1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

जालंधर

वकील वाली खबर का जोड़

रात करीब साढे ग्यारह बजे तक धरना चलता रहा। साढे ग्यारह बजे के करीब एडीसीपी एचएस मंडेर व एडीसी परमजीत सिंह एफआइआर की कापी लेकर आए। एफआइआर की कापी पढ़कर वकील संतुष्ट नहीं हुए। रात पौने बारह बजे वकीलों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। उनका कहना था कि पुलिस ने एफआइआर में एकतरफा कार्रवाई की है। उनकी मांग की थी वकीलों पर हमला करने वाले सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हो और उनकी गिरफ्तारी की जाए। रात बारह बज... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 11:50 PM (IST)
        

रिटायर्ड कर्मचारियों ने कोर्ट जाने की चेतावनी दी

जागरण संवाददाता, जालंधर पंजाब एडिड कॉलेजिज रिटायर्ड इम्पलाइज एसोसिएशन ने शुक्रवार की शाम को देश भगत यादगार हाल में बैठक कर मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ 10 मई तक कोर्ट जाने की चेतावनी दी। बैठक में जालंधर व कपूरथला जिले के टीचिंग व नान टीचिंग रिटायर्ड कर्मचारी शामिल थे। इस मौके पर एसोसिएशन के उप-प्रधान प्रो. आरएस पवन एडिड कॉलेजों के कर्मचारियों के प्रति सरकार के रवैये को लेकर दुख प्रकट करते हु... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 11:09 PM (IST)
        

गुरुद्वारा माडल टाउन में गूंजा 'जो बोले सो निहाल'

संवाद सहयोगी, जालंधर खालसे के स्थापना स्थान श्री आनन्दपुर साहिब के 350 वर्षीय शताब्दी को समर्पित महानगर के विभिन्न गुरुद्वारों में जारी शताब्दी कीर्तन समागम के क्रम में शुक्रवार को गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा, माडल टाउन में कीर्तन दरबार का आयोजन किया गया। गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा माडल टाउन में आयोजित कीर्तन दरबार में संत बाबा राम सिंह सींगड़ा करनाल, श्री दरबार साहिब के हजूरी रागी भाई रविंदर... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 11:05 PM (IST)
        

विद्यार्थियों ने निकाली साइकिल रैली

जालंधर (वि) : जालंधर कैंट स्थित स्टेट पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने साइकिल रैली निकाली। विद्यार्थियों ने रैली के माध्यम से माता-पिता का आदर, गुरु का सम्मान करना, शांतमयी ढंग से काम करना आदि का संदेश दिया। दस किमी की रैली ने लोगों को महत्वपूर्ण बातों का संदेश दिया। प्रिंसिपल सविना बहल ने बताया कि रैली निकालने का मुख्य उद्देश्य लोगों को महत्वपूर्ण बातों को जीवन में धारण करने का संदेश देना है।और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 11:01 PM (IST)
        

मधुबन कालोनी की सड़क बनवाने की मांग

जागरण संवाददाता, जालंधर : लोक सेवा आदर्श सोशल वेलफेयर सोसायटी ने शुक्रवार निगम कमिश्नर के नाम ज्ञापन देकर बस्ती बावा खेल नजदीकी मधुबन कालोनी की अधूरी बनी सड़क बनवाने की मांग की है। सोसायटी सदस्य संजीव शर्मा, राकेश शर्मा, हरी सिंह, बलविंद्र उप्पल, गुलशन सुनेजा, उमेश शर्मा, दीपक दादरा, गुरदेव सिंह, बचन सिंह आदि ने बताया कि मधुबन कालोनी की सड़क के निर्माण कार्य का उद्घाटन 26 अप्रैल 2013 को मेयर सुनील ज... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 11:01 PM (IST)
        

हॉकी विंग बंद, मायूस लौटे खिलाड़ी

जागरण संवाददाता, जालंधर नेहरू गार्डन सीनियर सेकेंडरी स्कूल में महिला हॉकी विंग बंद होने के बाद तमाम खिलाड़ियों ने डायरेक्टर स्पो‌र्ट्स ट्रेनिंग सुखबीर ग्रेवाल से मुलाकात की। डायरेक्टर ने उन्हें बताया कि स्कूल में हॉकी की जरूरी सुविधाएं न होने और प्रदर्शन न होने पर विंग बंद किया गया है। उन्होंने खिलाड़ियों को आश्वासन दिया कि यदि किसी को संदेह है कि उसे गलत तरीके से बाहर किया गया है तो विशेषज्ञों की... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 11:00 PM (IST)
        

भगवान श्री कृष्ण के भजनों पर झूमे श्रद्धालु

संवाद सहयोगी, जालंधर : श्रीराम मंदिर, छोटी अयोध्या गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू में जारी श्रीमद्भागवत कथा के छठे दिन श्री मुकंद हरि महाराज ने भगवान श्री कृष्ण के भजनों से सभी को झूमने पर विवश कर दिया। कथा का आगाज उन्होंने प्रभु सिमरन के साथ किया। इसके उपरांत उन्होंने कहा कि जिस प्रकार वृक्ष का एक झोंका मात्र सूर्य की तपिश को कम कर देता है, ठीक उसी प्रकार इंसान के पुण्य कार्य उसके पापों को कम कर देते ह... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 11:00 PM (IST)
        

हैलो जागरण

जालंधर : दैनिक जागरण की ओर करवाए जाने वाले हैलो जागरण में इस बार 26 अप्रैल को दोआबा कॉलेज के करियर हेल्पलाइन के प्रो. संदीप चाहल युवाओं के फोन का जवाब देंगे। हैलो जागरण दैनिक जागरण के सिटी कार्यालय में आयोजित किया जा रहा है। कॉलेज में दाखिले व करियर संबंधी जानकारी फोन के माध्यम से कर सकते हैं। युवा प्रो. चाहल को 12.30 से 1.30 बजे फोन नंबर 0181-3067500 पर संपर्क कर सकते हैं।और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 11:00 PM (IST)
        

पीपल विवाद पर निगम कमिश्नर से आज मिलेंगे ¨हदू संगठन

संवाद सहयोगी, जालंधर : लाडोवाली रोड पर पीपल काटने को लेकर जारी विवाद ने शुक्रवार को तूल पकड़ लिया। दरअसल, फिर से निगम के मजदूर इसे काटने पहुंच गए। जिसका फिर से ¨हदू संगठनों ने विरोध कर दिया। इस दौरान बजरंग दल के संयोजक सुनील भारद्वाज व संजीव पराशर ने पीपल का वृक्ष काटने को लेकर परमिशन के कागज मांग लिए। निगम से आए मुलाजिमों ने उन्हें शनिवार को निगम कमिश्नर के साथ बैठक करके इस संबंध आर्डर की कॉपी पेश... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 10:59 PM (IST)
        

15 दिन में सीवरमैनों को सेफ्टी किट दें

जागरण संवाददाता, जालंधर : सेफ्टी किट के बिना सीवर लाइन की सफाई करने के दौरान बेहोश हुए निगम के दो सीवरमैन के मामले में पंजाब एससी कमीशन के चेयरमैन राजेश बाघा ने कड़ा संज्ञान लिया है। शुक्रवार को सर्किट हाउस में बैठक कर निगम कमिश्नर जीएस खैहरा को 15 दिन में सेफ्टी किट मुहैया कराने का निर्देश दिया है। साथ ही सीवरमैन धमर्ेंद्र व विकास मट्टू के बेहोश होने के मामले में 30 अप्रैल तक रिपोर्ट देने को कहा... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 10:59 PM (IST)
        

विशेष मिस्टर व आरुषि मिस फेयरवेल बने

जागरण संवाददाता, जालंधर : पत्रकारिता एवं जन संचार विभाग ने बीजेएमसी 2 और 4 साल के विद्यार्थियों के लिए डीएवी में रिफ्लेक्शन-2015 विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें भाग ले कई विद्यार्थी कॉलेज छोड़ने की याद में भावुक हो उठे। समारोह की शुरुआत कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल पीके कपूर और पीके शर्मा ने विद्यार्थियों को आशीर्वाद दे की। एंकरिंग लंकेश त्रिखा और इमरान खान ने की। मौके पर विद्यार्थियों ने गीतों प... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 10:58 PM (IST)
        

हॉकी विंग को लेकर गरमाई राजनीति

अविनाश चतुर्वेदी, जालंधर शहर के नेहरू गार्डन सीनियर सेकेंडरी स्कूल से महिला हॉकी विंग बंद होने के बाद राजनीति तेज हो गई है। डायरेक्टर ट्रेनिंग ने नेहरू गार्डन स्कूल की लड़कियों के प्रदर्शन को खारिज कर दिया है। खराब संसाधन और प्रदर्शन पर लोग पंजाब हॉकी परगट सिंह और खेल विभाग के सीपीएस पवन कुमार टीनू को जिम्मेदार बता रहे हैं। उप मुख्यमंत्री से मिले स्पेशल पॉवर से लैश डायरेक्टर स्पो‌र्ट्स ट्रेनिं... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 10:53 PM (IST)
        

कन्नौजिया महासभा ने किया महिला विंग का गठन

संवाद सहयोगी, जालंधर : कन्नौजिया महासभा ने महिला विंग का गठन शुक्रवार को किया। इस संबंध में आयोजित बैसाखी समारोह के दौरान संस्था के प्रदेश प्रधान ओम प्रकाश कन्नौजिया विशेष रूप से उपस्थित हुए। उन्होंने कहा कि महिला विंग का प्रदेश भर में जिला स्तर पर भी गठन किया जाएगा। इस दौरान ऊषा कन्नौजिया को जिला प्रधान बनाया गया। मौके पर बसंत लाल कन्नौजिया, नीटू कन्नौजिया, विजय चौधरी, पवन कन्नौजिया, रमेश कन्नौजि... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 10:52 PM (IST)
        

दर्जा चार कर्मियों की भर्ती पर रोक के विरोध में धरना

जागरण संवाददाता, जालंधर : पंजाब सरकार द्वारा ड्राइवरों व दर्जा चार कर्मचारियों की भर्ती पर रोक का निगम यूनियनों ने कड़ा विरोध जताया है। पंजाब सफाई मजदूर फेडरेशन, पंजाब सीवरमैन इंप्लाइज यूनियन, ड्राईवर एंड टेक्निल वर्कर्स यूनियन, दर्जा चार महा यूनियन, सफाई मजदूर यूनियन, एससी-बीसी इंप्लाइज यूनियन, माली-बेलदार यूनियन ने सरकार के फैसले को काला-कानून बताकर शुक्रवार सुबह 11 बजे को निगम प्रशासनिक कांप्ल... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 10:51 PM (IST)
        

गुरुनानकपुरा में जागरण आज, शोभायात्रा निकाली

संवाद सहयोगी, जालंधर : मंदिर माता चिंतपूर्णी प्रबंधक सभा, गुरु नानकपुरा ईस्ट की तरफ से मूर्ति स्थापना दिवस को लेकर 25 अप्रैल को होने वाले 18वें भगवती जागरण को लेकर शुक्रवार को मंदिर प्रांगण से भव्य शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा मंदिर प्रांगण से शुरू होकर गुरु नानक पुरा के विभिन्न इलाकों से होते हुए जागरण स्थल पर संपन्न हुई। शोभायात्रा के दौरान विभिन्न संस्थाओं की तरफ से लंगर लगाए गए व पुष्पवर्... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 10:51 PM (IST)
        

बाबा बालक नाथ यात्रा को तीन बसें रवाना

जेएनएन, जालंधर : शुक्रवार को बलदेव नगर से बाबा बालक नाथ व पीर निगाहे वाले के दर्शन के लिए तीन बसों का काफिला रवाना हुआ। शुक्रवार सुबह से ही बलदेव नगर के बाबा बालक नाथ मंदिर में भारी संख्या में संगत जमा हुई। इस मौके पर संगत ने भजन कीर्तन किया तथा बाबा के जयकारे लगाए। मंदिर में जमा हुए श्रद्धालु अपनी मनोकामनाएं पूरी होने पर बैंडबाजे के साथ यात्रा के लिए रवाना हुए। बाबा सिद्ध बेरी वाले की देखरख में त... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 10:50 PM (IST)
        

वकीलों व कार डीलरों के बीच हिंसक विवाद

संवाद सहयोगी, जालंधर कचहरी चौक के पास पासपोर्ट आफिस के बाहर दो कारों के बीच हुई मामूली टक्कर ने हिंसक विवाद का रूप ले लिया। एक कार में वकील सवार थे और दूसरी में कार डीलर बैठा था। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों दोनों पक्षों के दो लोग घायल हो गए। वकीलों के समर्थकों का आरोप था कि कार डीलर ने अपने साथियों के साथ मिल कर उन पर ईंटें बरसाई और वकीलों को अपशब्द कहे। वहीं, कार डीलर के समर्थकों का आरोप था कि वकील... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 10:44 PM (IST)
        

एसीपी संधू को राजपाल ने सौंपे मारपीट के सबूत

जागरण संवाददाता, जालंधर नगर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया पर मारपीट के आरोप लगाने वाले सुखमिंदर सिंह राजपाल ने शुक्रवार को मारपीट संबंधी सबूत एसीपी वेस्ट रविंदर पाल सिंह संधू के कार्यालय में सौंप दिए हैं। संधू के शुक्रवार को हाईकोर्ट में होने की वजह से राजपाल की शिकायत पर शुक्रवार को कार्रवाई नहीं हो सकी है, लेकिन राजपाल के मुताबिक पुलिस कमिश्नर युरिंदर सिंह हेयर ने उन्हें कार्रव... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 10:27 PM (IST)
        

अमृतसर दिल्ली एक्सप्रेस रद

जालंधर : अमृतसर से दिल्ली जाने वाली सुपरफास्ट शुक्रवार को रद रखी गई। रेलवे से प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रेन वीरवार को आठ घंटे देरी से चल रही थी। इसको समय पर लाने के लिए शुक्रवार को इसे रद रखा। और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 10:23 PM (IST)
        

123 विद्यार्थियों ने पाई डिग्री

जागरण संवाददाता, जालंधर सेंट सोल्जर लॉ व डिग्री कॉलेज के चौथे दीक्षांत व पुरस्कार वितरण समारोह में 123 विद्यार्थियों ने डिग्री व पुरस्कार हासिल किए। इस मौके पर मेरिट होल्डर 14 विद्यार्थियों को सात-सात हजार रुपये की स्कालरशिप देकर सम्मानित किया गया। समारोह में कॉलेज की मैगजीन उड़ान व जीवन विहार बुक का विमोचन भी किया गया। दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए डायरेक्टर जरनल ऑफ पुलिस एसके... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 10:13 PM (IST)
        
(News from Jalandhar-city, Punjab)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें