PreviousNext

जेके लक्ष्मीपत विश्वविद्यालय जयपुर द्वारा 'मीट द फैकल्टी' कार्यक्रम का आयोजन

Publish Date:Mon, 20 Jun 2016 12:20 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Jun 2016 12:34 PM (IST)
जेके लक्ष्मीपत विश्वविद्यालय जयपुर द्वारा 'मीट द फैकल्टी' कार्यक्रम का आयोजन
जेके लक्ष्मीपत विश्वविद्यालय जयपुर द्वारा छात्र-छात्राओं को करियर विकल्पों के बारे में जागरूक करने के लिए लखनऊ में 'मीट द फैकल्टी' कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

जेके लक्ष्मीपत यूनिवर्सिटी जयपुर द्वारा लखनऊ शहर के होटल एन आर में 19 और 20 जून को 'मीट द फैकल्टी' कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य छात्रों को इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट के विभिन्न कैरियर ऑप्शन के बारे में जानकारी देना है। इस मौके पर यूनिवर्सिटी के सीनियर एंड अनुभवी फैकल्टी मेंबर्स मौजूद रहेंगे जो आने वाले समय में किस-किस क्षेत्र में प्लेसमेंट की संभावनाएं ज्यादा हैं इस बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे, ताकि छात्र इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट के विभिन्न स्ट्रीम्स का चुनाव कर सकें।

वी आर सीरियस अबाउट करियर
इस छात्र जागरूकता कार्यक्रम के माध्यम से छात्रों में आत्मविश्वास पैदा करना और विभिन्न विकल्पों की जानकारी देना ही कार्यक्रम का प्रमुख उद्देश्य है। डॉ. पुष्पेंद्र सिंह और डॉ. उमेश गुप्ता इंजीनियरिंग से संबंधित सारे विकल्पों के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे एवं प्रवीण झा मैनेजमेंट के विभिन्न विकल्पों पर प्रकाश डालेंगे। यह कार्यक्रम सुबह 9 बजे से रात्रि 9 बजे तक चलेगा और 2 दिन के इस कार्यक्रम का लाभ छात्र उठा सकेंगे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:jk lakshmipat university conducts meet the faculty program for student awareness(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कैंसर के उपचार व रोकथाम के लिए होगा नैनो का उपयोगछात्रों के सर्वांगीण विकास तथा रोजगारोन्मुखी शिक्षा का उत्कृष्ट संस्थान है संस्कृति यूनिवर्सिटी
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »