Dainik Jagran Hindi News

www.jagran.com
October 26,2014
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

गाजियाबाद

सामूहिक दुष्कर्म के बाद बच्ची की गला रेतकर हत्या

-कुनबे के चाचा पर आरोप -शराब की खाली बोतल देने का झांसा देकर कमरे में बुलाया जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : सिहानी गेट थानाक्षेत्र के नंदग्राम इलाके में सामूहिक दुष्कर्म के बाद आठ वर्षीया बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी गई। कुनबे के चाचा ने शराब की खाली बोतल देने का झांसा देकर बच्ची को कमरे में बुलाकर वारदात की। दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पकड़ से बाहर है। मूलरूप से ब... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 26 Oct 2014 01:39 AM (IST)
        

दिल्ली के युवक की गला घोंटकर हत्या

जासं, गाजियाबाद : लोनी में शुक्रवार सुबह दोस्तों से मिलने जाने की कहकर घर से निकले युवक का शव गढ़ी कटैया मोड़ के पास बोरे में मिला। मृतक की जेब से मिले कागजात के आधार पर पुलिस ने उसकी शिनाख्त कर परिजनों को जानकारी दी। इस मामले में मृतक के परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। शनिवार दोपहर करीब एक बजे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी कि गढ़ी कटैया गाव के मोड़ के पास झाड़ियों... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 26 Oct 2014 01:39 AM (IST)
        

नष्ट कराए गए चार क्विंटल रसगुल्ले

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : दीपावली पर शहर के नामचीन ब्रांडेड दुकानों में मिलावटी मिठाइयों की बिक्री करके लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ हुआ है। शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर मेरठ से आई खाद्य सुरक्षा विभाग की विशेष टीम ने गाजियाबाद के घूकना क्षेत्र में एक फैक्ट्री में चार क्विंटल मिलावटी रसगुल्ले बरामद किए। टीम ने रसगुल्लों को नष्ट करा दिया और सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजा है। शहर में कई और स्थानो... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 26 Oct 2014 12:47 AM (IST)
        

इमरजेंसी में भर्ती के बाद भी नहीं मिला इलाज, मौत

इंदु शेखावत, गाजियाबाद : संयुक्त जिला अस्पताल में घोर अमानवीय कृत्य हुआ। 17 अक्टूबर को लावारिस हालत में भर्ती एक शख्स आठ दिन तक अस्पताल परिसर में ही पड़ा रहा। डॉक्टरों की लापरवाही के कारण इलाज नहीं मिलने और मारे भूख-प्यास के अस्पताल के मुख्य गेट के पास उसने शनिवार को दम तोड़ दिया। इस मामले में मीडिया द्वारा संज्ञान लेने पर महकमे में हड़कंप मचा। इसकी गूंज प्रशासनिक अधिकारियों तक पहुंची तो सीएमओ अज... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 10:41 PM (IST)
        

राम जेठमलानी ने कभी अनुशासन नहीं सीखा : वाजपेयी

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने वरिष्ठ अधिवक्ता और पूर्व कानून मंत्री राम जेठमलानी को अनुशासनहीन बताया। वाजपेयी शनिवार को गोविंदपुरम में महानगर भाजपा के महामंत्री अजय शर्मा के यहां निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत में कहा-'जेठमलानी एकच्अच्छे संवैधानिक वकील हैं, लेकिन उन्होंने जीवन में अनुशासन कभी नहीं सीखा। सरकार की अपनी मर्यादाएं... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:13 PM (IST)
        

दो दलाल गिरफ्तार, बुक करते थे आन डिमांड रेल टिकट

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : गाजियाबाद और उत्तर रेलवे के जोनल मुख्यालय बड़ौदा हाउस की आरपीएफ टीम ने शनिवार को ग्रेटर नोएडा से दो टिकट दलालों को गिरफ्तार किया। जबकि इनका एक साथी मौके से फरार हो गया। आरोपी ऑन डिमांड फर्जी ई-मेल आइडी बनाकर टिकट बुक करते थे। आरपीएफ टीम ने मौके से 12 ई-टिकट और फर्जी पहचान पत्र भी बरामद किए हैं। आरपीएफ इंस्पेक्टर आरके कन्नौजिया ने बताया कि गिरफ्त में आए टिकट दलाल सलम... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:11 PM (IST)
        

राजस्थान ने विदर्भ को 84 रनों से पछाड़ा

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : आदित्य गढ़वाल के दोहरे शतक की बदौलत वीनू मांकड अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को खेले गए मैच में राजस्थान ने विदर्भ को 84 रनों से हरा दिया। आदित्य ने 132 गेंदों में 212 रनों की पारी खेली। मोहन मीकिंस ग्राउंड पर विदर्भ ने टॉस जीतकर राजस्थान को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। राजस्थान की शुरुआत खराब रही और ओपनर बल्लेबाज एसएम शर्मा बिना खाता खोले आउट ह... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 08:47 PM (IST)
        

पीएसी व महिला कास्टेबलों की रहेगी तैनाती

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : छठ पूजन के दौरान घाटों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। साहिबाबाद- इंदिरापुरम क्षेत्र में आने वाले हिंडन छठ घाटों पर पुलिस के अलावा पीएसी के सशस्त्र जवान तैनात रहेंगे। महिलाओं के साथ कोई अभद्रता न हो इसके लिए महिला दरोगा, सिपाही व सादे कपड़ों में भी महिलाएं रहेंगी। भीड़भाड़ होने पर जाम नहीं लगे इसके लिए यातायात पुलिस ने तैयारी शुरू कर दी है। शुक्रवार को यातायात अधीक्... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 08:45 PM (IST)
        

आशु मलिक का मंत्री पद छीनने से समर्थक मायूस

जागरण संवाददाता, मोदीनगर: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा सभी दर्जा प्राप्त मंत्रियों को बर्खास्त कर दिए जाने से मुरादनगर निवासी आशु मलिक के समर्थकों को झटका लगा है। वहीं उनके विरोधी इससे काफी खुश नजर आ रहे हैं। शनिवार को मुख्यमंत्री द्वारा सभी दर्जा प्राप्त मंत्रियों को बर्खास्त कर दिया है। क्षेत्र में इस बारे में खबर लगते ही आशु मलिक के समर्थक मायूस हो गए। बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद भी दर्ज... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 08:45 PM (IST)
        

चार ठग, दस मिट और चार लाख के जेवर नकदी साफ

जागरण संवाददाता, वसुंधरा वसुंधरा सेक्टर-11 में दीपावली की दोपहर चार शातिर ठगों ने सर्राफ की दुकान से दिनदहाड़े करीब चार लाख के जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। पूरी वारदात को मात्र दस मिनट के भीतर अंजाम देकर ठग नौ दो ग्यारह हो गए। किसी को भनक तक नहीं लगी। घटना के बारे में जैसे ही सर्राफ को जानकारी हुई, बेहोश होकर कुर्सी से नीचे गिर पड़े। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद है। वसुंधरा सेक्टर-11 म... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 08:44 PM (IST)
        

देवेंद्रपुरी में पावर कारपोरेशन का अभियान 27 से होगा शुरू

जागरण संवाददाता, मोदीनगर : श्रमिक बस्ती देवेंद्रपुरी एवं उससे जुड़ी कालोनी में मीटर लगाने के साथ ही बकाया वसूली का अभियान पावर कारपोरेशन सोमवार 27 से शुरू करेगा। इसके लिए कारपोरेशन ने तैयारी शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस बल की मांग भी की है। देवेंद्रपुरी कालोनी के अधिकांश घरों में मीटर नहीं है। यदि है तो बंद पड़े हैं। यहां के उपभोक्ताओं पर कारपोरेशन का करीब दस करोड़ रुपये से ज्यादा बिजली बिलो... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 08:43 PM (IST)
        

..तो क्या गंगाजल बगैर होगी छठ पूजा

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : हरिद्वार में गंगनहर में गाद की सफाई के चलते करीब 25 दिनों से ट्रास हिंडन में बंद गंगाजल की सप्लाई अभी दो हफ्ते और ठप रहने की संभावना है। ऐसे में 29 को पड़ रहे छठ पर्व पर विभिन्न घाटों पर शुद्ध्ता के साथ होने वाली पूजा-अर्चना गंगाजल के बिना कैसे संपन्न होगी, जबकि इस पर्व पर लोग कमर तक पानी में खड़े होकर भगवान भास्कर देवता को जल में अ‌र्घ्य देते हैं। लेकिन गंगाजल नहीं आ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 08:43 PM (IST)
        

सफाई बगैर निकासी बाधित, सड़क पर बह रहा नाले का पानी

संवाद सहयोगी, मुरादनगर : नगरपालिका की लापरवाही के चलते जलालपुर मार्ग स्थित नाले की सफाई काफी समय से नहीं हुई है जिससे नाले में सिल्ट इकत्र हो जाने से पानी ओवरफ्लो हो कर बाहर बह रहा है। अब यह नाला आसपास के लोगों के लिए ही नही, राहगीरों के लिए भी परेशानी सबब बन गया है। मुरादनगर शहर के तमाम गंदे पानी को लेकर पाइपलाइन मार्ग पर पहुंच रहा नाला जलालपुर रोड से होकर गुजरता है। सफाई के नाम लाखों का खर्... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 08:42 PM (IST)
        

बसो-ट्रेनों में तिल भर को जगह पाना मुश्किल

जागरण संवादाता, गाजियाबाद : भइया दूज त्योहार पर बसों और ट्रेनों में यात्रियों की भारी भीड़ रही। शनिवार को दोपहर तक लोग नया बस अड्डे पर बस का इंतजार करते रहे। यात्रियों की भीड़भाड़ का ऑटो चालकों ने भी खूब फायदा उठाया यात्रियों से मनमाना किराया वसूला। शनिवार को बसों में पैर रखने तक की जगह नहीं थी। पुराना बस अड्डे पर आलम यह था कि जब भी कोई बस आती यात्री बसों के पीछे दौड़ने लगते। गेट से घुसने में नाकाम ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 08:41 PM (IST)
        

पुलिस व्यवस्था नाकाम, बार-बार जाम

जागरण संवाददाता, मोदीनगर : शनिवार को भइया दूज के मौके पर लोगों को दिन में कई बार जाम से जूझना पड़ा। पुलिस व्यवस्था पर वाहनों का दबाव भारी पड़ता नजर आया। जाम में एंबुलेंस तक फंसी और चालक को माइक से लोगों से रास्ता देने की अपील करनी पड़ी। भइया दूज व रक्षा बंधन पर शायद कोई वर्ष ऐसा बीता हो जब जाम न लगा हो। पुलिस व प्रशासन की तमाम व्यवस्थाओं के बाद भी शनिवार को मोदीनगर में राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) 5... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 08:40 PM (IST)
        

खुली पंचायत को लेकर तनाव

जासं, मोदीनगर : भोजपुर ब्लाक के कलछीना गांव में होने वाली खुली पंचायत को लेकर गांव में तनाव की स्थिति है। ग्रामीणों ने एसडीएम कृष्णा करुणेश से मिलकर पंचायत का स्थान बदलने की मांग की है। कलछीना में राशन डीलरों की दो दुकानों को प्रशासन ने अनियमितता के आरोप में निलंबित किया हुआ है। इस मामले में ग्रामीणों की राय जानने के लिए 28 अक्टूबर को गांव के ही एक स्कूल में खुली पंचायत बुलाई गई है। ग्रामीणों के ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 08:40 PM (IST)
        

भइया दूज पर दोपहर बाद बढ़े बसों के फेरे

जागरण संवाददाता, कौशाबी शाम को शुभ लग्न होने के चलते दोपहर बाद कौशाबी बस अड्डे पर यात्रियों की भीड़ में इजाफा हुआ। कौशाबी बस अड्डे पर बहनों के गंतव्य तक ले जाने के लिए अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की गई। लोकल रूटों पर बसों ने अतिरिक्त फेरे लगाए। इससे रोडवेज को च्च्छी आय हुई। भइया दूज पर शनिवार को सुबह से ही लोकल रूट के लिए बसें तैयार रहीं। दोपहर तक यात्रियों की संख्या में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई। लेकि... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 08:40 PM (IST)
        

सामूहिक दुष्कर्म के बाद बच्ची की गला रेतकर हत्या

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : सिहानी गेट थानाक्षेत्र के नंदग्राम इलाके में सामूहिक दुष्कर्म के बाद आठ वर्षीया बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी गई। कुनबे के चाचा ने शराब की खाली बोतल देने का झांसा देकर बच्ची को कमरे में बुलाकर वारदात को अंजाम दिया। शनिवार सुबह घटना की जानकारी हुई। परिजनों की शिकायत पर दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पकड़ से बाहर है। मूलरूप से बिहार का रहने वा... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 08:39 PM (IST)
        

गन्ना तैयार, चीनी मिल चलने का इंतजार

अशोक ओझा, मोदीनगर : खेतों में गन्ने की फसल तैयार है लेकिन चीनी मिल चलने की सूरत नहीं दिखाई दे रही है। पिछले वर्ष तो दिसंबर के पहले सप्ताह में पेराई सत्र शुरू हुआ था। इस स्थिति में जहां किसान परेशान हैं, वहीं प्रशासन इस बात को लेकर परेशान है कि गन्ना किसानों का आंदोलन अब इसी मुद्दे पर कहीं शुरू न हो जाए। मोदी चीनी मिल का रेकार्ड उठाकर देखा जाए तो आज से पांच वर्ष पूर्व तक मोदी चीनी मिल का पेराई सत... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 07:08 PM (IST)
        

दिल्ली के युवक की गला घोंटकर हत्या

जासं, गाजियाबाद : लोनी में शुक्रवार सुबह दोस्तों से मिलने जाने की कहकर घर से निकले युवक का शव गढ़ी कटैया मोड़ के पास बोरे में मिला। मृतक की जेब से मिले कागजात के आधार पर पुलिस ने उसकी शिनाख्त कर परिजनों को जानकारी दी। इस मामले में मृतक के परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। शनिवार दोपहर करीब एक बजे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी कि गढ़ी कटैया गाव के मोड़ के पास झाड़ियों... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 06:37 PM (IST)
        
(News from Ghaziabad, Uttar-pradesh)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें