1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

गाजियाबाद

लूट के दौरान बदमाशों ने मां-बेटे को मारी गोली

संवाद सहयोगी, मुरादनगर बृहस्पतिवार रात भिक्कनपुर गाव में बदमाशों ने एक मकान में धावा बोल दिया। तीन चार बदमाश हथियारबंद बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर मां-बेटे को गोली मार दी। इस दौरान ग्रामीणों व बदमाशों के बीच भी कई राउंड फायरिंग व पथराव हुआ लेकिन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। घायल मां बेटे को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। यहां उनकी हालत गंभीर बनी है। भिक्कनपुर गाव निवासी ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 09:29 PM (IST)
        

मिशन इंद्रधनुष में टीकाकरण का लक्ष्य हासिल करें

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : स्वास्थ्य विभाग से जुड़े सभी अधिकारी मिशन इंद्रधनुष को गंभीरता से लें और टीकाकरण के लक्ष्य को हासिल करें। यदि कहीं कोई लापरवाही बरती गई तो जिम्मेदार अधिकारी और कर्मचारी की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। शुक्रवार को कलक्ट्रेट सभागार में मिशन इंद्रधनुष टास्क फोर्स की बैठक में जिलाधिकारी ने यह बातें कही। उन्होंने कहा कि मिशन इंद्रधनुष की शत प्रतिशत सफलता के लिए एमओआईसी बेह... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 09:16 PM (IST)
        

रॉयल टॉवर के चुनाव टलने के बाद अब एओए पर रार

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम रॉयल टॉवर अपाटमेंट ऑनर्स एसोसिएशन (एओए) के चुनाव टल गए हैं। अब हाईकोर्ट के निर्देशों के अनुसार बॉयलॉज संशोधन के बाद चुनाव कराए जाएंगे। लेकिन इस दौरान रॉयल टॉवर में एओए को लेकर नई रार शुरू हो गई है। रॉयल टॉवर मार्केट एसोसिएशन की ओर से दोनों एसोसिएशन को समाहित कर नई एसोसिएशन बनाए जाने की मांग ने जोर पकड़ लिया है। रॉयल टॉवर मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से जीडीए से मां... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 07:59 PM (IST)
        

स्कूली बच्चों को मिला इनवर्टर

जासं, वसुंधरा : प्राइमरी पाठशाला, प्रह्लादगढ़ी के बच्चों को इनवर्टर की सौगात मिली है। गर्मी में हो रही बिजली कटौती के मद्देनजर रोटरी क्लब ने स्कूल में इनवर्टर लगवाया है। डबल बैटरी के इनवर्टर से स्कूल परिसर में लगे सभी 11 पंखे आसानी से चल रहे हैं। बिजली कटौती के समय बच्चों व शिक्षकों को गर्मी से राहत मिल रही है। प्राइमरी पाठशाला, प्रह्लादगढ़ी में अब तक 327 बच्चे पढ़ रहे हैं। एक से लेकर पांच तक के... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 07:56 PM (IST)
        

अवैध निर्माणों पर चलेगा बुलडोजर

जागरण संवाददाता, वसुंधरा : अवैध निर्माण करने वाले बिल्डरों पर आवास विकास परिषद ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। वसुंधरा जोन के सभी अवैध निर्माणों का सर्वे कार्य पूरा कर लिया गया है। अब परिषद ने इन निर्माणों को सील करने के साथ ही बुलडोजर से ध्वस्त कराने का भी फैसला किया है। आवास विकास परिषद की वसुंधरा कालोनी के सेक्टर दस में पिछले महीने अवैध निर्माण ढहाने के लिए जिस तरह से परिषद ने कड़ा रुख दिखाया... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 07:39 PM (IST)
        

चौकी के पास चल रहा था ऑनलाइन जुआ घर

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम (गाजियाबाद) : इंदिरापुरम पुलिस ने अभय खंड चौकी के निकट से एक हिस्ट्रीशीटर के घर में चल रहे ऑनलाइन जुआघर का भंडाफोड़ किया है। सीओ इंदिरापुरम अतुल यादव ने बताया कि जुआ घर के संचालन में मदद करने वाले दो कर्मचारियों सहित दस लोगों को पकड़ा गया है। पुलिस ने इनसे 54 हजार रुपये नकद, 5 एलसीडी, 5 सीपीयू, 7 मोबाइल फोन और 6 टेबल कंप्यूटर बरामद किए हैं। बीते एक साप्तह से जुआ घर संच... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 07:32 PM (IST)
        

बिजली संकट गहराया लोगों का जीना मुहाल

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : ट्रांस ¨हडन क्षेत्र (टीएचए) में बिजली संकट गहराने से लोगों का जीना मुहाल हो रहा है। बिजली गुल होने से इंदिरापुरम, वसुंधरा, वैशाली, कौशांबी व साहिबाबाद इलाके में बृहस्पतिवार की रात लोगों को जाग कर गुजारनी पड़ी। कुछ लोग बालकनी में टहलते दिखे, तो कुछ पार्क में। रात में न सो पाने की वजह से लोगों की दिनचर्या भी बिगड़ गई। बची-खुची कसर शुक्रवार को दिन में गुल हुई बिजली ने निकाल... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 07:22 PM (IST)
        

कटौती के विरोध में अधीक्षण अभियंता का घेराव

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : इंदिरापुरम के न्याय खंड- एक, दो व तीन और मकनपुर गांव में कई दिनों से हो रही जबरदस्त बिजली कटौती से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। शुक्रवार को लोगों ने अधीक्षण अभियंता खंड-आठ, काला पत्थर का घेराव करके नारेबाजी की। इसके साथ ही अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन सौंपा गया। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस महानगर उपाध्यक्ष सलीम सैफी ने कहा कि पिछले कई दिनों से इलाके में बिजली की जबरद... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 07:18 PM (IST)
        

वैश्नवी-11 की टीम छह विकेट से जीती

जागरण संवाददाता, वसुंधरा : श्रीनिवास चौधरी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के छठे दिन शुक्रवार को दो मैच खेले गए। पहला मैच वैश्नवी-11 और दूसरा व‌र्ल्ड-11 ने जीता। पहला मैच वैश्नवी-11 बनाम ब्लू वरियर्स के बीच हुआ। ब्लू वरियर्स की टीम ने दस ओवर में आठ विकेट खोकर 83 रन बनाए। टोनू ने 31 व असरफ ने 20 रन का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी वैश्नवी-11 की टीम ने आठवें ओवर की दूसरी बाल पर 84 रन बनाकर छह... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 07:14 PM (IST)
        

बीयर पीने से मना करने पर युवक को पीटा

जासं, खोड़ा कालोनी : नेहरू गार्डन में चार युवकों ने बीयर पीने से मना करने पर 25 साल के युवक को पीटकर घायल कर दिया और फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल को एमएमजी अस्पताल ले गई। पुलिस ने आरोपी चारों युवकों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। नेहरू गार्डन इलाके में रहने वाले धमेंद्र ¨सह यहां अपने परिवार के साथ रहते हैं और ऑटो चलाने का काम करते हैं। धमेंद्र ¨सह ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 07:02 PM (IST)
        

ट्रांस ¨हडन में गंगाजल की आपूर्ति बाधित

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : ट्रांस ¨हडन में गंगाजल का संकट गहरा गया है। इंदिरापुरम, वैशाली, वसुंधरा, डेल्टा कालोनी, कौशांबी में शाम को गंगाजल की आपूर्ति नहीं हुई। नगर निगम ने इन इलाकों में ्यूबवेल से पानी की आपूर्ति की, लेकिन नाम मात्र व गंदा पानी आया। इससे लोगों को पीने के लिए बाजार से खरीदकर पानी लाना पड़ा। गंगा में सिल्ट पड़ जाने के बाद हरिद्वार से गंगाजल की आपूर्ति रोके जाने का असर ट्रांस ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 06:48 PM (IST)
        

युवक को व्हाट्सएप पर आ रहे अश्लील मैसेज

जागरण संवाददाता, वसुंधरा : सेक्टर-7 में रहने वाले एक युवक ने पुलिस को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज आने की शिकायत दी है। युवक का कहना है कि उसे दो दिनों से दो अलग-अलग नंबर से अश्लील मैसेज आ रहे हैं। उसने एक नंबर को ब्लॉक किया तो दूसरे से मैसेज आना शुरू हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। वसुंधरा सेक्टर-7 में रहने वाले जय दिल्ली की एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। जय ने बताया कि मं... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 06:43 PM (IST)
        

सुरक्षा व्यवस्था के बीच पढ़ी गई तीसरे जुमे पर नमाज

जागरण संवाददाता, कौशांबी : रमजान के तीसरे जुमा यानी शुक्रवार को ट्रांस ¨हडन की सभी छोटी-बड़ी मस्जिदों में सुरक्षा व्यवस्था के बीच नमाज पढ़ी गई। नमाज के दौरान सीओ, थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। इसी के साथ स्थानीय सतर्कता इकाई (एलआइयू) की टीमें भी सतर्क रहीं। मस्जिदों के आसपास पीसीआर व लैपर्ड लगाकर भारी वाहनों को रोका गया। मस्जिदों के आसपास तैनात रहने वाले पुलिस कर्मचारी हेलम... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 06:39 PM (IST)
        

कंप्यूटर शिक्षा से आगे बढ़ेगी नई पीढ़ी : राजदेवी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद कंप्यूटर शिक्षा और कौशल विकास से ही नई पीढ़ी को सपनों की मंजिल मिल पाएगी। प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार भी युवाओं को हाईटेक बनाने की पक्षधर है। राज्य महिला आयोग की सदस्य व सपा नेत्री राजदेवी चौधरी ने यहां लाजपत नगर में आयोजित आइस कंप्यूटर सेंटर के प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम में यह बात कही। उन्होंने लड़कियों से कंप्यूटर शिक्षा व कौशल विकास कार्यक्रमों से जुड़़ने की अपील की। ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 06:32 PM (IST)
        

सुरक्षा व वारदातों के खुलासे के लिए लगाई गुहार

जागरण संवाददाता, वसुंधरा : वैशाली में इंवर्टर बैटरी की दुकान में हुई लाखों की चोरी के मामले में व्यापारियों व आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने शुक्रवार को सीओ इंदिरापुरम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने वाले लोगों ने कबाड़ियों पर कार्रवाई करने और रात के समय सघन चे¨कग अभियान चलाने की अपील की है। सीओ ने लोगों को जल्द से जल्द लाखों की चोरी के मामले में सुराग लगाने की बात की है। सीओ ने आरडब्ल्यूए और व्यापारियों ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 06:30 PM (IST)
        

सोसायटी में भरा सीवर का पानी, लोग परेशान

जागरण संवाददाता, शालीमार गार्डन : गौरी शंकर विहार सोसायटी के बी-246 और बी-247 के ग्राउंड फ्लोर में एक पखवाड़े से सीवर का पानी भरा है। गंदे पानी से तीव्र बदबू उठ रही है, जिस कारण इन दोनों प्लाटों में रहने 22 परिवारों का जीना मुहाल हो रहा है। चार दर्जन से अधिक बार ऑनलाइन व ऑफलाइन शिकायत करने के बावजूद नगर निगम अधिकारियों के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है। लोगों ने रविवार तक समस्या का निस्तारण न होने... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 06:26 PM (IST)
        

ट्यूबवेल रीबोर के बाद बदहाल हो गया पार्क

जागरण संवाददाता, वैशाली : सेक्टर- पांच की कावेरी गली सोसायटी में ट्यूबवेल को रीबोर करने के बाद पार्क को बदहाल छोड़ दिया गया। पार्क में मिट्टी का ढेर लगा है और गड्ढों में पानी जमा है। जिस वजह से पार्क में न तो बच्चे खेल पा रहे हैं और न ही लोग सुबह-शाम टहल पा रहे हैं। स्थानीय लोगों ने पार्क को ठीक कराने के लिए नगर निगम के अधिकारियों से शिकायत की है। कावेरी गली सोसायटी की आरडब्ल्यूए नागरिक विकास स... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 06:20 PM (IST)
        

दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दरोगा के घर डकैती, पत्नी-बेटे को मारी गोली

robbery in retired police inspector's house , wife and son shot

गाजियाबाद। मुरादनगर के भिक्कनपुर गांव में बृहस्पतिवार देर रात बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दरोगा अनूप सिंह के मकान पर डकैती डाली। डकैती के दौरान दरोगा के बेटे संदीप और उसकी पत्नी को गोली मार दी। दोनों गंभीर हालात में ग़ाज़ियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश घर से काफी कीमती सामान लूटकर ले गए हैं। और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 12:22 PM (IST)
        

घर में न एसी, न कूलर..बिल आया पांच हजार

केस नंबर - एक न्याय खंड दो की रजिया दो महीने से इस दफ्तर से उस दफ्तर चक्कर लगा रही हैं। उनका बिल तीन गुना बढ़कर आया है। उनके घर में न तो एसी हैं न ही कूलर है। दो किलोवाट के कनेक्शन पर सात-आठ सौ रुपये बिल आता था। लेकिन उनका दो महीने का बिल करीब पांच हजार आया है। केस नंबर - दो प्रहलादगढ़ी निवासी मधुसूदन एक मंदिर में पुजारी हैं। वह यहां एक कांग्रेसी नेता के घर में किराये पर रहते हैं। उनका कहना ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 01:29 AM (IST)
        

मस्जिदों के आसपास रहेगी विशेष सतर्कता

फोटो 02 जीपीएस- 01 - आज मस्जिदों के आसपास रहेगी पुलिस की अतिरिक्त सतर्कता - एसपी सिटी ने थाना और चौकी प्रभारियों को दिए निर्देश जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : जुमे की नमाज के दौरान पूरे ट्रांस ¨हडन की पच्चीस से ज्यादा मस्जिदों के आसपास पुलिस की अतिरिक्त सतर्कता रहेगी। इसी के साथ संवेदनशील माने जाने वाले खोड़ा कालोनी, फर्रुखनगर-असालतपुर, शहीदनगर, पसौंडा, अर्थला और भोवापुर व महाराजपुर की मस्जिदों पर... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 07:20 PM (IST)
        
(News from Ghaziabad, Uttar-pradesh)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें