सूरत

  • साथ भागने से मना करने पर बेटे-बेटी के सामने भाभी को जिंदा जलाया

            
    Refused to flee Bhabhi burnt alive in front of son and daughterUpdated on: Thu, 11 Feb 2016 04:31 AM (IST)

    सूरत। पांडेसरा क्षेत्र में पति का घर छोड़कर साथ भागने से इंकार करने पर एक विवाहिता को मंगलवार को उसके देवर ने जला दिया। गंभीर रूप से झुलसी विवाहिता को न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पांडेसरा पुलिस ने देवर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। आरोपी फरार है। दो बच्चों के सामने दिया घटना को अंजाम - गोवालक रोड पर करसनगर में रहने वाले सत्यनारायण फूलचंद श्रीवास की पत्नी शकुं... और पढ़ें »

  • अमेरिका-इंग्लैंड की तरह अब सूरत में भी रो़ड मैनेजमेन्ट सिस्टम की योजना

            
    Road management system's planning like US-England in Surat alsoUpdated on: Wed, 10 Feb 2016 04:54 AM (IST)

    सूरत। शहर में वाहनों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। ट्रैफिक जाम के अलावा सड़क हादसे भी तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं, सड़कें चौड़ी किया जाना भी आसान नहीं। इस समस्या से निपटने के लिए अब मनपा ने अमेरिका, इंग्लैंड की तरह रो़ड एसेट मैनेजमेन्ट सिस्टम अपनाने की योजना बनाई है। गूगल मैप - गूगल मैप द्धारा शहर के मुख्य रास्ते और आस-पास की जगहों को 3-डी इमेज से देखा जा सकेगा। - मैग की मदद से यह पता... और पढ़ें »

  • राष्ट्रीय ध्वज का अपमान, पालतू कुत्ते को ओढ़ा दिया तिरंगा

            
    Insulting national flag,  flag covered pet dogUpdated on: Tue, 09 Feb 2016 05:05 AM (IST)

    सूरत। शहर में 26 जनवरी को ‘पेट रन’ का आयोजन किया गया था। इसमें एक व्यक्ति ने अपने कुत्ते को राष्ट्रीय ध्वज ओढ़ा रखा था। इस मामले में कुत्ते के मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। क्या है मामला... - शहर की एक संस्था द्वारा 26 जनवरी को ‘पेट रन’ का आयोजन किया गया था। - इसमें शहरवासी अपने पालतु पशुओं को रंग-बिरंगी पोशाक पहनाकर शामिल हुए थे। - इन्हीं में से एक भरत भीम सि... और पढ़ें »

  • गुजरात में बस हादसे में 42 की मौत

            
    42 killed in bus accident in GujaratUpdated on: Sun, 07 Feb 2016 05:24 AM (IST)

    सूरत, नवसारी। स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट निगम की एक बस शुक्रवार शाम एक ब्रिज की रेलिंग तोड़कर 20 फीट नीचे बह रही नदी में गिर गई। इसमें 42 लोगों की मौत हो गई। घायलों को निकालने से पहले बस नदी में न बह जाए, इसके लिए गांव के लोग उसे रस्सी से बांधे वहीं खड़े रहे। - हादसा शुक्रवार शाम करीब 5 बजे सुपा गांव के पास पूर्णा नदी के पुल पर हुआ। - घायलों के मुताबिक, बस के सामने ओवरटेक कर अचानक एक बाइक आ गई थी। उसे... और पढ़ें »

  • महिला के गले से 35 हजार की सोने की चेन खींचकर बाइक सवार फरार

            
    35 thousand gold chain from neck of woman riding bike dragging EscapeeUpdated on: Fri, 05 Feb 2016 05:46 AM (IST)

    सूरत। बाइक सवार दो बदमाश घुड़दौड़ रोड किनारे खड़ी एक महिला के गले से सोने की चेन खींचकर उड़ा ले गए। महिला मदद के लिए जब तक लोगों को बुलाती, तब तक बाइक सवार फरार हो चुके थे। 35 हजार रुपए की थी चेन पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शशिदेवी खेतान घुड़दौड़ रोड किनारे स्कूल से आ रहे बेटे का इंतजार कर रही थीं। स्कूल बस रोजाना यहां रुकती है। इसी दौरान ब्लैक कलर की पल्सर पर सवार दो बदमाशों की नजर उन पर... और पढ़ें »

  • प्रेमिका से शादी के लिए कोर्ट से नहीं मिली पैरोल तो काट लिया हाथ

            
    He bitten hand for not getting parole from court for marrage with girlfriendUpdated on: Thu, 04 Feb 2016 05:35 AM (IST)

    सूरत। मर्डर के आरोप में सूरत की जेल में बंद एक कैदी ने पैरोल ने मिलने से दुखी होकर अपना हाथ काट लिया। कैदी अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए कई बार कोर्ट में पैरोल की अर्जी लगा चुका है। 5 सालों से प्रेमिका कर रही है इंतजार - जगदीश के बताए अनुसार उसकी प्रेमिका पिछले 5 सालों से उसकी रिहाई का इंतजार कर रही है। - वह जगदीश से शादी करना चाहती है, लेकिन परिजन किसी और लड़के से उसकी शादी करवाना चाहते ... और पढ़ें »

  • पत्नी के शव के 4 टुकड़े किए, चौथा टुकड़ा लेने पहुंचा तो पुलिस ने दबोचा

            
    Husband arrested for killing wifeUpdated on: Wed, 03 Feb 2016 04:51 AM (IST)

    सूरत। पत्नी के चरित्र पर शंका करने वाले पति ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी और शव के चार टुकड़े कर दिए। पति ने हाथ, पैर और सिर खाई में फेंक दिए थे, लेकिन वह शरीर का चौथा टुकड़ा ठिकाने लगा पता, उससे पहले ही पुलिस ने दबोच लिया। चार बोरियों में भर रखे थे शव के टुकड़े: - आरोपी का नाम श्याम बहादुर रामसबब वर्मा है। वह मूलत: उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। - श्याम बहादुर पत्नी किरण देवी और दो बेटे के स... और पढ़ें »

  • हार्दिक का सीएम को लेटर: पाटीदारों को जेल से रिहा करवाने आगे आएं

            
    Hardik letter to CM: come forward to release Patidars from jailUpdated on: Tue, 02 Feb 2016 04:21 AM (IST)

    सूरत। राजद्रोह के आरोप में सूरत की लाजपोर जेल में बंद पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल एक और लेटर सामने आया है। हार्दिक ने यह लेटर गुजरात की सीएम आनंदीबेन के लिए लिखा है और मांग की है वे पाटीदार युवकों को जेल से रिहा करवाने के लिए खुद आगे आएं। लेटर में लिखा है - मुझे भारतीय जनता पार्टी की सरकार से कोई आपत्ति नहीं है। - समाज के कुछ स्वार्थी लीडर समाज को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। - सर... और पढ़ें »

  • सड़क से उतरकर कुएं पर लटक गई कार

            
    Hangs down car from road on wellUpdated on: Sun, 31 Jan 2016 04:24 AM (IST)

    सूरत, मोडासा। मोडासा जिले के शामलाजी हाईवे पर सुबह एक कार का एक्सीडेंट हो गया। कार सड़क से उतरकर खेत में बने कुएं की बाउंड्री पर जा अटकी। कार में ड्राइवर सहित तीन व्यक्ति सवार थे, जिनकी जान बच गई। हालांकि, उन्हें कुछ हल्की चोटें जरूर आईं। मोडासा से शामलाजी जा रही थी कार - हाईवे पर अचानक कार अनयिंत्रित होकर सड़क से उतर गई। - सड़क किनारे एक खेत में स्थित यह सूखा कुआं 25 फीट गहरा है। - कार में ड्रा... और पढ़ें »

  • मेडिकल साइंस के लिए चुनौती, बच्ची के कान से निकल रहे हैं कीड़े-मकोड़े

            
    Challenge for medical science, out insects from baby's earUpdated on: Thu, 28 Jan 2016 04:29 AM (IST)

    सूरत, डीसा। डीसा में रहने वाली 12 वर्ष की एक लड़की इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई है। इसका कारण उसके कान से कीड़े-मकोड़ों का निकलना है। वह इस परेशानी से पिछले 6 महीने से ग्रस्त है। डॉक्टर्स भी इस गुत्थी को सुलझा नहीं पा रहे हैं, क्योंकि सारी रिपोर्ट्स नॉर्मल हैं। कान की कई बार सफाई भी की जा चुकी है। हरेक तीन-चार दिन में पैदा हो जाती है समस्या: - डीसा शहर के गायत्री नगर में रहने वाले पेशे से ... और पढ़ें »

  • शादी समारोह के भोज में ड्राइफ्रूट सलाद से निकला मरा हुआ चूहा

            
    Dead rat found in dry fruit salad of wedding BanquetUpdated on: Wed, 27 Jan 2016 04:45 AM (IST)

    सूरत। सूरत जिले के बगुमरा गांव में एक शादी समारोह के भोज में ड्राइफ्रूट सलाद से मरा हुआ चूहा निकला। ड्रायफ्रूट क्रीम सलाद एक आइसक्रीम दुकान से खरीदा गया था। शादी समारोह के दूसरे दिन परिवार ने फूड एंड ड्रग विभाग में दुकान संचालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मामला अब सामने आया है। 1700 लोगों का था खाना... - पलसाना तहसील के बगुमरा गांव निवासी नीलाबेन शैलेशभाई पटेल के यहां गत 19 जनवरी को उनके बेटे... और पढ़ें »

  • उप-चुनाव में भाजपा उम्मीदवार विजयी

            
    BJP candidate wins bye electionsUpdated on: Tue, 26 Jan 2016 04:49 AM (IST)

    सूरत। भाजपा उम्मीदवार जंखाना पटेल को सूरत की चोरयासी विधानसभा के उपचुनाव के लिए विजयी घोषित किया गया। उन्होंने कांग्रेस के निकटतम प्रतिद्वंदी धनसुख राजपूत को बड़ी आसानी से 43,000 मतों से पराजित कर दिया। जंखाना भाजपा के पूर्व विधायक राजा पटेल की बेटी हैं। पीएम मोदी ने उन्हें ट्वीट कर जीत की बधाई दी है। निर्वाचन अधिकारी ने रविवार दोपहर मतगणना के अंतिम आंकड़ें जारी किए, जिसमें भाजपा के जंखाना पटेल ... और पढ़ें »

  • हार्दिक पर बनी फिल्म 'हक मांग रहा हूं, पाटीदार हूं, तकलीफ तो रहेगी'

            
    Film on Hardik I am right to demand, PatidarUpdated on: Mon, 25 Jan 2016 04:28 AM (IST)

    सूरत। गुजरात में हुआ पाटीदार आंदोलन तो याद ही होगा। 2015 में ये सुर्खियों में रहा। पाटीदारों के इस शक्ति प्रदर्शन को जल्द ही परदे पर लाया जाएगा। ‘पावर ऑफ पाटीदार’ शीर्षक से गुजराती फिल्म बन रही है। मार्च-अप्रैल में इसे रिलीज करने की योजना है। फिल्म में हार्दिक की भूमिका अदा की है संजय देव ने जिन्हें बॉबी के नाम से जाना जाता है। बॉबी 40 से ज्यादा गुजराती फिल्मों में काम कर चुके हैं... और पढ़ें »

  • डांटने के बाद टीचर ने घर पर भी की शिकायत, स्टूडेंट 12वीं मंजिल से कूदा

            
    After complaining by teacher, student commits suicide by jumping from 12th floorUpdated on: Sun, 24 Jan 2016 04:23 AM (IST)

    सूरत। शहर के परवत पाटिया इलाके में 12वीं क्लास के एक स्टूडेंट ने अपार्टमेंट की 12वीं मंजिल की छत से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। स्टूडेंट ने यह कदम स्कूल इसलिए उठाया, क्योंकि स्कूल के एक टीचर ने उसे डांटने के बाद अपने पेरेंट्स को लाने की ताकीद की थी। राकेश बाबरिया (18) सूरत के पुणा इलाके के समर्पण टेक्नोलॉजी स्कूल में 12वीं का स्टूडेंट था। - स्कूल ट्रस्टी जनक सावलिया ने बताया कि पिछले कुछ समय से... और पढ़ें »

  • पिकनिक के लिए जा रही बस पलटी, एक बच्चे ने दोनों पैर खोए

            
    Bus with childrens going to picnics just upturned, a child lost both legsUpdated on: Fri, 22 Jan 2016 04:54 AM (IST)

    सूरत। जूनागढ़ जिले के केशोद के पास पिकनिक जा रही एक स्कूल बस के पलट जाने से उसमें सवार 3 बच्चों सहित 5 की मौत हो गई। वहीं, 30 से अधिक बच्चे घायल हो गए। इनमें 15 बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं। बस सूरत जिले के वरियाव से सोमनाथ जा रही थी। इसी दौरान टायर फटने के कारण बस पलट गई। राजकोट शिफ्ट किए गए एक बच्चे ने दोनों पैर खोए: जूनागढ़ हॉस्पिटल से राजकोट शिफ्ट किए गए दो छात्रों में से एक 13 वर्षीय महक... और पढ़ें »

  • हार्दिक का एक और लेटर बम, अब अपने ही नेताओं पर ही साधा निशाना

            
    Another letter bomb of Hardik Patel, targets own leadersUpdated on: Thu, 21 Jan 2016 04:33 AM (IST)

    सूरत। पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने एक और ‘लेटर बम’ फोड़ा है। लेकिन इस बार उनके निशाने पर पाटीदार आंदोलन के अन्य नेता ही हैं। हार्दिक ने लिखा है..वे लीडर जो अपने समाज और धर्म के प्रति ईमानदार नहीं हैं, वे अपवित्र, स्वार्थी और अभिमानी हैं। आगे लिखा, समाज के नाम पर राजनीति हो रही है। संगठन के नेता राजनेता बन रहे हैं हार्दिक ने उमियाधाम-ऊंजा, खोडलधाम-कागवड, ऊमिया माताजी संस्... और पढ़ें »

  • कोर्ट में चार्जशीट दाखिल होने के बाद अब कैसा समाधान: हार्दिक पटेल

            
    After being filed in court, now how to solve: Hardik PatelUpdated on: Wed, 20 Jan 2016 04:01 AM (IST)

    सूरत ब्यूरो। गुजरात में पाटीदारों को आरक्षण दिलाने के लिए राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन करने वाले हार्दिक पटेल ने सूरत जिला कोर्ट में मंगलवार को हुई पेशी दौरान मीडिया के सवाल का जबाब देते हुए कहा कि जब सरकार उनके खिलाफ दर्ज अलग अलग मामलों की चार्जशीट भी कोर्ट में पेश कर चुकी है तो अब समाधान किस बात का ? हार्दिक पटेल ने ये भी कहा कि गुजरात सरकार का ये रवैया नक्सलवाद को ब़$ढावा देने के बराबर है साथ ह... और पढ़ें »

  • अस्पताल की लिफ्ट में 45 मिनट तक फंसी रही हार्ट पेशेंट महिला की मौत

            
    Heart Patient woman's death in hospital elevatorUpdated on: Tue, 19 Jan 2016 05:40 AM (IST)

    सूरत। सिविल अस्पताल में 45 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहने के कारण एक हार्ट पेशेंट महिला की मौत हो गई। हालत बिगड़ने पर उसे लिफ्ट से चौथे माले पर स्थित आईसीयू में भर्ती करने के लिए ले जाया जा रहा था। इसी बीच तकनीकी खराबी के कारण लिफ्ट बंद हो गई। लिफ्ट में डॉक्टर, दो नर्स व एक कर्मचारी भी था। लिफ्ट दूसरी और तीसरी मंजिल के बीच फंसी थी। डॉक्टर व नर्स की आवाज सुनकर अस्पताल स्टाफ ने लिफ्ट खोलने की काफी... और पढ़ें »

  • पतंग की डोर से 106 पक्षियों की मौत, युवाओं ने ली पतंग न उड़ाने की शपथ

            
    106 birds died from Kite string, youth takes oath for not kite flyingUpdated on: Mon, 18 Jan 2016 05:09 AM (IST)

    सूरत। शहर में शनिवार को 106 पक्षियों की शवयात्रा निकाल कर उनका अंतिम संस्कार किया गया। इन पक्षियों की मौत मकर संक्रांति पर पतंगबाजी के दौरान पतंग के मांजे की चपेट में आने से हुई। शनिवार सुबह इन पक्षियों की शवयात्रा निकाली गई, जिसमें बड़ी संख्या में शहरवासी जुड़े। वन-विभाग के बताए अनुसार पूरे राज्य से अब तक लगभग 2200 पक्षियों के घायल होने के आंकड़ें मिले हैं। इनमें से 110 पक्षियों की मौत हो चु... और पढ़ें »

  • सैनिक सम्मान के साथ हुआ एयरफोर्स के जवान का अंतिम संस्कार

            
    Funeral of Air Force personnel with military honorsUpdated on: Sun, 17 Jan 2016 04:31 AM (IST)

    सूरत। एयरफोर्स के जवान अभिमन्यु गौड का सूरत में पूरे सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर कई नेताओं सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे। मूल सूरत के रहने वाले अभिमन्यु गौड की दो साल पहले कोलकाता में पोस्टिंग हुई थी। कोलकाता में बुधवार सुबह गणतंत्र दिवस परेड के लिए रिहर्सल कर रहे एयरफोर्स अधिकारी अभिमन्यु को तेज गति से आती ऑडी कार ने टक्कर मार दी थी। इसके बाद उन्हें हॉ... और पढ़ें »

(News from Surat, Gujarat)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें