1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

गाजियाबाद

मैं सिर्फ विकास का पक्षधर हूं: नाईक

मेरठ : राज्यपाल राम नाईक ने प्रदेश सरकार के साथ असहज संबंधों की बात को दरकिनार करते हुए विकास की वकालत की। कहा कि उन्हें तरक्की से सरोकार है, न कि किसी राजनीतिक दल और उसके मुखिया से। लोकपाल की नियुक्ति पर प्रदेश सरकार की नाराजगी को नजरंदाज करते हुए कहा कि वह अपने पद के दायरे में बेहतर काम करने का प्रयास कर रहे हैं। मोदीपुरम में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे राज्यपाल राम नाईक ने पत्रकारों से वार्त... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 31 Aug 2015 01:54 AM (IST)
        

काग्स अकादमी के बच्चों ने दिल्ली में मनाया खेल दिवस

जागरण संवाददाता, वसुंधरा: वसुंधरा की काग्स अकादमी के बच्चों ने रविवार को दिल्ली के ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में आयोजित खेल दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। अकादमी के कोच वरुण अहलावत ने बताया कि अकादमी के बास्केट बाल खिलाड़ी अर्शिया नेगी, हरीश अरोड़ा, हर्षित और वंश अहलावत ने हिस्सा लिया। यह कार्यक्रम बास्केट बाल प्लेयर्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित किया गया। इस अवसर पर आइबीपीए के महासचिव जयशंकर मेनन भी उपस्... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 09:06 PM (IST)
        

ज्वैलर्स पर ठगी का आरोप, लोगों का हंगामा

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : साहिबाबाद में लोगों ने नवीन पार्क स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान पर जमकर हंगामा किया। उनका आरोप था कि दुकान मालिक के भाई ने उनसे करोड़ों रुपये की ठगी की है और फरार हो गया है। 24 अगस्त से श्याम पार्क स्थित उसके भाई की दुकान बंद है और उसका नंबर भी बंद जा रहा है। पुलिस को अभी इसकी शिकायत नहीं दी गई है। साहिबाबाद के करीब तीस लोग रविवार दोपहर नवीन पार्क स्थित एक ज्वैलर्स की ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 09:06 PM (IST)
        

सांप के काटने से किशोर की मौत

संवाद सहयोगी, लोनी : लक्ष्मी इंक्लेव कालोनी में सांप के काटने से एक किशोर की मौत हो गई। घटना शनिवार रात की है। हर्षित 15 शनिवार की रात घर के अंदर सो रहा था। तभी सांप ने उसकी गर्दन पर काट लिया। उसने सांप को पकड़ लिया। चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के लोग जाग गए। लोगों ने सांप को पीट-पीट कर मार दिया। इसके बाद हर्षित को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां सुबह पांच बजे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। --... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 09:04 PM (IST)
        

प्रापर्टी डीलर के घर हजारों की चोरी

संस, लोनी : रामेश्वर पार्क कालोनी मे चोर प्रापर्टी डीलर के घर से हजारों की नगदी, आभूषण व मोबाइल फोन चुराकर ले गए। घटना शनिवार की रात की है। कालोनी निवासी इरफान अपने घर मे सोया हुआ था। छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने घर में रखे 38 हजार रुपये के अलावा एक सोने की अंगूठी, चांदी के आभूषण व तीन मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी पीड़ित को सुबह हुई। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस माम... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 09:02 PM (IST)
        

खोड़ा में पांच स्थानों पर लगेगा आरओ प्लांट : वीके ¨सह

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : दस लाख की आबादी वाली खोड़ा कालोनी के अच्छे दिन आने की उम्मीद जग गई है। प्रदेश सरकार का नगर पालिका का झुनझुना भले ही लोगों को न मिल सका हो लेकिन केंद्र सरकार की ओर से खोड़ा के विकास के लिए प्रयास तेज हो गए हैं। सांसद निधि से खोड़ा में दो करोड़ की लागत से 21 सड़कों का आरसीसी कराए जाने के साथ ही लोगों को शुद्ध पेयजल मुहैया कराने के लिए पांच स्थानों पर आरओ प्लांट लगाने का निर... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 08:50 PM (IST)
        

रॉयल टावर में महिलाओं का फूटा गुस्सा

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम: शिप्रा सनसिटी के रॉयल टावर में पुरानी अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन द्वारा नई कमेटी को चार्ज न देने से रविवार को महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा। महिलाओं ने सोसायटी से शिप्रा सन सिटी पुलिस चौकी तक जुलूस निकाला। गुस्से से भरी महिलाओं ने रास्ते भर पुरानी कमेटी के खिलाफ नारेबाजी की। चौकी का घेराव करने के बाद महिलाओं ने पूर्व पदाधिकारियों का घर घेरकर प्रदर्शन किया। अंत में महिलाओं ने ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 08:46 PM (IST)
        

164 लोगों ने किया रक्तदान

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : इंदिरापुरम के ज्ञानखंड-दो में स्थित आम्रपाली विलेज सोसाइटी में रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसमें सोसाइटी के 164 लोगों ने रक्तदान किया। रोटरी क्लब इंदिरापुरम की ओर से आयोजित इस शिविर में तीन सौ से ज्यादा लोग रक्तदान करने पहुंचे और स्वेच्छा से रक्तदान किया। कुछ लोगों को स्वास्थ्य कारणों से रक्तदान करने से मना किया गया। सोसाइटी के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष माह... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 08:40 PM (IST)
        

जिला टेबल टेनिस प्रतियोगिता में डीपीएस का दबदबा

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम: गाजियाबाद जिला टेबल टेनिस कमेटी की ओर से सेंट टेरेसा स्कूल, शक्ति खंड में चल रही अंतर्विद्यालयी टेबल टेनिस प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में डीपीएस इंदिरापुरम का दबदबा रहा। कक्षा पांच से सात के बालक एवं बालिका वर्ग और पांच और सात के बालक वर्ग में डीपीएस इंदिरापुरम की टीम विजयी रही। सेंट टेरेसा स्कूल में रविवार को जूनियर वर्ग की प्रतियोगिताएं हुईं। कक्षा पांच एवं सात के ब... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 08:39 PM (IST)
        

सुबह सफाई अभियान, शाम को पौधरोपण

जासं, वसुंधरा : वसुंधरा सेक्टर 17 में सफाई मुहिम की ओर से सुबह स्वच्छता अभियान चलाया गया। शाम को 50 पौधे लगाकर पौधरोपण किया गया। इस मुहिम में आरडब्ल्यूए पदाधिकारी, कालोनी वासियों के साथ पटरी रेहड़ी दुकानदारों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। करीब एक ट्रैक्टर कूड़ा एकत्र किया गया। सफाई मुहिम की ओर सुबह डाकखाने तिराहे से लेकर अग्रसेन चौक तक ग्रीन बेल्ट व सड़क पर सफाई की गई। ग्रीन बेल्ट में पौधे लगाने के लिए... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 08:30 PM (IST)
        

खोड़ा में दस गलियों को निर्माण शुरू

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : खोड़ा कालोनी में बाजार से जुड़ी दस गलियों का निर्माण कार्य रविवार को शुरू किया गया। विधायक अमरपाल शर्मा ने निर्माण कार्य का उद्घाटन किया। इसके निर्माण से हजारों लोगों को फायदा होगा। विधायक अमरपाल शर्मा ने बताया कि इन गलियों में आरसीसी की रोड बनेगी और दोनों ओर गलियों का निर्माण कराया जाएगा। इससे इन गलियों में रहने वालों को बड़ी राहत मिलेगी क्योंकि अभी बारिश के बाद इन गलिय... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 08:29 PM (IST)
        

भ्रष्टाचार रोकने के लिए सरकारों ने सिर्फ बयान दिए : भूषण

जागरण संवाददाता, कौशांबी : केंद्र और प्रदेशों की सरकार ने भ्रष्टाचार रोकने के लिए सिर्फ बयान दिए हैं। गुजरात में लोकायुक्त की नियुक्ति नहीं की गई। मोदी सरकार की ओर से केवल बयान दिए जा रहे हैं। यह कहना है कि वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण का। वह रविवार को कौशांबी स्थित एक माल के बैंक्वट हाल में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। कार्यक्रम का विषय था भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने और राजनैतिक दलों की ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 08:28 PM (IST)
        

ईएसआइ कार्ड धारकों को निजी अस्पतालों में मिल सकेगा इलाज

जागरण संवाददाता, राजेंद्र नगर: ईएसआइ कार्पोरेशन ने निजी अस्पतालों को पैनल पर ले लिया है। कार्पोरेशन की ओर से ईएसआइ अस्पताल के मैनेजमेंट को ई-मेल के जरिए सूचना प्रेषित कर दी गई है। सूत्रों की मानें तो, ईएसआइ अस्पताल राजेंद्र नगर से वही चारों पुराने निजी अस्पताल अटैच किए गए हैं, जो पूर्व में थे। सोमवार से ईएसआइ कार्ड धारक दो महीने बाद इस सुविधा का दोबारा लाभ ले सकेंगे। 30 जून को पैनल पर लिए गए नि... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 08:23 PM (IST)
        

सीवर लाइन ठीक करने का काम हुआ तेज

जागरण संवाददाता, कौशांबी : कौशांबी में 31 अगस्त तक सीवर, अतिक्रमण और अन्य समस्याओं को दूर करने की तय समयसीमा तक कार्य पूरा नहीं हो पाएगा। हालांकि निगम की ओर से रविवार को भी सीवर लाइन डालने और उसकी सफाई का कार्य देर रात तक जारी रहा। कारवां के अध्यक्ष विनय कुमार मित्तल ने कहा है कि जिस गति से कार्य हो रहा है अभी दस से बारह दिन का और समय लग सकता है। बता दें कि 1 सितंबर को एडीएम सिटी जिलाधिकारी को क... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 08:20 PM (IST)
        

19 को भूमि पूजन व 13 अक्टूबर से रामलीला शुरू

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : श्रीराम लीला समिति ट्रांस ¨हडन की एक बैठक रविवार को न्याय खंड एक स्थित कैंप कार्यालय मे हुई। बैठक की अध्यक्षता समिति के चेयरमैन व विधायक अमरपाल शर्मा ने की। बैठक में रामलीला की तैयारियों पर चर्चा की गई। 19 सितंबर को भूमि पूजन व 13 अक्टूबर को रामलीला के आरंभ की तिथि तय की गई। बैठक में करीब डेढ़ सौ लोगों ने भाग लिया। पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई। इस बार पिछल... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 08:17 PM (IST)
        

शिप्रा में होगा मटकी फोड़ प्रतियोगिता

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : शिप्रा सनसिटी में कृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाने की तैयारी है। पहली बार सोसायटी के सेंट्रल पार्क में मटकी फोड़ कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। आरडब्ल्यूए की ओर से आयोजित होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई जा रही है। कार्यक्रम को भव्य रूप से मनाने के लिए सोमवार को रणनीति बनेगी। अभी तक की योजनाओं के अनुसार सेंट्रल पार्क में जन्माष्टमी के दिन शाम को मटकी फोड़ प्रति... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 08:16 PM (IST)
        

पैकर्स एंड मूवर्स कर्मचारी बन कर रहे थे चोरी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : न्यू करहैड़ा कालोनी में चोरी का मामला सामने आया है। बदमाश पैकर्स एंड मूवर्स कर्मचारी बनकर चोरी कर रहे थे। वे बंद घर में ताला तोड़कर घुसे और सामान कंधों पर लादकर ले जा रहे थे। इसी दौरान सुबह चार बजे के करीब सैर पर निकले धनीराम की नजर उनपर पड़ी। तड़के सामान ले जाने पर उन्हें शक हुआ। पूछताछ की तो बदमाश भागने लगे। उन्होंने बदमाशों का पीछा किया। बदमाश एक मकान में घुस गए। धनीर... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 07:57 PM (IST)
        

खगोलीय घटनाओं की जानकारी प्राप्त की

गाजियाबाद : प्रगति विज्ञान संस्था द्वारा खगोलीय घटनाओं को देखने के लिए आकाश दर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें टेली स्कोप के माध्यम से लोगो ने आसमान में शनि ग्रह के बारे में जानकारी प्राप्त की। संस्था की सचिव रोहिणी गोले ने बताया कि टेली स्कोप के माध्यम से युवाओं ने एवं क्षेत्रवासियों ने शनि ग्रह को देखा। इस बारे में विशेषज्ञों द्वारा जानकारी भी दी गई। इस मौके पर दीपक शर्मा, आशीष, नेहा, शीतल... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 07:16 PM (IST)
        

वन रैंक, वन पेंशन मुद्दे पर हुआ मंथन

जागरण संवाददाता, वसुंधरा : एंटी डिस्क्रिमिनेशन कोर के बैनर तले कई प्रदेशों के पूर्व सैनिकों की वसुंधरा सेक्टर-16 स्थित एक बैंक्वेट हाल में वन रैंक, वन पेंशन की मांग को लेकर मंथन शिविर का आयोजन हुआ। मंथन शिविर में पूर्व सैनिकों ने इस मुद्दे पर अपनी-अपनी बात रखी। पूर्व सैनिकों ने मांग रखी की रक्षा मंत्रालय उनके प्रतिनिधि मंडल से वाद-विवाद करके यथा स्थिति से अवगत हो। तभी पूर्व सैनिकों का हक मिलेगा, ऐ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 07:09 PM (IST)
        

स्वयं सेवकों ने बांधी राखी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की पृथ्वी राज शाखा की ओर से रविवार को करहैड़ा गांव में रक्षा बंधन का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। स्वयं सेवकों ने एक-दूसरे को रक्षा सूत्र बांधते हुए देश सेवा का संकल्प लिया। साथ ही मलिन बस्तियों में जाकर रक्षा सूत्र बांधा। इस मौके पर सत्येंद्र पांडेय, मनोज, प्रवीण, हरीश, अनिल, विजय, योगेंद्र, जितेंद्र, अंकुश, नितिन, देवेंद्र आदि स्वयं से... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 07:06 PM (IST)
        
(News from Ghaziabad, Uttar-pradesh)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें