1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

मंडी

मारपीट करने पर मामला दर्ज

मंडी : उपमंडल गोहर के कुठेहड़ में एक व्यक्ति से मारपीट हुई है। जगदीश सिंह पुत्र लच्छमू निवासी कुठेहड़ तहसील चच्योट जिला मंडी ने गोहर थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि चार जुलाई को भीम सिंह और केवलू राम ने उससे मारपीट की। इसमें जोगिंद्र सिंह घायल हो गया। मामले की तहकीकात कर रहे हेड कांस्टेबल दीप चंद ने बताया कि पुलिस ने जोगिंद्र सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 09:35 PM (IST)
        

जीप की टक्कर से स्कूटी सवार घायल

मंडी : बल्ह थाना के तहत आते स्यांह के समीप एक जीप ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी पर सवार एक युवक घायल हो गया। प्रभु राम पुत्र भादरू राम निवासी मंदिर टांडा तहसील बल्ह जिला मंडी ने बल्ह थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि तीन जुलाई को वह अपने चचेरे भाई दीपक कुमार के साथ स्कूटी पर घर जा रहा था कि स्यांह के समीप बग्गी की तरफ तेज रफ्तार से जा रही जीप ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जीप की टक्कर से... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 08:44 PM (IST)
        

बगला में नकदी सहित आभूषण चोरी

सहयोगी, नेरचौक : बल्ह घाटी के बगला में नकदी सहित आभूषण चोरी होने का मामला सामने आया है। बगला निवासी देवेंद्र कुमार ने थाना बल्ह में शिकायत दर्ज करवाई है कि शुक्रवार रात को कमरे का ताला तोड़कर चोर अलमारी में रखे 70 हजार रुपये नकदी सहित आभूषण चेन, चाक, हार तथा अंगुठिया आदि चोरी कर ले गए हैं। उन्हें वारदात का पता सुबह पाच बजे चला, जब उन्होंने दरवाजा खुला हुआ पाया। बल्ह पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच श... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 08:44 PM (IST)
        

जंगल में विस्फोट से बैल घायल

जागरण संवाददाता, मंडी : जिला मंडी के मुरारी माता मंदिर के साथ सटे एक जंगल में विस्फोट से एक बैल घायल हो गया। जंगल में हुए विस्फोट से लोगों में दहशत का माहौल है। बैल मालिक लता देवी निवासी घरवासडा की शिकायत पर बल्ह पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। घटना शुक्रवार देर शाम की है। शनिवार को फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम ने घटनास्थल का दौराकर वहां से मिट्टी आदि के नमूने लिए हैं। लता देवी शुक्रवार... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 08:44 PM (IST)
        

गीत संगीत के माध्यम से बताई सरकार की योजनाएं

जागरण संवाददाता, मंडी : प्रदेश सरकार के विशेष प्रचार अभियान के तहत दूसरे दिन सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा अधिकृत अनुष्का कलामंच के कलाकारों ने शनिवार को ग्राम पंचायत कोट तुंगल व डवाहन पंचायत में लोगों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी नाटकों व संगीत के माध्यम से दी। इस अवसर पर ग्राम पंचायत डवाहन की प्रधान मीना देवी ने कहा कि सरकार द्वारा जनहित में योजनाएं चलाई जा रही हैं। उन्होंने लोगों... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 08:44 PM (IST)
        

पानी निकासी की नाली तोड़ी

मंडी : बल्ह घाटी के सोयरा में एक व्यक्ति ने मनरेगा के तहत पानी की निकासी के लिए निर्मित की जा रही नाली को तहस-नहस कर दिया। पंचायत प्रधान वासुदेव की ओर से पुलिस थाना में मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 08:44 PM (IST)
        

20 लाख का ऋण लेकर भी नहीं खरीदी जेसीबी

जागरण संवाददाता, मंडी : हिमाचल ग्रामीण बैंक की बलद्वाडा शाखा प्रबंधन ने जेसीबी खरीदने के नाम पर धोखाधड़ी करने के आरोप में दो लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है। सरकाघाट पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बैंक शाखा प्रबंधक काली जंग का कहना है कि नरेश कुमार निवासी बलद्वाडा व किरण कुमार शर्मा (चंदैश) ने दो मार्च 2012 को जेसीबी खरीदने के लिए बैंक से 20 लाख रुपये क... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 08:43 PM (IST)
        

व्यक्ति से अवैध शराब बरामद

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति से अवैध शराब बरामद की। पुलिस टीम ने एएसआइ राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में सलापड़ के समीप गश्त के दौरान जगदीश चंद पुत्र राम सिंह निवासी खुराहल तहसील सुंदरनगर जिला मंडी से सात बोतल देशी शराब की बरामद की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्जकर तहकीकात शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक मंडी मोहित... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 08:43 PM (IST)
        

ढलवाहण में जीप चालक की पिटाई

मंडी : मनाली से जालंधर सवारियां लेकर जीप जा रहे एक व्यक्ति की बाइक सवारों ने सरकाघाट के ढलवाहण के निकट पिटाई कर दी। सरकाघाट पुलिस थाना में सुरेंद्र कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि ढलवाहण के निकट फिल्मी स्टाइल में उसकी गाड़ी के आगे बाइक रुकी। बाइक में सवार दोनों व्यक्तियों ने अकारण मारपीट कर वहां से फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 08:40 PM (IST)
        

युवक से मारपीट, मामला दर्ज

सरकाघाट : सरकाघाट के गरोड़ू में युवक से मारपीट हुई है। पीड़ित युवक पवन कुमार निवासी गरोड़ू ने सरकाघाट थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि तीन जुलाई को टिपर चालक ने दो अन्य युवकों के साथ आया और उससे मारपीट की। हैड कांस्टेबल विजय कुमार ने युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक मंडी मोहित चावला ने की है।और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 08:39 PM (IST)
        

ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड से मारपीट

संवाद सहयोगी, मंडी : मंडी शहर में रात्रि गश्त पर तैनात एक होमगार्ड के साथ दो युवकों ने मारपीट की है। होमगार्ड पदम देव निवासी तहसील चच्योट तीन जुलाई को रात साढ़े ग्यारह बजे शहर के सकोहडी पुल पर गश्त पर तैनात था। गश्त के दौरान एक कार में दो युवक आए और बीच सड़क में कार खड़ी कर दी। होमगार्ड के जवान ने जब इन युवकों को कार सड़क किनारे लगाने को कहा तो इन दोनों युवकों ने होमगार्ड के जवान के साथ मारपीट कर दी।... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 08:36 PM (IST)
        

हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को 15 दिन का अल्टीमेटम

जागरण संवाददाता, मंडी : बल्ह घाटी के नेरढांगू निवासी हरीश की हत्या मामले के आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजन आहत हैं। ग्रामीणों के साथ परिजनों का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को पुलिस अधीक्षक और उपायुक्त मंडी से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने दो चेतावनी देते हुए पुलिस प्रशासन को 15 दिन का अल्टीमेटम जारी किया है। प्रतिनिधिमंडल में शामिल सदस्यों प्रकाश चंद, हंसराज, हरि सिंह, दौलत राम, रमेश कुमार, हे... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 08:34 PM (IST)
        

हादसे के घायल दूसरे व्यक्ति की भी मौत

सहयोगी, करसोग : करसोग-शिमला सड़क पर महौटा के निकट कार के खाई में गिरने से घायल दूसरे व्यक्ति की भी मौत हो गई है। हादसे का शिकार हुआ परमानंद पुत्र धर्म दास गाव कुफरीधार बखरोट का रहने वाला था। वहीं घायल टेकचंद पुत्र भादरू राम को पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया गया था। वहां पर उपचार के बाद टेक चंद को घर लाया जा रहा था। शिमला के निकट उसकी मौत हो गई है। करसोग पुलिस थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पोस्टमार... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 08:26 PM (IST)
        

घर में सेंध लगाकर लाखों के गहने चोरी

सहयोगी, रिवालसर : नगर पंचायत रिवालसर की वार्ड तीन में गत रात चोरों ने सेंध लगाकर लाखों के आभूषण चोरी कर लिए। पुलिस की रात्रि गश्त के बावजूद चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। वार्ड नंबर तीन की शीला देवी पत्नी स्वर्गीय पवन कुमार के तीन मंजिला मकान में चोरों से सेंध लगाई। घर में रखी अलमारी का लॉकर तोड़ कर सोने की चेन, अंगूठी, कांटे व अन्य सोने के आभूषण जिनकी बाजार में लाखों कीमत है को चोर ले उ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 08:22 PM (IST)
        

उरला की देवाशी राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित

सहयोगी, पद्धर : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला उरला की नवीं कक्षा की छात्रा देवाशी चंदेल का चयन राज्यस्तरीय इस्पायर प्रतियोगिता के लिए हुआ है। छात्रा के चयन पर स्कूल प्रबंधन समिति और प्रधानाचार्य ने मेधावी छात्रा और अभिभावकों को बधाई दी है। स्कूल प्रबंधन समिति के प्रधान चिंत राम कल्याण ने बताया कि देवाशी ने मंडी में आयोजित जिला स्तरीय प्रतियोगिता में पॉली हाउस का बेहतर साइस मॉडल पेश किया था। जिस प... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 08:19 PM (IST)
        

घायल मजदूरों का हो रहा निशुल्क उपचार

मंडी : मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ़ देशराज शर्मा का कहना है कि आइआइटी मंडी के कमांद परिसर में गोलीकांड में घायल सभी लोगों का क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में निशुल्क उपचार हो रहा है। प्रदेश सरकार व स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर के निर्देशानुसार घायलों को चिकित्सा संबंधी सेवाएं प्रदान की जा रही हैं। अब भी कोई व्यक्ति जो आइआइटी आइआइटी कमांद के घटनाक्रम से ग्रसित है। वह अपना इलाज जोनल अस्पताल मंडी में निश... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 08:09 PM (IST)
        

हटगढ़ में छह दिवसीय कराटे प्रशिक्षण शिविर 10 से

संवाद सहयोगी, मंडी : हेमाग शितो रियू कराटे स्कूल ऑफ इंडिया राष्ट्रीय संस्था की ओर से छह दिवसीय कराटे प्रशिक्षण शिविर का आयोजन 10 से 15 जुलाई तक मॉर्डन हाइटेक स्कूल दियारगी हटगढ़ में होगा। राष्ट्रीय कराटे प्रशिक्षक व तकनीकी निदेशक शिहान जोगिंद्र आजाद ने बताया कि प्रशिक्षण शिविर में करीब 100 प्रशिक्षु भाग लेंगे। शिविर में संस्था से मान्यता प्राप्त कराटे प्रशिक्षकों सेंसई देविंद्र कुमार आजाद, पीसी आज... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 07:49 PM (IST)
        

बारिश न होने से रुकी धान रोपाई

सहयोगी, नेरचौक : बल्ह घाटी में बारिश न होने से किसान परेशान हैं। क्षेत्र में बारिश न होने के कारण धान की रोपाई करना मुश्किल हो गया है। बल्ह घाटी के डडौर, लोहारा कठयाहल, साई,बगला, नागचला, चलखा, व अपर बल्ह के लेदा, सिध्याणी, हल्यातर, कसारला, पैड़ी ट्रोह, मुंदड़ू में हजारों बीघा जमीन में धान की रोपाई नहीं हो रही है। नेर के डागू राम बलवीर, राकेश, कंसा के बलवंत सैनी, हेम सिंह ने बताया कि वे बिना बारिश ध... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 07:49 PM (IST)
        

ग्रामीणों ने भाजपा को बताई समस्याएं

जागरण संवाददाता, मंडी : भारतीय जनता पार्टी के महा जनसंपर्क अभियान के तहत शनिवार को जिला अध्यक्ष राकेश जम्वाल ने सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र की पिछड़ी व दुर्गम ग्राम पंचायत बाढू रोआड़ा, प्रेसी व गलोक बूथ का दौरा किया। इस मौके पर उन्होंने पार्टी के नए सदस्यों से जहां संपर्क साधा, वहीं कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों से मिलकर उन्हे मोदी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी प्रदान की। इस दौरान राकेश जम्वाल को ग्रा... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 07:48 PM (IST)
        

नंदी बैल की मूर्ति ने लिया अपना स्वरूप

संवाद सूत्र, भराड़ू : बाबा बालक रूपी मंदिर में शनिवार को तीसरे मेले के दौरान श्रद्धालुओं की काफी भीड़ रही। प्राचीन मंदिर बाबा बालक रूपी में हर साल दो बार मेले का आयोजन किया जाता है। यह मेला महीने के हर शनिवार को मनाया जाता है। पहले शनिवार को प्राचीन मंदिर में लगी नंदी बैल की मूर्ति का सिर धड़ से अलग होने के कारण बाबा के भक्तों को निराश होकर जाना पड़ा था, वहीं दूसरे शनिवार को नंदी बैल की मूर्ति की पूंछ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 04 Jul 2015 07:48 PM (IST)
        
(News from Mandi, Himachal-pradesh)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें