गाजियाबाद

  • ऐसे पानी से तो अच्छा है जहर दे दो साहब

            
    Updated on: Thu, 05 May 2016 06:25 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : शालीमार गार्डन में पानी की समस्या कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही है। बृहस्पतिवार को सुबह जब यहां के घरों में गंदा पानी आया तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। स्थानीय लोगों ने अपना दर्द साझा करते हुए कहा कि ऐसा गंदा पानी आपूर्ति करने से अच्छा है कि जहर की आपूर्ति कर दी जाए। लोगों ने आरोप लगाया कि सीवर मिला हुआ पानी पीने से एक दिन तो मरना ही है इससे अच्छा सरकार जहर ही पिला द... और पढ़ें »

  • दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

            
    Updated on: Thu, 05 May 2016 06:09 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, वैशाली : खोड़ा थाना पुलिस ने आजाद विहार से दुष्कर्म के आरोपी गुल्लू उर्फ रघुवीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दूसरा आरोपी उत्तम चौधरी अब तक पुलिस के गिरफ्त में नहीं आया है। पुलिस उसकी तलाश जारी रखने का दावा कर रही है। थाना प्रभारी अवधेश यादव ने बताया आजाद विहार में रहने वाले एक व्यक्ति की 20 वर्षीय पुत्री के साथ पड़ोस के युवक गुल्लू उर्फ गुलवीर और उत्तम चौधरी निवासी ने दुष्कर्म किय... और पढ़ें »

  • स्कूल के छात्रों ने ही दी थी बम की फर्जी सूचना

            
    Updated on: Thu, 05 May 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : सिहानी गेट थाना क्षेत्र के पटेलनगर स्थित चौधरी छबीलदास स्कूल में बम होने की फर्जी सूचना स्कूल के छात्रों ने ही दी थी। पुलिस ने कॉल को ट्रेस कर आरोपी चार छात्रों को हिरासत में ले लिया। छात्रों ने कॉल करने की बात कबूल की है। छात्रों ने यह कॉल क्लास रूम में ही बैठकर स्मार्ट वॉच में सिम कार्ड डालकर दी थी। स्मार्ट फोन एक छात्र ने चौपला बाजार से 2700 रुपये में खरीदा था और एक... और पढ़ें »

  • अभियान के चौथे दिन हटे 12 यूनिपोल

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 06:13 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : नगर निगम द्वारा यूनिपोल हटाने का अभियान चौथे दिन बुधवार को भी जारी रहा। कौशांबी क्षेत्र में चले अभियान के दौरान कुल 12 यूनिपोल गिराए गए। इनमें से चार यूनिपोल को खोलकर हटाया गया जबकि आठ यूनिपोल को गैस कटर से काटकर ढहाया गया। नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि यह अभियान अभी एक सप्ताह से ज्यादा चलेगा और सभी प्रमुख सड़कों के अवैध यूनिपोल ढहाए जाएंगे। बुधवार को सुबह साढ़े ... और पढ़ें »

  • पिस्टल की नोक पर महिला से लूट

            
    Updated on: Tue, 03 May 2016 11:29 PM (IST)

    जागरण संवाददाता,साहिबाबाद :ट्रांस हिंडन में बदमाश खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे है। लिंक रोड थाने क्षेत्र के कंट्री इन होटल के पास रात करीब ग्यारह बजे दो मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने महिला से अंगूठी और चेन लूट ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। राजनगर एक्सटेंशन में रहने वाले अतुल शर्मा अपनी पत्‍‌नी साक्षी व बच्चे के साथ पोलो गाड़ी से दिल्ली से गाजियाबाद आ रहे थे। बच्चे को ... और पढ़ें »

  • सराफा दुकानदार को बंधक बनाकर पांच लाख के जेवर लूटे

            
    Updated on: Tue, 03 May 2016 11:13 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके गो¨वदपुरम स्थित एक ज्वेलरी शॉप संचालक को तमंचे के बल पर दुकान के अंदर बंधक बनाकर लुटेरों ने पांच लाख के जेवर लूट लिए। घटना मंगलवार देर रात की है। अंगूठी देखने के बहाने आए लुटेरे महज पांच मिनट के अंदर वारदात को अंजाम देकर रफूचक्कर हो गए। घटना के बाद मौके पर एसपी सिटी सलमान ताज पाटिल व पुलिस बल पहुंच गया है। घटना की जानकारी होते ही आसपास के दुकान... और पढ़ें »

  • अज्ञात वाहन से कुचलकर युवक की मौत

            
    Updated on: Tue, 03 May 2016 09:53 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, लोनी : बार्डर थाना क्षेत्र में थाने के निकट अज्ञात वाहन से कुचलकर एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बार्डर थाने से करीब सौ मीटर की दूरी पर स्थित गोशाला के निकट मंगलवार की सुबह करीब चार बजे सड़क पर एक युवक का शव पड़ा था देखा गया। पुलिस ने बताया कि उसका चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ था। इसके साथ ही आसपास टा... और पढ़ें »

  • महाराजपुर बॉर्डर से चलने वाले ऑटो पर भी कसा शिकंजा

            
    Updated on: Tue, 03 May 2016 08:38 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, महाराजपुर बार्डर: महाराजपुर बार्डर से चलने वाले ऑटो पर भी पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मंगलवार को पुलिस की ऑटो की को¨डग की। पुलिस ने लोगों से कोड वाले ऑटो पर ही सफर करने की अपील की। इसके अलावा बुधवार से ¨लक रोड के प्रमुख तिराहों-चौराहों पर अपील लिखे बोर्ड लगाने की तैयारी है। 250 ऑटो की हुई को¨डग: एएसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि इस रुट पर ऑटो के परमिट व अन्य सभी पेपर ... और पढ़ें »

  • बैंककर्मी बनकर युवक को ठगा

            
    Updated on: Tue, 03 May 2016 08:28 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, साहिबाबाद: तुलसी निकतेन में ठगों ने बैंककर्मी बनकर एक युवक से चार हजार रुपये ठग लिए। ठग ने बैंककर्मी बनकर युवक से खाता संबंधी जानकारी ली और उसके खाते से ऑनलाइन शॉ¨पग कर ली। तुलसी निकेतन में रहने वाले अविनाश एक निजी कंपनी में काम करते हैं। उन्होंने बताया कि 30 अप्रैल को उनके पास एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को बैंककर्मी बताते हुए नया एटीएम कार्ड जारी करने की बात की। उसने पुरान... और पढ़ें »

  • आयुष के शतक पर भारी पड़ा भास्कर का ऑलराउंड प्रदर्शन

            
    Updated on: Tue, 03 May 2016 08:14 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : नेहरू स्टेडियम पर आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत मंगलवार को खेले गए मैच में डीएस क्रिकेट एकेडमी ने थ्रीएस क्रिकेट एकेडमी को 26 रन से मात दी। थ्रीएस की ओर से आयुष वर्मा ने लक्ष्य का पीछा करते हुए शतक लगाया लेकिन उनका प्रयास टीम की जीत के लिए नाकाफी साबित हुआ। विजेता टीम की ओर से भास्कर ने ऑलराउंड प्रदर्शन कर अहम भूमिका निभाई। टॉस जीतकर डीएस क्रिकेट एकेडमी ने पहले बल्... और पढ़ें »

  • छबीलदास स्कूल में बम की सूचना से हड़कंप

            
    Updated on: Tue, 03 May 2016 07:43 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : पटेलनगर स्थित चौधरी छबीलदास स्कूल में फोन पर दी गई बम की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही स्कूल प्रबंधन ने तत्काल स्कूल खाली कराकर बच्चों को स्कूल के खेल मैदान में एकत्र कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस, बम निरोधक दस्ते व डॉग स्क्वायड ने स्कूल की तलाशी ली लेकिन कहीं बम नहीं मिला। इसके बाद पुलिस प्रशासन, स्कूल प्रबंधन व अभिभावकों ने राहत की सांस ली। करीब दो घंटे तक सभ... और पढ़ें »

  • 12 कालोनियों का हर परिवार खर्च कर रहा पानी पर पैसा

            
    Updated on: Tue, 03 May 2016 07:00 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : मोहन नगर जोन में भूजल स्तर लगातार नीचे गिरता जा रहा है वहीं पानी की समस्या बढ़ती जा रही है। जोन की करीब एक दर्जन कालोनियां ऐसी हैं जहां जल निगम ने पानी की लाइन तो चार साल पहले बिछा दी लेकिन कनेक्शन आज तक नहीं दिया है। इन कालोनियों के लोगों ने पिछले तीन महीने में कम से कम आधा दर्जन बार धरना-प्रदर्शन किया लेकिन इन्हें पानी नहीं मिला। इसी का नतीजा है हर परिवार एक हजार से ... और पढ़ें »

  • बम की सूचना पर स्कूल का मेन गेट तोड़ा

            
    Updated on: Tue, 03 May 2016 06:55 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : चौ.छबीलदास पब्लिक स्कूल में बम की सूचना जैसे ही अन्य स्कूलों के अभिभावकों तक पहुंची वे भी अपने बच्चों को लेने के लिए उनके स्कूल पहुंचे। नंदग्राम स्थित सेंट जोसफ स्कूल का मेन गेट तोड़ अभिभावक अपने बच्चों को ले गए। कुछ ऐसा ही मंजर फातिमा कांवेंट स्कूल में रहा। यहां भी अभिभावकों ने हंगामा किया और स्कूल प्रबंधन की एक नहीं सुनी और बच्चों को अपने साथ ले गए।और पढ़ें »

  • राजेंद्र नगर में लूट की सूचना पर हड़कंप

            
    Updated on: Tue, 03 May 2016 06:47 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, राजेंद्रनगर: राजेंद्र नगर सेक्टर-तीन में मंगलवार सुबह कारोबारी से लूट की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई, लेकिन सूचना फर्जी निकली। पुलिस झूठी सूचना देने वाले की तलाश कर रही है। मंगलवार सुबह करीब दस बजे किसी व्यक्ति ने सौ नंबर पर कॉल कर राजेंद्र नगर सेक्टर-तीन में कारोबारी से लूट की सूचना दी। उसने बताया कि असलहे के बल पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक... और पढ़ें »

  • लूट व हत्या की जांच पड़ी ठंडी तो पलायन कर गए सराफा कारोबारी

            
    Updated on: Tue, 03 May 2016 06:26 PM (IST)

    अखिलेश तिवारी , साहिबाबाद : ट्रांस ¨हडन में दशक भर में दर्जनों सराफा कारोबारी लूट, हत्या, चोरी व ठगी के शिकार हुए। ज्यादातर मामलों में पुलिस अपराधियों को जेल का मुंह तक नहीं दिखा सकी और कागजी घोड़े दौड़ा कर जांच फाइलों को ठंडे बस्ते में डाल दिया। दिनदहाड़े लूट व डकैती से आजिज आकर दो सराफा कारोबारी यहां से पलायन कर गए। उत्तर प्रदेश स्वर्णकार संघ पिछले दो साल से मुख्यमंत्री से सराफा कारोबारियों की सुरक... और पढ़ें »

  • बर्निग कार

            
    Updated on: Tue, 03 May 2016 01:02 AM (IST)

    जासं, गाजियाबाद : सिहानी गेट थानाक्षेत्र स्थित लोहिया नगर में सोमवार दोपहर चलती कार में आग लग गई। चालक स्टूडेंट ने कार से उतरकर जान बचाई। सूचना पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाई। बम्हैटा का रहने वाला दानिश बीकॉम तृतीय वर्ष का छात्र है। सोमवार सुबह वह काम से लोहिया नगर की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह हिन्दी भवन के सामने पहुंचा तो कार में इंजन की तरफ से लपटें निकलना शुरू हो गईं। आनन-फानन में... और पढ़ें »

  • नरेंद्र की जमानत पर सुनवाई पांच को

            
    Updated on: Tue, 03 May 2016 01:02 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : पुत्रवधु की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत होने के मामले में जेल में बंद राज्यसभा सदस्य नरेंद्र कश्यप की जमानत पर अब पांच मई को सुनवाई होगी। सीबीआइ कोर्ट की भ्रष्टाचार निवारण विशेष जज जीश्रीदेवी का स्थानांतरण जिला जज बदायूं के पद पर होने से उन्होंने सुनवाई के बजाए पांच मई की तारीख दे दी। बता दें कि छह अप्रैल को सांसद नरेंद्र की पुत्रवधु हिमांशी की आवास पर स... और पढ़ें »

  • गढ़ हादसा : आठ ट्रेनें रद, 30 का मार्ग बदला

            
    Updated on: Tue, 03 May 2016 01:02 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : रविवार रात गढ़ के पास दिल्ली-मुरादाबाद रेल लाइन पर फैजाबाद एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद ट्रेनों के प्रभावित होने का सिलसिला सोमवार दोपहर तक जारी रहा। इस कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। सोमवार को आठ ट्रेनें रद रहीं। वहीं करीब 30 ट्रेनों का आवागमन मेरठ व अलीगढ़ रूट से किया गया। इसके अलावा दोपहर तक गाजियाबाद स्टेशन से होकर गुजरने वाली सैकड़ों ट्रेने... और पढ़ें »

  • ट्रांस ¨हडन के प्रत्येक वार्ड में लगाए जाएंगे दो वाटर एटीएम

            
    Updated on: Mon, 02 May 2016 08:56 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : ट्रांस ¨हडन के प्रत्येक वार्ड में दो-दो वाटर एटीएम लगाए जाएंगे। यहां से नागरिकों को दो रुपये में 20 लीटर पानी मिल सकेगा। फिलहाल यह योजना हर वार्ड में एक साथ शुरू की जाएगी और जहां से मांग बढ़ेगी, वहां और वाटर एटीएम लगाए जाएंगे। निगम कार्यालय में कई कंपनियों ने अपनी योजना दिखाई है, जिस पर निर्णय होने के बाद वाटर एटीएम लगाने का काम शुरू कर दिया जाएगा। वसुंधरा जोन में आठ ... और पढ़ें »

  • गृहमंत्री से मिले सराफा कारोबारी, मिला आश्वासन

            
    Updated on: Mon, 02 May 2016 08:50 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : इंदिरापुरम हैबिटेट सेंटर के पास एक्सप्रेस गार्डन सोसायटी के मार्केट में स्थित रावल¨पडी ज्वैलर्स शोरूम में दिनदहाड़े हुई लूट के खुलासे की मांग को लेकर सराफा कारोबारियों ने सोमवार को गृहमंत्री राजनाथ ¨सह से मुलाकात की। गृहमंत्री ने डीजीपी उत्तर प्रदेश को मामले के जल्द खुलासे का आदेश दिया। सराफा एसोसिएशन गाजियाबाद व वीवीआईपी ज्वैलर्स एसोसिएशन इंदिरापुरम का एक प्रतिनिधिमं... और पढ़ें »

(News from Ghaziabad, Uttar-pradesh)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें