गाजियाबाद

  • असली निकली मोहर तो एओए कर्मचारियों को बनाया बकरा

            
    Updated on: Fri, 27 May 2016 05:54 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : राहुल गांधी के नाम पर बने घरेलू सहायक के फॉर्म के सत्यापन के मामले की जांच में नाकाम दिख रही पुलिस ने एओए (अपार्टमेंट ओनर एसोसिऐशन) कर्मचारियों को बलि का बकरा बनाया है। फर्जी मोहर का दावा कर रही पुलिस की पोल मामले में दर्ज हुई पहली एफआईआर ने ही खोल दी है। राहुल गांधी वाले फार्म पर मोहर शिप्रा सन सिटी पुलिस चौकी में ही लगाई गई है। सत्यापन में लापरवाही के मामले में फ... और पढ़ें »

  • इंदिरापुरम में रियल एस्टेट कारोबारी से जगुआर लूटने का प्रयास

            
    Updated on: Fri, 27 May 2016 04:54 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : इंदिरापुरम में बेखौफ बदमाशों ने बृहस्पतिवार की देर रात रियल एस्टेट कारोबारी व एक न्यूज चैनल के पत्रकार के भाई विकास साहनी का इंदिरापुरम से वसुंधरा तक पीछा किया। आरोप है कि बदमाशों ने जगुआर कार लूटने का प्रयास किया। बदमाशों से बचने के लिए उन्होंने पीसीआर 48 की भी मदद ली लेकिन बदमाश वसुंधरा अटल चौक के पास से ¨लक रोड होते हुए फरार हो गए। ऐसे हुई घटना : टीवी पत्रक... और पढ़ें »

  • ठगे जा रहे लोग, बैंक और पुलिस मौन

            
    Updated on: Fri, 27 May 2016 04:16 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, शिप्रा सनसिटी : ठग एटीएम से लोगों को चूना लगा रहे हैं और पुलिस न तो जांच कर रही है और ना ही बैंक से गार्ड की व्यवस्था हो रही है। बीते कुछ दिनों से शिप्रा सनसिटी के ¨सडीकेट बैंक के एटीएम पर मशीन हैक कर कार्ड के जरिये चूना लगाने वाला गिरोह सक्रिय है। एक सप्ताह के दौरान ठगों का गिरोह दो महिलाओं को तीस हजार का चूना लगा चुका है। शिप्रा चौकी प्रभारी धर्मेंद्र राठौर बैंक की जिम्मेदारी... और पढ़ें »

  • रात को तलाश रहे थे लूटपाट के लिए सवारियां, चार गिरफ्तार

            
    Updated on: Fri, 27 May 2016 04:06 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, मोहन नगर : साहिबाबाद पुलिस ने मोहन नगर पर रात में चे¨कग के दौरान ऑटो में सवारियों को बैठाकर उनसे लूटपाट करने वाले चार लुटेरे पकड़े हैं। पुलिस ने इनके पास से चार चाकू, चेन, मोबाइल और नकदी बरामद की है। पुलिस ने सभी को पूछताछ के बाद जेल भेजा है। एसएचओ साहिबाबाद राशिद अली ने बताया है कि मोहन नगर चौकी प्रभारी राधेश्याम यादव ने चे¨कग के दौरान एक ऑटो को रोका तो उसमें सवार दो लड़के कू... और पढ़ें »

  • रिपीट : झुग्गियों और लग्जरी कारों में हो रहा है गांजा तस्करी का धंधा

            
    Updated on: Fri, 27 May 2016 04:04 PM (IST)

    गौरव शशि नारायण, ट्रांस ¨हडन : ट्रांस ¨हडन में झुग्गी झोपड़ी और लग्जरी कारों में गांजा तस्करी का धंधा जोरों पर है। निचले तबके से लेकर कॉलेजों और स्कूल के छात्रों तक नशे की लत का डोज दिया जा रहा है। बीते तीन माह के दौरान ट्रांस ¨हडन में पुलिस ने करीब 18 गांजा तस्करों को जेल के भीतर भेजा है। इसमें दूसरे राज्यों से माल लाकर यहां बेचने वाले आरोपी से लेकर शहर में गांजा बेचने वाले सप्लायर तक शामिल हैं। न... और पढ़ें »

  • प्रापर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

            
    Updated on: Thu, 26 May 2016 08:00 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, लोनी : बार्डर थाना क्षेत्र के इंद्रापुरी कालोनी में दिनदहाड़े एक प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मोटरसाइकिल से आए दो बदमाशों ने उन्हें चार गोलियां मारीं, इसमें से तीन गोलियां उनके सीने में लगी है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस उन्हें जिला एमएमजी लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस को मौके से नाइन एमएम पिस्टल के चार खोखे मिले हैं। पुलिस इस ... और पढ़ें »

  • पुलिस सत्यापन में खेल, राहुल गांधी को बनाया घरेलू सहायक

            
    Updated on: Thu, 26 May 2016 01:01 AM (IST)

    जासं, साहिबाबाद (गाजियाबाद): इंदिरापुरम की एक सोसायटी में घरेलू सहायकों के पुलिस सत्यापन फार्म पर इंदिरापुरम थाने की मुहर के साथ राहुल गांधी के नाम व फोटो मिलने से सनसनी फैल गई है। सोसायटी के पदाधिकारियों ने इस बारे में पुलिस अधिकारियों को लिखित शिकायत भेजी है। बुधवार को इंदिरापुरम वैभव खंड की आवासीय सोसायटी एचआरसी प्रोफेशनल में घरेलू सहायकों को आइकार्ड जारी करने की प्रक्रिया में एओए स्टाफ को एक ... और पढ़ें »

  • पुलिस ने राहुल गांधी को बना दिया घरेलू सहायक

            
    Updated on: Wed, 25 May 2016 09:05 PM (IST)

    जासं, साहिबाबाद (गाजियाबाद): कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कौन नहीं पहचानता लेकिन इंदिरापुरम पुलिस शायद उन्हें नहीं पहचानती। पहचानती होती तो घरेलू सहायकों के परिचय पत्र संबंधी फार्म पर वह राहुल गांधी पुत्र स्वर्गीय राजीव गांधी के नाम पर मुहर कैसे लगा देती। यह पुलिस की लापरवाह कार्यप्रणाली का नमूना है। हालांकि थाना पुलिस यह मानने से इन्कार कर रही है लेकिन सवाल यह उठता है कि यह शरारत किसने की? कल को ... और पढ़ें »

  • पत्नी, बेटी की निगरानी के लिए लगाई तीसरी आंख

            
    Updated on: Wed, 25 May 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : पत्नी व बीमार बेटी की निगरानी के लिए पति द्वारा घर में विभिन्न लोकेशनों पर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए हैं। उसकी दूसरी पत्नी सीसीटीवी कैमरों की मॉनिट¨रग कर रही है और महिला व उसकी बेटी की वीडियो क्लिप सोशल साइट पर डालने की धमकी दे रही है। इस संबंध में पीड़ित महिला ने एसपी सिटी से व थाने में शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिहानी गेट थाना में क्षेत्र के राकेश... और पढ़ें »

  • सूर्य नमस्कार से किया योग शिविर का आगाज

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 06:25 PM (IST)

    जासं,गाजियाबाद: शास्त्रीनगर डी ब्लॉक स्थित सछ्वावना पार्क में योग शिविर का आयोजन किया गया। अखिल भारतीय योग संस्थान की ओर से आयोजित बाल योग संस्कार शिविर के पहले दिन काफी संख्या में बच्चों ने भाग लिया। मंगलवार को शिविर के पहले दिन बच्चों को योगाभ्यास का महत्व बताया गया। पहले दिन शिविर में 150 बच्चों ने भाग लिया। ओम की ध्वनि से योग शिविर की शुरुआत की गई। इसके पश्चात बच्चों को सूर्य नमस्कार का अभ्य... और पढ़ें »

  • ऑटो चालक के पथराव में युवक की आंख फूटी

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 06:15 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : सिहानी चुंगी के पास मंगलवार को ऑटो चालक व एक राहगीर के बीच हुए विवाद में ऑटो चालक ने पथराव कर दिया। इस घटना में पास से गुजर रहे एक युवक की आंख में पत्थर लग गया और उसकी आंख फूट गई। उसे स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया। यहां से उसे दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया गया है। मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है। नूरनगर सिहानी निवासी कन्हैया लाल ऑटो चालक है। उसके दो बेटे... और पढ़ें »

  • समर कैंप में साढ़े तीन लाख जीतने का मौका

            
    Updated on: Mon, 23 May 2016 09:48 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, कौशांबी : कौशांबी के ट्राईविजन फिल्म स्टूडियो द्वारा ड्रामेबाज समर कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इसमें स्कूली बच्चों के व्यक्तित्व का विकास भी किया जाएगा और कैंप में बेहतर प्रदर्शन करने वाले को साढ़े तीन लाख रुपए जीतने का भी मौका मिलेगा। कैंप में ए¨क्टग, डां¨सग, डायलॉग बोलने सहित बालीवुड में काम आने वाले हर हुनर को सिखाया जाएगा। समर कैंप का आयोजन दैनिक जागरण व देश के जाने माने प... और पढ़ें »

  • आंधी ने गिराए पेड़, चार घंटे गुल रही शहर की बिजली

            
    Updated on: Mon, 23 May 2016 09:27 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : सोमवार को शाम करीब तीन बजे ट्रांस ¨हडन में आई तेज आंधी और बारिश ने चार घंटे तक पूरे शहर की बिजली गुल कर दी। आंधी व बारिश कम होने के बाद बिजली विभाग के कर्मचारियों ने पेट्रो¨लग शुरू की जिसमें करीब एक दर्जन जगहों पर फाल्ट मिले। वहीं वैशाली व वसुंधरा में ट्रांसफार्मर फुंकने की वजह से आठ घंटे तक बिजली की आपूर्ति ठप रही। सोमवार को दोपहर में आई तेज आंधी की वजह से ट्रांस ¨... और पढ़ें »

  • आंधी में निर्माणाधीन मकान की दीवार ढही, पांच घायल

            
    Updated on: Mon, 23 May 2016 09:10 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, लोनी : सोमवार की आई धूल भरी आंधी में एक निर्माणाधीन मकान की दीवार ढह गई। इस दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निकट के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत ¨चताजनक बनी हुई है। सोमवार की शाम को धूल भरी आंधी आने से नगर में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। सड़क पर धूल ही धूल दिखाई दी। वाहन चालकों ने इस धूल भरी आंधी के बीच वाहनों की लाइटें जला ली... और पढ़ें »

  • शादी के लिए रखे लाखों के गहने ले गए चोर

            
    Updated on: Mon, 23 May 2016 07:03 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, शालीमार गार्डन: शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-दो ए ब्लॉक में एक प्रापर्टी डीलर के घर में बेटी की शादी के लिए रखा लाखों रुपये का गहना चोरों ने पार कर दिया। भुक्तभोगी परिवार दुर्घटना में घायल भतीजे को देखने बुलंदशहर गया था। सोमवार सुबह वापस आने पर उन्हें चोरी का पता चला। चोरों ने खिड़की का ग्रिल काटकर घर में प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। भतीजे को देखने गया था परिवार : मूल रूप ... और पढ़ें »

  • तलाश तालाबों की--बचा है तीन झीलों का अस्तित्व, ठोस पहल का इंतजार

            
    Updated on: Mon, 23 May 2016 06:17 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, साहिबाबाद: साहिबाबाद की तीन झीलों का अस्तित्व अभी बचा हुआ है। प्रशासन ठोस पहल करे तो इन तीनों झीलों को फिर से गुलजार किया जा सकता है। एनजीटी में इन झीलों के अस्तित्व की लड़ाई लड़ी जा रही है लेकिन सामाजिक लोगों और प्रशासन का साथ मिले तो न सिर्फ इन झीलों को आबाद किया जा सकता हैं बल्कि पर्यटन की ²ष्टि से भी इनका विकास किया जा सकता है। साहिबाबाद के अर्थला, पसौंडा और अटौर में यह झीलें ... और पढ़ें »

  • 18 घंटे की कटौती से उबाल, तोड़फोड़-प्रदर्शन

            
    Updated on: Mon, 23 May 2016 01:00 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : विक्रम एंक्लेव में 18 घंटे की बिजली कटौती ने रविवार को लोगों का पारा चढ़ा दिया और लोगों ने बिजलीघर पर जोरदार प्रदर्शन किया। कटौती से गुस्साए लोगों ने सब स्टेशन पर पहुंचकर जोरदार हंगामा किया और वहां तोड़फोड़ भी की। सब स्टेशन पर रखी कुर्सियों और अन्य चीजें तोड़ दी गई। लोगों को जब वहां से सही जबाव नहीं मिला तो लोग मोहन नगर ट्रांसमिशन स्टेशन पहुंच गये और कटौती का कारण जानने क... और पढ़ें »

  • पानी की एक-एक बूंद है कीमती : मेयर

            
    Updated on: Sun, 22 May 2016 07:00 PM (IST)

    जासं,गाजियाबाद : दैनिक जागरण के तलाश तालाबों की अभियान के साथ कदमताल करते हुए शहर के लोग अब पानी बचाने की बात खुलकर करने लगे हैं। जल संरक्षण के लिए सुभाष युवा मोर्चा द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर वाटर हार्वे¨स्टग सिस्टम भी लगाया गया। रविवार को मोर्चा द्वारा पानी बचाओ, पानी बढ़ाओ अभियान पटेलनगर में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को पानी की महत्ता के बारे में बताया गया... और पढ़ें »

  • चे¨कग के दौरान पुलिस वालों को पीटा

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 05:10 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : साहिबाबाद जीटी रोड पर ¨जदल पाइप मार्केट पर चे¨कग के दौरान कार नहीं रोकने पर पुलिस को पीटना का मामला सामने आया है। बृहस्पतिवार की देर रात पुलिसकर्मी धीरज और इशम ¨सह जीटी रोड पर वाहन चे¨कग कर रह थे। इसी बीच एक संदिग्ध कार को दोनों ने रोकने का प्रयास किया। आरोप है कि कार चालक ने कार आगे जाकर रोकी और आते ही दोनों पुलिस वालों से मारपीट चालू कर दी। जब तक दोनों पुलिस वाले क... और पढ़ें »

  • मंगेतर लेकर फरार हुआ लाखों का सामान

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 04:00 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, वैशाली : इंदिरापुरम थाने में एक महिला ने शिकायत दी है कि जिससे उसकी शादी होने वाली थी वह दुल्हा उसका लाखों का सामान लेकर फरार हो गया है। जाने से पहले पति ने लेटर लिखा है कि वह उससे शादी नहीं कर सकता है इस लिए जा रहा है। परेशान महिला ने थाना इंदिरापुरम में शिकायत दी है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। दुल्हन बरेली की रहने वाली है और वैशाली के एक अस्पताल में नौकरी करती है वहीं... और पढ़ें »

(News from Ghaziabad, Uttar-pradesh)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें