Move to Jagran APP

कैबिनेट बैठक आज, सरकार ने रणनीति बदली

भोपाल [ब्यूरो]। राज्यपाल रामनरेश यादव पर व्यापमं मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद सरकार ने अपनी रणन

By Edited By: Published: Thu, 26 Feb 2015 05:30 AM (IST)Updated: Thu, 26 Feb 2015 02:22 AM (IST)
कैबिनेट बैठक आज, सरकार ने रणनीति बदली

भोपाल [ब्यूरो]। राज्यपाल रामनरेश यादव पर व्यापमं मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद सरकार ने अपनी रणनीति बदल ली है।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार देर शाम अचानक अपने कोर ग्रुप के कुछ मंत्रियों जयंत मलैया, नरोत्तम मिश्रा, गोपाल भार्गव, डॉ गौरीशंकर शेजवार, भूपेन्द्र सिंह एवं रामपाल सिंह के साथ डेढ़ घंटे तक चर्चा कर डैमेज कंट्रोल के लिए गुरवार को कैबिनेट बैठक बुलाने का निर्णय लिया है। बैठक में तय किया गया है कि कैबिनेट में 1800 करोड़ के द्वितीय अनुपूरक बजट का अनुमोदन कर शुक्रवार को विधानसभा में पेश किया जाए।

सूत्रों का कहना है कि व्यापमं मामले में कांग्रेस के हंगामे और राज्यपाल के इस्तीफे के आसार को देखते हुए विधानसभा को 10 दिन के लिए स्थगित करने की रणनीति बनाई गई है। इसलिए आनन-फानन में अनुपूरक बजट लाया जा रहा है। दरअसल पहले इसे 12 मार्च को पेश किया जाना था।

मुख्यमंत्री निवास पर हुई बैठक में मुख्यमंत्री ने मंत्रियों से कहा कि विपक्ष जब आरोप लगाता है तो जवाब के रूप में अपनी बात पूरी दमदारी के साथ रखी जाए। उन्होंने कहा कि घबराने की जरूरत बिल्कुल नहीं है क्योंकि उनके आरोप सरासर बेबुनियाद हैं। इसलिए अपनी तैयारी पुख्ता कर लें, की रणनीति बनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.