1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

मंडी

14 बोतल शराब बरामद

मंडी : करसोग पुलिस ने गश्त के दौरान 14 बोतल शराब बरामद की है। पुलिस टीम एसएचओ सतीश कुमार के नेतृत्व में गश्त पर थी। गश्त के दौरान पुलिस ने घनश्याम पुत्र पदम देव निवासी सेरी पोस्ट ऑफिस महोग तहसील करसोग जिला मंडी से छह बोतल शराब व आठ बोतल बीयर बरामद की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि जिला पुलिस अधीक्षक मंडी मोहित चावला ने की है।और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 08:41 PM (IST)
        

हृदय व फेफड़े को पुनर्जीवित करने की प्रक्रिया बताई

मंडी : क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में जीवीके अमरजेंसी द्वारा दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में जिला भर से सरकारी अस्पतालों से स्टाफ नर्से तथा 108 एम्बुलेंस के कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। पहले दिन हृदय व फेफड़े को पुनर्जीवित करने की प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी गई। कार्यशाला के दूसरे दिन बीएलएसओ के बारे में जानकारी दी जाएगी। इसमें जिला मंडी के अस्पतालों से करीब 30 स्टाफ नर्सो ने ह... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 08:40 PM (IST)
        

गहर में पत्नी को पीटा, मामला दर्ज

मंडी : सरकाघाट के गहर गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है। नीलम देवी पत्नी कर्म चंद निवासी गहर तहसील सरकाघाट ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 24 मई को उसके पति कर्म चंद ने उससे गाली गलौज कर मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि जिला पुलिस अधीक्षक मंडी मोहित चावला ने की है। और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 08:40 PM (IST)
        

लुहारड़ी में कार खाई में गिरी, कानूनगो की मौत

सहयोगी, रिवालसर : मंडी-रिवालसर मार्ग पर गजनोहा के लुहारडी स्थान पर आल्टो कार सड़क से नीचे गिर गई, इससे एक व्यक्ति की मौत व एक को मामूली चोटें आई हैं। कार (एचपी33-7187) कानूनगो रिवालसर अमरनाथ चौहान(56) की थी, जिसे वह स्वयं चला रहे थे। लुहारडी नामक स्थान पर उन्होंने कार से नियंत्रण खो दिया और कार खाई में जा गिरी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें 108 एंबुलेंस में क्षेत्रीय अस्पताल मंड... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 08:17 PM (IST)
        

गोहर उपमंडल में 12 घंटे गुल रही बिजली

सहयोगी, गोहर : सोमवार सुबह तेज हवा से बिजली की मुख्य लाइन की तारों पर पेड़ गिरने से क्षेत्र में 12 घटे बिजली गुल रही। लोगों को दिनभर गर्मी में झुलसना पड़ा। बिजली न होने से लोगों को बैंक में लेनदेन के लिए भी मशक्कत करनी पड़ी। क्षेत्र में सुबह पाच बजे से शाम चार बजे तक विद्युत आपूíत पूरी तरह बाधित रही। गोहर, चैलचौक, नौण, बासा, खारसी, काढा, बगस्याड, थुनाग, धरोट, वाहवा, केलोधार, जंजैहली समेत पूरे क्षेत... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 08:11 PM (IST)
        

मुबंई से आया मेरा भाई..

जागरण संवाददाता, मंडी : दबंग के नाम से मायानगरी में पहचान बना चुके सलमान खान का जादू मंडी वासियों के सिर चढ़ कर बोला। मुबंई से बहन अर्पिता की शादी की रिसेप्शन में छोटी काशी पहुंचे स्टार कलाकार की एक झलक पाने तथा उसे नजदीक से निहारने के लिए मंडीवासियों में गजब का उत्साह रहा। एक लड़की के तो पड्डल मैदान में इंतजार करते करते होश तक उड़ गए। उसकी सहेलियों और अन्य महिलाओं ने उसे पकड़ कर छाया में बिठाया। पान... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 07:59 PM (IST)
        

बैहना में बूंद-बूंद पानी को तरसे लोग

संवाद सहयोगी, मंडी : बल्ह घाटी के बैहना गाव में पिछले छह दिन से नलों में पानी नहीं टपक रहा है। लोग पानी की एक-एक बूंद को तरस रहे है। उन्हे दूरदराज के इलाकों से पानी लाना पड़ रहा है। पिछले छह दिन से विभाग को दर्जनों शिकायतें भेजी गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। लोगों का कहना है कि जो पानी वितरण के लिए वाटर गार्ड लगाए गए है, वो भी एक दिन स्कीम पर नहीं पहुंच पाए है। विभागीय लापरवाही का खामियाजा लोगो... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 07:44 PM (IST)
        

युवा कांग्रेस ने भूमि अधिग्रहण बिल का किया विरोध

सहयोगी, रिवालसर : भूमि अधिग्रहण बिल के विरोध में सोमवार को बल्ह युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए। कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के विरुद्ध नारेबाजी कर बल्ह तहसीलदार के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया। बल्ह युवा कांग्रेस के महामंत्री पवन शर्मा ने बताया कि अध्यक्ष ओम प्रकाश सैनी के नेतृत्व में बल्ह के गागल से नेरचौक तक पदयात्रा निकाली गई। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गरीब व असह... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 07:43 PM (IST)
        

बालीचौकी में सड़कों के रखरखाव पर खर्च होंगे 45 करोड़ : चेतराम

सहयोगी, बालीचौकी : मिल्क फेडरेशन के अध्यक्ष चेतराम ने कहा है कि मेले हमारी संस्कृति का प्रतीक है। इन्हें संजोए रखना हमारा पहला कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है। क्षेत्र में दर्जनों स्कूल, बालीचौकी को तहसील का दर्जा देने पर सरकार का आभार जताया। वह सोमवार को बालीचौकी मेले का उद्घाटन करने के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने ने कहा कि बालीचौकी क्षेत्र में... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 07:35 PM (IST)
        

12वीं में छाए डीएवी के विद्यार्थी

सुंदरनगर : डीएवी पब्लिक स्कूल सुंदरनगर का कक्षा 12वीं का सीबीएसई बोर्ड परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। इसमें स्कूल के लिए सात विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करके स्कूल का नाम रोशन किया। इसमें विज्ञान संकाय में विद्यार्थी ऋत्विक सलारिया ने 94.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान, आरजू ठाकुर ने 93.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान, नर्मता शर्मा 93.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 07:34 PM (IST)
        

दीपाली व नफीस को मिला इंस्पायर अवार्ड

मंडी : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बगला में ग्यारवीं कक्षा की दीपाली और दसवीं के नफीस आलम को इंस्पायर अवार्ड मिला है। विज्ञान अध्यापिका प्रेमलता व सरिता ने बताया कि दोनों ही विद्यार्थियों का विज्ञान विषय में बेहतर प्रदर्शन रहा है। यदि इन्हे इस विषय पर उचित मार्गदर्शन मिले तो ये दोनों ही बुलंदियों को छू सकते है। प्रधानाचार्य ज्योत्सना गुप्ता व एसएमसी प्रधान पुष्पलता ने दोनों विद्यार्थियों को बध... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 07:26 PM (IST)
        

बलवीर के गानों पर नाच उठा बालीचौकी

सहयोगी, बालीचौकी : जिलास्तरीय मेला बालीचौकी की दूसरी सांस्कृतिक संध्या स्वदेशी म्यूजिकल गु्रप नलबागी के वरिष्ठ कलाकार बलवीर के नाम रही। बलवीर ने भजन, पहाड़ी व ¨हदी गाने गाकर कर लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया। इससे पहले सांस्कृतिक संध्या में बतौर मुख्यातिथि आए मिल्क फेड के अध्यक्ष चेतराम ठाकुर का शॉल व टोपी पहनाकर स्वागत किया। कलाकार बलबीर ने जगे फल खाणी सेरी, बईमान लोके संगे दिलडु नहीं लाणा, हाइ ब... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 07:22 PM (IST)
        

बलवीर के गानों पर नाच उठा बालीचौकी

सहयोगी, बालीचौकी : जिलास्तरीय मेला बालीचौकी की दूसरी सांस्कृतिक संध्या स्वदेशी म्यूजिकल गु्रप नलबागी के वरिष्ठ कलाकार बलवीर के नाम रही। बलवीर ने भजन, पहाड़ी व ¨हदी गाने गाकर कर लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया। इससे पहले सांस्कृतिक संध्या में बतौर मुख्यातिथि आए मिल्क फेड के अध्यक्ष चेतराम ठाकुर का शॉल व टोपी पहनाकर स्वागत किया। कलाकार बलबीर ने जगे फल खाणी सेरी, बईमान लोके संगे दिलडु नहीं लाणा, हाइ ब... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 07:20 PM (IST)
        

बगला स्कूल की एसएमसी 28 को करेगी बैठक

मंडी : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बगला में स्कूल प्रबंधन समिति (एसएमसी) की बैठक 28 मई को 11 बजे होगी। प्रधानाचार्य एवं समिति की सचिव ज्योत्सना गुप्ता ने बताया कि बैठक की अध्यक्षता एसएमसी की प्रधान पुष्पलता करेंगी। ग्राम पंचायत चलाह के प्रधान महत राम, बड़सू पंचायत की प्रधान मोहनी राणा, नागचला, पंचायत की प्रधान अजय कुमारी, पंचायत समिति बल्ह के सदस्य हरीश कुमार सहित सभी अभिभावक शिरकत करेगे। इसके ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 07:15 PM (IST)
        

मोदी सरकार ने बढ़ाया देश का मान : रूप सिंह

सुंदरनगर : भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर ने भाजपा के एक साल के कार्यकाल में कोई भी मामला भ्रष्टाचार का सामने नहीं आया है। उन्होंने कहा कि यह देश के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की दूरगामी सोच का परिणाम है। उनके नेतृत्व में देश संगठित होकर एक सूत्र में बंधा है। नरेद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से ही देश में भाजपा पहले की अपेक्षा ज्यादा संगठित हुई। भाजपा को विश्व... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 07:12 PM (IST)
        

धर्मपुर स्कूल में करियर काउंसलिंग पर कार्यशाला

धर्मपुर : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धर्मपुर में सोमवार को कार्यशाला का आयोजन किया गया। वाइस प्रिंसिपल पवन कुमार ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। कार्यशाला में विद्यार्थियों को करियर से संबंधित जानकारी दी गई। प्रवक्ता यदु शर्मा ने बताया कि आज तकनीकी शिक्षा का ज्ञान होना बहुत जरूरी है। स्कूल के समन्वयक राजमल चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार व्यावसायिक शिक्षा को अधिक महत्व दे रही है। वाइस प्रिंसिपल प... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 07:12 PM (IST)
        

सलमान की एक झलक के लिए लगी कतारें

जागरण संवाददाता, मंडी : फिल्म अभिनेता सलमान खान के मंडी शहर में पहुंचने की अटकलें मंगलवार को राजकीय बहुतकनीकी महाविद्यालय में हेलीकाप्टर के लैंड होते ही खत्म हो गई। बारह बजे सलमान खान अपने भाई सोहेल खान के साथ सुंदरनगर पहुंचे। लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में कुछ देर रुकने के बाद सल्लू मियां मंडी के लिए सड़क से रवाना हुए। सड़क किनारे प्रशंसकों की लंबी कतारें मनपसंद अभिनेता को देखने के लिए लगी र... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 07:11 PM (IST)
        

सलमान ने करवाई मंडीवासियों की कसरत

जागरण संवाददाता, मंडी : फिल्म अभिनेता सलमान खान ने मंडी वासियों की खूब कसरत करवाई। हालांकि पहले से तय था कि सलमान खान युवा सेवाएं एवं खेल विभाग के पवेलियन में राष्ट्रीय उच्च मार्ग से होते हुए पहुंचेंगे, लेकिन मैदान के दूसरे किनारे पर तैयार किए गए स्टेज में सलमान के पहुंचने की अफवाह उड़ते ही लोग उस तरफ दौड़ पड़े। कुछ देर वहां पर फिल्मी गीतों की धुनों पर थिरकने के बाद दोबारा पवेलियन की ओर पहुंचना पड़ा। ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 07:06 PM (IST)
        

टीहरा में रहमत अली ने जीती बड़ी माली

सरकाघाट : सरकाघाट उपमंडल के टीहरा में जय लखदाता दंगल कमेटी ने कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया। कुश्ती में बड़ी माली चंबा के रहमत अली ने जीती। विजेता रहमत अली को 21 हजार रुपये व गुर्ज तथा उपविजेता अमृतसर के बग्गा का 15 हजार रुपये नकद पुरस्कार दिया गया। छोटी माली प्रतियोगिता में दिल्ली के अनुज विजेता व सुंदरनगर के राकेश ने उपविजेता बने। जय लखदाता दंगल कमेटी के उपप्रधान मूलराज शर्मा ने बताया कि सरका... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 06:42 PM (IST)
        

क्रिकेट में पाली व वालीबॉल में कुफरी विजेता

सहयोगी, पद्धर : द्रंग काग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जोगिंद्र गुलेरिया ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में मेले प्रदेश की संस्कृति को संजोए हुए हैं। इस प्रकार के आयोजनों के लिए जनता का परस्पर विशेष सहयोग रहता है। इससे भाइचारे के साथ-साथ एक साझा मंच समाज के सभी वर्ग के लोगों को मिलता है। लोगों को संस्कृति के संरक्षण के लिए आगे आना चाहिए। वह कुफरी छिज मेला के समापन समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदे... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 06:42 PM (IST)
        
(News from Mandi, Himachal-pradesh)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें