नोएडा

  • साली को बंधक बनाकर चार महीने तक दुष्कर्म

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 08:49 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, रबूपुरा : रबूपुरा कोतवाली के एक गांव में करीब चार माह से एक नाबालिग साली को जीजा द्वारा घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। सोमवार को कोतवाली पहुंचे पीड़िता के पिता ने पुलिस से इसकी शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अनुसार अलीगढ़ जिला के इग्लास कोतवाली के एक गांव निवासी व्यक्ति ने करीब 11 वर्ष पूर्व अपनी पुत्री की शादी रबूपुरा कोतवाली के एक गा... और पढ़ें »

  • 24 घंटे बाद भी चोरी की सूचना पर नहीं पहुंची पुलिस

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 08:47 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ईकोटेक तीन थाना क्षेत्र के सुत्याना गांव में एक युवक की मोटरसाइकिल घर के अंदर से चोरी हो गई। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आरोप है कि पीड़ित के पुलिस को सूचना देने के बाद 24 घंटे बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची। अंत में पीड़ित को ही कोतवाली जाकर मामले की तहरीर देनी पड़ी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सुत्याना में अली मोहम्मद रहता है। वह इलेक्ट्रीशि... और पढ़ें »

  • बारिश के बाद उमस व गर्मी से मिली राहत

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 08:21 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, नोएडा : गर्मी व उमस से परेशान लोगों को रहमत के बादलों ने राहत देनी शुरू कर दी है। रविवार को देर शाम शुरू हुई बारिश का सिलसिला रुक-रुक कर रात से लेकर सुबह तक चलता रहा। दोपहर होते-होते एक बार बादल छंटने लगे, लेकिन शाम होने से पहले दोबारा बादलों ने आसमान में डेरा जमा लिया और थोड़ी देर तक बरस कर फिर छंटने शुरू हो गए। हालांकि बारिश के बाद लोगों को काफी हद तक गर्मी व उमस से निजात मिल गई... और पढ़ें »

  • कोर्ट में पेश करना होगा नाबालिग होने का दस्तावेज

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 08:14 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, नोएडा : छेड़छाड़ के आरोप में नाबालिग को बालिग बताकर जेल भेजने के मामले में निर्णय अब सूरजपुर कोर्ट से होगा। छात्र के परिजन को सीबीएसई परीक्षा परिणाम मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने होंगे। जिसके आधार पर मजिस्ट्रेट छात्र के नाबालिग होने और मामले को जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश करने का आदेश जारी कर सकता है। साथ ही छात्र को लुकसर जेल से बाल सुधार गृह भेजने का आदेश दे सकता है। परिजन ज... और पढ़ें »

  • आज खुलेगा प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 08:11 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ग्राम पंचायत चुनावों की मतगणना मंगलवार सुबह आठ बजे शुरू होगी। दस बजे तक पहला परिणाम आने की संभावना है। देर रात तक सभी परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे। पुलिस प्रशासन ने पारदर्शिता पूर्ण तरीके से मतगणना को संपन्न कराने के लिए प्रभावी कदम उठाए हैं। प्रत्येक मेज के ऊपर सीसीटीवी कैमरा लगा होगा। मतगणना कर्मचारियों के साथ प्रत्याशियों के एजेंट भी सीसीटीवी कैमरे की जद में रहें... और पढ़ें »

  • प्राधिकरण निकालेगा भूखंडों की योजना

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 08:07 PM (IST)

    जासं, ग्रेटर नोएडा : यमुना प्राधिकरण इस सप्ताह संस्थागत, औद्योगिक व कामर्शियल भूखंडों की योजना लाएगा। योजना के लिए अगले सप्ताह बैंकों से फार्म मिलने शुरू हो जाएंगे। सीईओ डा. अरूणवीर ¨सह ने बताया कि योजना के लिए प्राधिकरण के पास जमीन उपलब्ध है। आवासीय गतिविधि बढ़ने पर एक्सप्रेस वे के किनारे शैक्षिक संस्थानों को आवश्यकता पड़ेगी। प्राधिकरण ने संस्थागत योजना के तहत शैक्षिक संस्थानों के लिए भूखंडों की य... और पढ़ें »

  • रोडरेज में उबर कैब चालक की हत्या

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 07:53 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, नोएडा : रविवार की रात करीब 12 बजे एसएसपी दफ्तर के पास रोडरेज में उबर कैब चालक गौरव चौहान (22) की चार बदमाशों ने हत्या कर दी। वारदात को एक अन्य कैब चालक और मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने अंजाम दिया। हत्या के लिए किसी नुकीली चीज का इस्तेमाल हुआ है, जिससे गौरव के शरीर पर पांच वार किए गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद बुलंदशहर निवासी परिजन को सौंप दिया। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया... और पढ़ें »

  • बारिश के बाद जाम से परेशान हुए लोग

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 07:51 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, नोएडा : बारिश के दौरान सोमवार सुबह शहर की सड़कों पर लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा। खासकर फिल्म सिटी मार्ग, कालिंदी कुंज, डीएनडी, मॉडल टाउन और मामूरा रोड पर गाड़ियों की रफ्तार बारिश के वजह से कम हो गई थी। जिस वजह से सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतार देखने को मिली। सुबह बारिश के समय जाम में फंसे लोगों को ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने के लिए यातायात कर्मचारी भी मौजूद नहीं थे। जिस... और पढ़ें »

  • बच्चे का अपहरण करने वाले दंपती को उम्रकैद

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 07:47 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : जिला न्यायालय ने पांच साल के बच्चे के अपहरण के मामले में दंपती को उम्रकैद की सजा सुनाई है। मामला नोएडा के नया बांस गांव का है। 24 जनवरी 2012 को बच्चे का अपहरण दंपती ने किया था, उनके साथ एक नाबालिग भी शामिल था। नाबालिग का मामला किशोर न्यायालय में विचाराधीन है। मामले की सुनवाई एडीजे स्पेशल एससीएसटी न्यायाधीश अनिल कुमार ¨सह ने की। आरोप था कि आरोपियों ने बच्चे को छोड़ने ... और पढ़ें »

  • छात्रा से दुष्कर्म, दोषी को दस साल का कारावास

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 07:22 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : जिला न्यायालय ने छात्रा से दुष्कर्म के एक आरोपी को दोषी मानते हुए दस साल के कारावास की सजा सुनाई है। उस पर 65 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। जुर्माने की रकम नहीं देने पर आरोपी को दस महीने अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा। नोएडा के छिजारसी से पीड़िता और उसकी बहन का अपहरण किया था। पीड़िता के साथ उसने दस दिन तक दुष्कर्म किया था। मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट के ... और पढ़ें »

  • आम का इंतजार खत्म, राजा ने दी बाजार में दस्तक

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 07:10 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, नोएडा: यदि आप फलों के शौकीन हैं तो आम का इंतजार अवश्य रहता होगा। वैसे तो आम की बहुत सी वैराइटी है, जो बाजार में मिलती है, लेकिन आम का राजा दशहरी कुछ ही समय में बाजार में आता है। जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में अब फलों के शौकीन लोगों के लिए इंतजार की घड़ियां समाप्त हो चुकी है। फलों का राजा आम (दशहरी) बाजार में पहुंच चुका है। 60 से 100 रुपये प्रति किलो के भाव में... और पढ़ें »

  • बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 06:59 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के डेल्टा एक सेक्टर में रविवार रात एक युवक ने बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान बच्ची के चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दुष्कर्म और पास्को एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। डेल्टा एक सेक्टर में बनी झुग्गियों में रहने वाली पांच वर्षीय बच्ची रविवार ... और पढ़ें »

  • तलाश तालाबों की : मोहम्मदाबाद खेड़ा गांव के तीन तालाब हुए गुम

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 06:59 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, रबूपुरा : जिले में तेजी से हो रहे विकास के कारण गांव के तालाब की जमीन पर लोगों ने कब्जा करना शुरू कर दिया। विकास कार्य के कारण शहरी क्षेत्र सहित गांवों में भी जमीन के दाम आसमान छूने लगे। इसके कारण लोगों ने तालाब की जमीन को कब्जाना शुरू कर दिया। करीब दो दशक में मोहम्मदाबाद खेड़ा गांव से तालाब का अस्तित्व खत्म हो गया। गांव के राजस्व अभिलेख के गाटा संख्या 293,297 व 212 में गरीब ग्यारह बी... और पढ़ें »

  • बारिश से खिले किसानों के चेहरे

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 06:53 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, बिलासपुर : रविवार रात व सोमवार सुबह हुई बारिश से जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली है वहीं इससे किसानों को भी काफी फायदा हुआ है। किसान काफी समय से नई फसल की बोआई के लिए खेतों को तैयार करने में जुटे थे। खेतों की जुताई के बाद किसान परिवार फसल बोने के लिए पहली बारिश का इंतजार कर रहे थे। इस बारिश से हरा चारा, धान व अन्य फसलों की बोआई की तैयारी करने वाले किसानों को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है... और पढ़ें »

  • अपराधियों पर नकेल नहीं कस पा रही पुलिस

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 06:51 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, नोएडा : शहर में अपराधियों पर नकेल कसने में पुलिस असफल साबित हो रही है। इसका प्रमुख कारण शहर की सड़कों पर पुलिस की मौजूदगी काफी कम होना है। खासकर रात के समय सड़कों से पुलिस नदारद रहती है। पुलिस की सुस्ती का ही फायदा उठाते हुए बदमाश लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पूरे शहर में कहीं भी स्थाई चेकपोस्ट नहीं है, जिसकी वजह से बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है। -- पुलिस चेक... और पढ़ें »

  • रोडरेज में उबर कैब चालक की हत्या

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 06:49 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, नोएडा : रविवार की रात करीब 12 बजे एसएसपी दफ्तर के पास रोडरेज में उबर कैब चालक गौरव चौहान (22) की चार बदमाशों ने हत्या कर दी। वारदात को एक अन्य कैब चालक और मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने अंजाम दिया। हत्या के लिए किसी नुकीली चीज का इस्तेमाल हुआ है, जिससे गौरव के शरीर पर पांच वार किए गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद बुलंदशहर निवासी परिजन को सौंप दिया। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया... और पढ़ें »

  • युवा कांग्रेस ने किया स्टांप ड्यूटी में बढ़ोतरी का विरोध

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 06:45 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, नोएडा : जिला युवा काग्रेस गौतमबुद्ध नगर के तत्वावधान में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा स्टाप शुल्क में दो प्रतिशत वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन किया गया। कांग्रेसियों ने शासनादेश के खिलाफ सेक्टर-33 स्थित उप महानिरीक्षक स्टाप कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए डीआइजी स्टांप अरविन्द सिंह चंदेल का घेराव कर ज्ञापन सौंपा। युवा काग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव विदित चौधरी ने धरने के दौरान कहा कि ... और पढ़ें »

  • दुजाना-भाटी गैंग के शूटरों की सूची होगी तैयार

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 06:43 PM (IST)

    जागरण संवाददाता,ग्रेटर नोएडा : जिले के दो कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना और सुंदर भाटी गैंग के शूटरों की सूची पुलिस तैयार करेगी। दोनों गैंग के दर्जनों शूटर ऐसे हैं, जो कि पुलिस के रडार पर हैं लेकिन उन पर पूर्ण रूप से काम नहीं किया जा रहा है। एसपी देहात अभिषेक यादव ने निर्णय लिया है कि दोनों गैंग के शूटरों की सूची तैयार कर उनके पीछे पुलिस टीम लगाई जाए। जो पुलिस की टीम शूटरों को गिरफ्तार करने में कामयाब ... और पढ़ें »

  • छात्रा से दुष्कर्म, दोषी को दस साल का कारावास

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 06:36 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : जिला न्यायालय ने छात्रा से दुष्कर्म के एक आरोपी को दोषी मानते हुए दस साल के कारावास की सजा सुनाई है। उस पर 65 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। जुर्माने की रकम नहीं देने पर आरोपी को दस महीने अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा। नोएडा के छिजारसी से पीड़िता और उसकी बहन का अपहरण किया था। पीड़िता के साथ उसने दस दिन तक दुष्कर्म किया था। मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट के ... और पढ़ें »

  • बारिश से खिले किसानों के चेहरे

            
    Updated on: Mon, 30 May 2016 06:16 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, बिलासपुर : रविवार रात व सोमवार सुबह हुई बारिश से जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली है वहीं इससे किसानों को भी काफी फायदा हुआ है। किसान काफी समय से नई फसल की बोआई के लिए खेतों को तैयार करने में जुटे थे। खेतों की जुताई के बाद किसान परिवार फसल बोने के लिए पहली बारिश का इंतजार कर रहे थे। इस बारिश से हरा चारा, धान व अन्य फसलों की बोआई की तैयारी करने वाले किसानों को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है... और पढ़ें »

(News from Noida, Uttar-pradesh)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें