1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

नोएडा

अब जल्द आएंगे कांग्रेस के अच्छे दिन : मिस्त्री

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : यूपी मिशन 2017 को लेकर कांग्रेस ने भी तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी पदाधिकारी यह जान चुके हैं कि प्रदेश में यदि पार्टी की स्थिति सुधारनी है तो सबसे पहले संगठन को मजबूत करना है। इसी को ध्यान में रखते हुए पार्टी द्वारा ग्राम स्तर पर संगठन का ढांचा तैयार किया जा रहा है। बृहस्पतिवार को गाजियाबाद के ¨हदी भवन में हुए कांग्रेस के ब्लॉक स्तरीय सम्मेलन में पश्चिमी उत्तर के 26 ज... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 11:44 PM (IST)
        

चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार, 9 वारदात का खुलासा

जागरण संवाददाता, नोएडा : लूटपाट करने वाले एक बड़े गिरोह के चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से अवैध असलहे, मोबाइल फोन, सेल्समैन से लूटा गया बैग और रिचार्ज कूपन, टाप्स सहित अन्य सामान बरामद हुए हैं। गैंग लीडर फरार है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। मामला कोतवाली सेक्टर 24 क्षेत्र का है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान चिंटू उर्फ चिराग नि... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 11:14 PM (IST)
        

बीमारी पर पढ़ाई भारी

आशुतोष यादव, नोएडा : गैर परों से उड़ सकते हो हद से हद दीवारों तक.अपने पंखों से उड़ जाऊंगी सात समुंदर पारों तक .। इन पंक्तियों को चरितार्थ कर दिखाया है कि नोएडा की दो छात्राओं ने। जिन्होंने बीमारी से ग्रसित होने के बावजूद सीबीएसई की दसवीं की परीक्षा में 10 सीजीपीए प्राप्त किया है। एक छात्रा दो पैंक्रियाज की बीमारी से ग्रसित है तो दूसरी पैरालाइज से ग्रसित है। महामाया बालिका इंटर कालेज में पढ़ने वा... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 11:11 PM (IST)
        

पति पर प्रताड़ित करने का आरोप

जागरण संवाददाता, नोएडा : सेक्टर 39 स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाली महिला ने पति पर मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसे मकान में कैद कर के रखा गया था। बृहस्पतिवार को समाजवादी पार्टी की महिला सभा को सूचना मिली और महिला कार्यकर्ता ने घर पहुंच कर उसे निकाला। मामले की शिकायत एसपी सिटी दिनेश यादव से की गई है। पीड़ित महिला की शादी वर्ष 2014 में हुई थी। इसके बाद से ही वह सेक्टर 3... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 11:06 PM (IST)
        

अरविंद कुमार यादव क्षेत्राधिकारी तृतीय नियुक्त

जागरण संवाददाता, नोएडा : अरविंद कुमार यादव क्षेत्राधिकारी तृतीय तैनात किए गए हैं। पिछले कुछ समय पहले ही उनका तबादला गाजियाबाद से गौतमबुद्धनगर में हुआ था। अभी वह क्षेत्राधिकारी ट्रैफिक के पद पर नोएडा में नियुक्त थे। मालूम हो कि क्षेत्राधिकारी तृतीय रहे राजकुमार मिश्र की नियुक्ति पिछले दिनों क्षेत्राधिकारी एसटीएफ के पद पर हुई थी। बुधवार को उनके रिलीव होने के बाद यह पद खाली हुआ था। और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 11:04 PM (IST)
        

टूर पैकेज के नाम पर धाोखाधड़ी का आरोप

जासं, नोएडा : टूर पैकेज के नाम पर धोखाधड़ी कर जालसाज युवक ने 40 हजार रुपए ठग लिए। फर्जीवाड़े की जानकारी होने पर पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है। मामला कोतवाली सेक्टर 20 क्षेत्र का है। विपुल कुमार सेक्टर 62 में परिवार के साथ रहते है और निजी कंपनी में काम करते हैं। पिछले दिनों उनकी मुलाकात एक युवक से हुई। आरोपी ने सेक्टर 27 में अपना दफ्तर बना रखा था। आरोपी ने 95 हजार में पूरे भारत में टूर पैकेज का ला... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 11:03 PM (IST)
        

तीन बिल्डरों को आवंटन रद करने के लिए नोटिस

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : प्राधिकरण ने नियमों का उल्लंघन करने और समय पर किश्तों का भुगतान न करने वाले बिल्डरों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बृहस्पतिवार को तीन बिल्डरों को भूखंड आवंटन रद करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया। संतोष जनक जवाब न मिलने पर प्राधिकरण भूखंड आवंटन रद करेगा। बिल्डरों ने फ्लैटों की बु¨कग करा रखी है। भूखंड आवंटन रद हुआ तो बिल्डरों को निवेशकों का पैसा ब्याज समेत व... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 09:21 PM (IST)
        

32 सब इंस्पेक्टर के हुए तबादले

जागरण संवाददाता, नोएडा : एसएसपी डॉ प्रीतिंदर सिंह ने जिले में तैनात 32 सब इंस्पेक्टर का तबादला कर दिया। इसमें 17 चौकी प्रभारी और एक नगर पुलिस अधीक्षक के वाचक नियुक्त किए गए हैं। बृहस्पतिवार को हुए तबादले में सेक्टर 20 में तैनात रहे राजीव कुमार को गिझोड़ चौकी प्रभारी, रविद्र राठी को कनावनी चौकी प्रभारी, रघुवीर सिंह को परथला चौकी प्रभारी, रघुवीर सिंह को कोतवाली फेज टू के कोर्ट, संजीव कुमार को एनआईब... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 09:19 PM (IST)
        

निजी बस की टक्कर से युवक की मौत

जागरण संवाददाता, नोएडा : कोतवाली सेक्टर 24 क्षेत्र अन्तर्गत 12-22-56 तिराहे पर प्राइवेट बस ने युवक को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान पंकज शर्मा (26) पुत्र पूरन चन्द्र शर्मा निवासी जी-83 सेक्टर 56 के रूप में हुई। मूलरूप से अल्मोड़ा उत्तराखंड निवासी पंकज एक निजी अस्पताल में कार्यरत था। पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार को सुबह के समय वह घर से अस्पताल के लिए निकला था। तिर... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 08:52 PM (IST)
        

ग्रेनो रामईश स्कूल फोटो

रमाईश स्कूल के सफल विद्यार्थीऔर पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 08:51 PM (IST)
        

चेकिंग बढ़ने के बाद भी नहीं रुक रहा अपराध

रजनी कान्त मिश्र, नोएडा : लूटपाट और स्नेचिंग की वारदात पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है। पिछले दिनों अपराधी हर रोज पुलिस को चकमा देकर शहर में कैश लूट, स्नेचिंग, फाय¨रग सहित बड़ी वारदात को अंजाम दिए है। अधिकांश मामलों में पुलिस को कुछ भी ठोस सुराग नहीं मिले है, और अपराधी फरार है। हालांकि पुलिस के आंकड़े बता रहे है कि पिछले वर्ष की अपेक्षा शहर में लूटपाट की वारदात में कुछ कमी आई है, लेकिन 2013 की अप... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 08:49 PM (IST)
        

अखबार पढ़ने के विवाद में दो पक्षों में पथराव व फाय¨रग

संवाद सहयोगी, रबूपुरा : रबूपुरा कोतवाली के मेंहदीपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों ओर से एक दूसरे पर पथराव के साथ फाय¨रग की गई। इस मामले में गोली किसी को नहीं लगी है। हालांकि पथराव की घटना में दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस विभाग के आलाधिकारियों ने लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया। ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 08:48 PM (IST)
        

न्यायालय के आदेश पर सात के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, दनकौर : दनकौर के ऊंची मुहल्ला निवासी एक महिला ने पड़ोस के सात लोगों के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर बृहस्पतिवार को दनकौर कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है कि कुछ माह पूर्व आरोपियों ने घर में घुस कर उसके साथ मारपीट की और छेड़छाड़ किया। बीच बचाव करने आई बहू को भी आरोपियों ने मारा पीटा व छेड़छाड़ की। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। दनकौर के ऊंची मोहल्ला निवासी महिला का... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 08:45 PM (IST)
        

हत्या के मामले में दो हिरासत में

संस, दादरी : बुधवार को बादलपुर थाना क्षेत्र के तिरूपति इंकलेव में साहिल की गोली मार कर हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि साहिल करीब तीन माह पहले अपने गांव जावली से एक युवती को भगा कर ले आया था। इससे युवती के परिजन नाराज थे। साहिल के परिजन ने युवती के परिजन पर आनर कि¨लग का आरोप लगाते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने दो लोगों को चंडीगढ़ से हिर... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 08:41 PM (IST)
        

ग्रेनो डीपीएस स्कूल

सफल विद्यार्थियों की तस्वीरऔर पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 08:39 PM (IST)
        

गंगा दशहरा पर नहाने गए चार युवक डूबे, तीन की मौत

संवाद सहयोगी, दनकौर (ग्रेनो): कस्बे के तीन घरों पर बृहस्पतिवार को कहर टूटा पड़ा। गंगा दशहरा पर नहाने गए तीन परिवार के चार युवक गंगा की गोद में समा गए। इनमें तीन युवकों के शव निकाल लिए गए। डूबने वालों में दो सगे भाई थे। इसमें एक युवक का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है। युवकों के घरों में चीख पुकार मची रही। परिजन को ढांढस देने के लिए आसपास के लोगों का तांता लगा रहा। प्रेमपुरी मोहल्ले के रहने वाले सगे ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 08:37 PM (IST)
        

फसलों के मुआवजे की मांग

जासं, ग्रेटर नोएडा : मकौड़ा गांव के लोगों ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर बारिश में बर्बाद फसलों के मुआवजा दिलाने की मांग की है। चरण ¨सह भाटी ने डीएम को पत्र देकर कहा कि फसल बर्बाद होने से किसानों का काफी नुकसान हुआ।और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 08:26 PM (IST)
        

सीजीपीए की जानकारी लेने में लगे रहे स्कूल संचालक

जागरण संवादाता, नोएडा : सीबीएसई के दसवीं का परीक्षा परिणाम लगभग अधिकांश स्कूलों का शत प्रतिशत रहा लेकिन 10 सीजीपीए पाने वाले छात्रों की संख्या में कमी आई है। बोर्ड की वेबसाइट हैंग होने से देर शाम तक स्कूलों में शिक्षक छात्रों का परीक्षा परिणाम जानने और सीजीपीए के चक्कर में लगे रहे लेकिन देर शाम तक पूरा परिणाम न मिलने से हताश होकर शिक्षक चले गए। स्कूल -छात्र - 10 सीजीपीए एमिटी इंटरनेशनल स्क... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 08:19 PM (IST)
        

ग्रेटर नोएडा एस्टर पब्लिक स्कूल

सीबीएसई दसवीं में सफल हुए छात्रऔर पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 08:17 PM (IST)
        

आंधी से तापमान में मामूली गिरावट

जागरण संवाददाता, नोएडा : सुबह तेज आंधी आने से पिछले तीन दिनों से तापमान में हो रही बढ़ोतरी में मामूली गिरावट आई। अधिकतम तापमान बृहस्पतिवार को 43.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो कि पिछले तीन दिनों के मुकाबले डेढ़ डिग्री कम रहा। वैसे लोगों को गर्मी से राहत नहीं सकी। धूप की वजह से लोग घरों में ही कैद रहे। हालांकि गंगा दशहरा होने से लोगों ने जगह-जगह शरबत की छबील लगाकर लोगों का गला तर करने का प्रयास... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 May 2015 08:14 PM (IST)
        
(News from Noida, Uttar-pradesh)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें