1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

सूरत

मां-बाप अमेरिका पहुंचते, इससे पहले ही खत्म हो गया पूरा परिवार

11 people killed in road accident

सूरत। महाराष्ट्र-गुजरात बॉर्डर के पास हुई एक सड़क दुर्घटना में चालक सहित 11 लोगों की मौत हो गई। इसमें 6 मृतक एक ही परिवार के थे। हादसा सोमवार तड़के 3 बजकर 30 मिनट पर ठाणे के नजदीक एनएच 8 पर हुआ। मरने वालों में पांच साल की एक बच्ची भी शामिल है। सभी लोग एक मिनी बस में सवार थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार ओलपाड तहसील के सिथल गांव के प्रवीणभाई पटेल पत्नी दक्षाबेन के साथ रविवार रात अमेरिका रवाना हुए। उनक... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 26 May 2015 05:18 AM (IST)
        

रेलवे स्टेशन पर हाई-वोल्टेज ड्रामा, हाईटेंशन वायर पर लटका युवक

High-voltage drama at the railway station, young man hanging on the hightension wire

सूरत। सूरत रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म नं. 2-3 पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक हाईटेंशन वायर पर चढ़ गया। सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा। बेहोश हो जाने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक मनोरोगी बताया गया है। सूरत रेलवे पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह के लगभग 9 बजे एक युवक प्लैटफॉर्म नं... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 03:45 AM (IST)
        

पूरे परिवार पर टूटा वाटर पार्क के संचालक का कहर

Havoc on the entire family broken by water park operator

सूरत, वापी। जिले के कुंता गांव में स्थित वैभव वाटर पार्क के संचालक व गार्ड्स ने एक परिवार की बेरहमी से पिटाई कर दी। संचालक, गार्डस व बाउंसर्स ने पूरे परिवार को लाठियों से पीटा, जिसमें एक बच्चा और महिला भी शामिल है। पीडि़त परिवार सूरत का रहने वाला है, जो गुरुवार को पिकनिक मनाने वाटर पार्क पहुंचा था। विवाद स्वीमिंग कॉस्च्यूम को लेकर हुआ था। पीडि़त परिवार में एक बच्चा भी था, जो घर से ही स्वीमिंग कॉस्... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 03:05 AM (IST)
        

संचालक, गार्डस व बाउंसर्स ने परिवार को लाठियों से पीटा

vaibhav water park manager attack on tourists

वापी। जिले के कुंता गांव में स्थित वैभव वाटर पार्क के संचालक व गार्ड्स ने एक परिवार की बेरहमी से पिटाई कर दी। संचालक, गार्डस व बाउंसर्स ने पूरे परिवार को लाठियों से पीटा, जिसमें एक बच्चा और महिला भी शामिल है। पीड़ित परिवार सूरत का रहने वाला है, जो गुरुवार को पिकनिक मनाने वाटर पार्क पहुंचा था। विवाद स्वीमिंग कॉस्च्यूम को लेकर हुआ था। पीडि़त परिवार में एक बच्चा भी था, जो घर से ही स्वीमिंग कॉस्च्यूम ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 23 May 2015 04:26 AM (IST)
        

फ्री वाईफाई: सूरत में 21 दिन में 8199 जीबी डेटा डाउनलोड

Free WiFi: 8199 GB data download in 21 days in Surat

सूरत। फ्री वाईफाई सेवा की सहूलियत को सूरतवासियों ने जमकर भुनाया है। 21 दिन में ही 8199 जीबी डेटा डाउनलोड कर डाला। सरल शब्दों में 8200 फिल्मों जितना डेटा फ्री में डाउनलोड किया है। यह हालत तब है जब रोज सिर्फ 20 मिनट के लिए ये सहूलियत मिलती है। वह भी शहर के चुनिंदा 15 स्थलों पर। 20 अप्रैल से 11 मई तक सूरतवासियों ने हर दिन औसतन 390 जीबी डेटा मुफ्त में डाउन लोड किया। मनपा की वराछा जोन के सबसे अधिक डेटा... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 May 2015 02:23 AM (IST)
        

हाईटेंशन वायर पर लटका युवक

young man climb up on high tension wire in surat railway station

सूरत। सूरत रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म नं. 2-3 पर आज उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक हाईटेंशन वायर पर चढ़ गया। सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा। बेहोश हो जाने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक मनोरोगी बताया गया है। सूरत रेलवे पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह के लगभग 9 बजे एक युवक प्लैटफॉर्... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 21 May 2015 06:54 AM (IST)
        

डायमंड कारीगर ने ऑफिस की बिल्डिंग से कूदकर दी जान

Diamond artisian commits suicide by jumping from building of the office

सूरत। वराछा जेबी डायमंड में काम करने वाले एक हीरा कारीगर ने ऑफिस की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अब तब आत्महत्या के सही कारणों का पता नहीं चल सका है। मृतक के परिजन का आरोप है कि उसे हीरे चोरी करने की आशंका में तीन दिनों से बंधक बनाकर रखा गया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाना वराछा जलाराम सोसायटी निवासी अतुल जीवराजभाई (33), व्योम डायमंड ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 20 May 2015 03:25 AM (IST)
        

दो गुटों में खूनी संघर्ष, पथराव के साथ जमकर चलीं तलवारें

clash between two group with weapon at begampura in surat

सूरत। शहर के बेगमगंज क्षेत्र में बाइक पर क्रिकेट की गेंद लगने को लेकर विवाद के बाद दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई। दोनों तरफ से हुए जमकर पथराव में एक दर्जन से भी अधिक लोग घायल हो गए। कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए और पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। घटना से अब भी इलाके में तनाव की स्थिति है। बेगमगंज पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर मोहल्ले में कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे। वहीं, एक परिवार में ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 19 May 2015 06:47 AM (IST)
        

दक्षिण अफ्रीका में मोबाइल के लिए गुजराती युवक की चाकू मारकर हत्या

Gujarati man killed by knife for mobile in South Africa

सूरत, वलसाड। विदेशों में रह रहे गुजरातियों पर हमले का सिलसिला थम नहीं रहा है। अमेरिका में पिछले तीन महीनों के दौरान 5 गुजरातियों पर हमले हुए। वहीं, अब दक्षिण अफ्रीका के लैन्डस इलाके में एक गुजराती युवक की हत्या की घटना सामने आई है। मामला गुरुवार की रात का है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वलसाड के बेचर रोड स्थित कापडिया चाल निवासी समीर रहीम पठान (30) दक्षिण दक्षिण अफ्रीका के लैन्डस में ड्रा... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 17 May 2015 02:27 AM (IST)
        

धूप के बीच दो घंटे बारिश, आ गई बाढ़

flood in dhari tehsil of gujarat due to unseasonal rain

राजकोट। गुजरात में बुधवार को मौसम में आए अचानक परिवर्तन की मार एक बार फिर किसानों पर पड़ी। सौराष्ट्र के अमरेली तथा सावरकुंडला क्षेत्रों में बारिश के साथ-साथ जमकर ओले भी गिरे। इस दौरान तेज हवाएं भी चलीं, जिससे मौमसी फसलों को भारी नुकसान पहुंचा। अमरेली जिले में लगातार तीसरे दिन बारिश हुई। वहीं, धारी तहसील में एक घंटे में ही दो इंच बारिश हो गई और यहां की कागवडी नदी में बाढ़ आ गई, जिससे कई गांव संपर्... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 16 May 2015 05:11 AM (IST)
        

ऐसे घर की बहू बनना है, जहां बिन मां के बच्चे हों

I will be the daughter-in-law of the house where without mother's children are living

सूरत। लंदन से लौटी एक आईटी प्रोफेशनल युवती ने कई अच्छे रिश्तों को मना कर दिया। उसने ऐसे परिवार में रिश्ता मंजूर किया, जहां बिन मां के बच्चे हों। बेटी की पहले से ही ऐसी इच्छा को सम्मान देते हुए माता-पिता भी तैयार हो गए। और तीन बच्चों के पिता से वह परिणय सूत्र में बंध गई। मामला गुजरात के सूरत का है। अलग ही अंदाज में विवाह करने वाली कृष्णा हंसमुखभाई जरीवाला ने सूरत के गर्ल्स पॉलिटेक्निक कॉलेज से डीसी... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 15 May 2015 04:25 AM (IST)
        

देवर ने भाभी से किया दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट में डाला एसिड

Man Raped Sister In Law And Robbed 60 Lakhs

अंकलेश्वर (गुजरात)। शहर में रविवार रात तमंचा दिखाकर चार व्यक्तियों ने महिला और उसकी बेटी को बंधक बनाकर 60 लाख रुपए लूट लिए। एक आरोपी ने महिला के साथ बलात्कार किया और उसके प्राइवेट पार्ट पर में एसिड डाल दिया। पीड़ित महिला के अनुसार उसके साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी उसका सगा देवर है, जबकि उसके साथ अन्य तीन आरोपी देवर के दोस्त थे। वारदात गडखोल पाटिया के पास स्थित साम्राज्य सोसायटी में हुई। पुलिस ने प... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 12 May 2015 06:04 AM (IST)
        

चिलचिलाती धूप में चलते-फिरते मंडप के साथ निकली बारात

Barat procession with moveable pavilion in the scorching sun came out

सूरत। गर्मी का मौसम और उस पर भी मई का महीना। चिलचिलाती धूप में तो लोग घरों से बाहर निकलने की भी नहीं सोचते। अब अगर ऐसे में शादी का मौका हो और बारात दोपहर में निकल रही हो तो क्या हाल होगा। बारात में डांस करने की तो बात दूर, मेहमान चलने में भी पसीने-पसीने हो जाएंगे। लेकिन इस समस्या का समाधान सूरत में आयोजित एक शादी में निकाल लिया गया। यहां बरातियों के लिए एक स्पेशल मंडप तैयार किया गया था और वह भी चल... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 11 May 2015 03:49 AM (IST)
        

सूरत टू लंदन: नहीं मिला चीन का वीजा, वापस लौटेंगे चारों गुजराती

Surat to London vision : four Gujarati did not get visa to China

सूरत। कार द्वारा सूरत से लंदन जाने का चार गुजरातियों का सपना पूरा नहीं हो सका। चारों इस समय नेपाल में रुके हुए हैं। यहां वे पिछले चार दिनों से चीन के वीजा का इंतजार कर रहे थे, लेकिन हाल ही में नेपाल में आए भूकंप के चलते चीन ने तिब्बत बॉर्डर से चीन पहुंचने वाले यात्रियों के लिए दरवाजे बंद कर रखे हैं। इसके चलते अब इन्हें वापस लौटना पड़ रहा है। 'फूड फॉर ऑल का संदेश देने के लिए चारों कार द्वारा सूरत स... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 10 May 2015 03:51 AM (IST)
        

प्रेमिका को लूटने के लिए पत्नी को बताया था बहन

murder mystry of gujarat university syndicate in surat

सूरत। वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय के सिंडीके और पेशे से वकील अमित सिंधा की हत्या की गुत्थी उलझती जा रही है। पुलिस ना तो अब तक हत्या के कारणों का पता लगा सकी है और न ही आरोपी दिव्येश खिखलीगर की लोकेशन पता कर सकी है। वहीं, आरोपी दिव्येश की प्रेमिका भूमिका ने पुलिस को बताया है कि अमित सिंधा की हत्या के बाद दिव्येश ने उसे तीन बार फोन किया था। दिव्येश ने उससे कहा था कि मैं तुमसे मिलना चाहता ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 09 May 2015 06:45 AM (IST)
        

मेरे पिता तो रोजाना मेरा रेप करते हैं, छात्रा का टीचर को पत्र

My father raped me every day, the student writes a letter to the teacher

सूरत। टीचर, आप लोग बाल शोषण की बात कर रहे हैं, लेकिन ऐसा तो मेरे साथ रोजाना और रात-दिन होता है। मेरा रेप कोई और नहीं, बल्कि मेरे पिता ही करते हैं। मैं ये बात किसी को बता नहीं सकती, नहीं तो मेरी मां और भाई-बहन का क्या होगा..ये शब्द सूरत की एक नाबालिग छात्रा के हैं, जिसने यह बात पत्र लिखकर अपनी स्कूल की शिक्षिका को बताई। सूरत के एक स्लम एरिया में स्थित स्कूल में पढऩे वाली इस छात्रा की स्थिति से साफ ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 08 May 2015 01:51 AM (IST)
        

वैज्ञानिकों ने तरबूज के छिलके से पेठा बनाने में सफलता पाई

candy made from rind of the watermelon in navsari

नवसारी। गुजरात के नवसारी कृषि विश्वविद्यालय के वैज्ञानिकों ने तरबूज के छिलके (सफेद हिस्सा) से पेठा बनाने में सफलता पाई है। साथ ही दावा किया है कि यह प्रोटीन, मिनरल और फाइबर से भरपूर है। इसे ‘नवसारी पेठा’ नाम दिया गया है। यूनिवर्सिटी के वैज्ञानिक डॉ . देवराज ने बताया, ‘हमने तरबूज के सफेद बेकार हिस्से से कैंडी तैयार की है। ये कैंडी सेहत की दृष्टि से फायदेमंद तो है ही, किसानों के ल... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 07 May 2015 04:06 AM (IST)
        

SKYPE के जरिए रूस से हैक हो रहे थे ATM

ATM hack were from Russia via SKYPE

सूरत। गुजरात की सूरत पुलिस ने सोमवार को आगरा में एक फाइव स्टार होटल पर छापा मारकर एटीएम हैकर्स गैंग के 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात यह है कि इस एटीएम हैकर्स गैंग का सरगना एक रूसी नागरिक है जो अपने देश में बैठकर SKYPE के जरिए भारतीय बैंकों के एटीएम हैक करता था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अब तक यह एटीएम हैकर गैंग करीब 4.5 करोड़ रुपए विभिन्न एटीएम्स से निकाल चुका है। कई शहरों में नेटवर... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 06 May 2015 04:08 AM (IST)
        

चढ़ावा चंदे से बनेंगे 300 शौचालय

bhagavat katha in surat to construct 300 loo

सूरत। ये विशेष भागवत कथा है, जो धार्मिक लाभ से अधिक सामाजिक लाभ के लिए की गई। दरअसल, इस भागवत कथा सप्ताह में आए चढ़ावे की राशि और चंदे से आयोजकों के गांव में शौचालय आकार लेंगे। गांव गंदगी से मुक्त होगा गांव की छवि भी सुधरेगी। तीन प्रवेश रास्तों के मुहानों पर अभी हालत ऐसी है कि वहां से गुजरने वालों को मुंह ढंकने मजबूर होना पड़ता है। कथा सप्ताह ने रविवार को जब विराम लिया तब तक 50 शौचालय बनाने जितना फ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 05 May 2015 12:57 AM (IST)
        

प्रसव के अगले ही दिन एग्जाम देने पहुंच गईं कॉलेज

The next day of the delivery she reached the college for giving exam

सूरत, बिलिमोरा। यहां देवधा गांव की स्वीटी पटेल ने गुरुवार को आम परीक्षार्थियों की भांति पेपर दिया। कॉलेज से घर लौटीं। देरशाम प्रसव पीड़ा शुरू होने पर अस्पताल ले जाया गया। रात 10 बजे स्वीटी ने पुत्र को जन्म दिया। शुक्रवार को वार्षिक परीक्षा का अंतिम पेपर था। स्वीटी नवजात को पति-परिवारजनों को सौंप कर परीक्षा देने पहुंच गई। स्वीटी बिलिमोरा के वीएस पटेल कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस में बीए द्वितीय वर्ष क... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 04 May 2015 02:28 AM (IST)
        
(News from Surat, Gujarat)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें