावना जताई जा रही है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2015 02:33 AM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2015 02:37 AM (IST)
दिग्विजय के लेगी बयान एसटीएफ

भोपाल [ब्यूरो]। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बयान लेने एसटीएफ के एआईजी आशीष खरे गुरुवार को उनके राजधानी स्थित निवास श्यामला हिल्स पर जाएंगे। ऐसी संभावना जताई जा रही है। भोपाल प्रवास पर आए सिंह से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं तो एसटीएफ को जांच में पूरा सहयोग करने को तैयार हूं, एसटीएफ ही मुझे सहयोग नहीं कर रही है।

loksabha election banner

सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मैंने पिछली बार भी एसटीएफ से बयान दर्ज करने के संबंध में कहा था कि उन्होंने मुझे केवल अनौपचारिक पत्र दिया है। बयान देने के लिए कोई नोटिस जारी नहीं किया है। मैं पूर्व में भी एसटीएफ से कह चुका हूं कि वे बयान लेने मेरे दिल्ली निवास या भोपाल प्रवास के दौरान श्यामला हिल्स पर आ सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि सिंह ने एसआईटी को शपथ पत्र देकर व्यापमं घोटाले से जुड़े नए मामलों की जांच करने को कहा था। उन्होंने एसआईटी में एक्सलशीट की कॉपी देकर उसमें छेड़छाड़ के आरोप भल लगाए थे।

मप्र फसल बीमा के लिए कमेटी बनी

भोपाल [ब्यूरो]। मध्यप्रदेश की अपनी फसल बीमा पॉलिसी बनाए जाने को लेकर राज्य सरकार ने अजय नाथ अपर मुख्य सचिव की अध्यक्षता में कमेटी गठित की है। इसमें कृषि उत्पादन आयुक्त, प्रमुख सचिव कृषि, आयुक्त संस्थागत वित्त और संचालक कृषि को सदस्य बनाया गया है। इसके अलावा जरूरत पडऩे पर समिति में सदस्यों को शामिल किया जा सकता है। फसल बीमा का स्वरूप कैसा हो इसे लेकर मई में राष्ट्रीय स्तर की कार्यशाला का आयोजन किया गया है। इसमें कृषि और वित्त विशेषज्ञ शाामिल होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.