Move to Jagran APP

बस में हुई दोस्ती को मोबाइल ने पहुंचाया परवान पर

साहिबगंज : गया के मूल निवासी अभियंता अखिलेश कुमार सिंह की सेविका से पहली मुलाकात बस से पाकुड़ जाने क

By Edited By: Published: Sun, 01 May 2016 01:03 AM (IST)Updated: Sun, 01 May 2016 01:03 AM (IST)

साहिबगंज : गया के मूल निवासी अभियंता अखिलेश कुमार सिंह की सेविका से पहली मुलाकात बस से पाकुड़ जाने के दौरान हुई थी। संयोग से दोनों अगल-बगल की सीट पर बैठे थे। इसी बीच दोनों की दोस्ती हुई। अभियंता ने सेविका से मोबाइल नंबर लिया और मोबाइल के जरिए ही दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। पुलिस को दिए बयान के अनुसार सेविका करीब एक माह पूर्व अपनी पुत्री से मिलने पाकुड़ के जिदातो मिशन स्कूल जा रही थी। बस के सफर के दौरान ही अभियंता अखिलेश कुमार सिंह ने सेविका से मोबाइल नंबर लिया। फिर क्या था अभियंता ने लगातार मोबाइल से सेविका से संपर्क करना शुरू कर दिया। अभियंता सेविका से मोबाइल पर बातचीत के दौरान लगातार बोरियो स्थित उसके घर जाने की जिद करते थे। जबकि सेविका घर पर आने से हमेशा मना करती थी। इस बीच 27 अप्रैल की दोपहर बाद अभियंता अखिलेश सिंह सेविका के बोरियो थाना क्षेत्र के तेलो पंचायत स्थित मोतीडीह आवास पर पहुंच गए। दोनों के बीच लगातार हो रही बातचीत से सेविका के पति पटवारी किस्कू खासा नाराज थे। इस बीच अभियंता व सेविका को 27 अप्रैल को एक साथ देख आक्रोशित सेविका के पति पटवारी किस्कू ने अपने एक सहयोगी के साथ अभियंता अखिलेश सिंह के साथ मारपीट की और दोनों ने उसकी हत्या कर शव को गमहरिया पहाड़ की झाड़ियों में गाड़ दिया था। शनिवार की दोपहर बाद पुलिस ने शव कके बरामद कर लिया। शव को देखने से प्रतीत होता है कि लाठी डंडे से पीटने के बाद सिर को पत्थर से कुचल दिया गया था।

loksabha election banner

---------------

अभियंता पुत्र ने दर्ज करायी प्राथमिकी

अभियंता के पुत्र निखिल कुमार ने पाकुड़ नगर थाना में अपने पिता की गुमशुदगी संबंधी रिपोर्ट दो दिन पहले दर्ज करायी थी। इसके बाद पाकुड़ एसपी अजय लिंडा (जो उस समय साहिबगंज एसपी के प्रभार में भी थे) ने बोरियो थाना प्रभारी को मामले की जांच के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और दो दिन से खोजबीन शुरू किया गया। इधर शनिवार को निखिल अपने मामा ललन कुमार सिंह व गांव के अन्य ग्रामीणों के साथ बोरियो थाना पहुंचकर पुलिस को और मामले की जानकारी दी।

-------------

गया के रहने वाले हैं अभियंता

स्वास्थ्य, शिक्षा व परिवार कल्याण विभाग में अभियंता के रूप में पदस्थापित अखिलेश कुमार सिंह मूलरूप से बिहार के गया जिला के आमा थाना क्षेत्र के सिमड़ी गांव के निवासी बताये जाते हैं।

--------------

परिजन बता रहे ठेकेदारी का विवाद

लापता अभियंता अखिलेश कुमार सिंह के साला ललन सिंह ने बोरियो पुलिस को पूछताछ के क्रम में बताया कि ठेकेदारी विवाद के कारण उनका किसी ने अपहरण किया है। सेविका से अवैध संबंध की बात पूरी तरह निराधार है। यहां सवाल यह उठता है कि वे साहिबगंज में कभी पदस्थापित ही नहीं थे तो बोरियो में उनका ठेकेदारी को लेकर कैसे विवाद हो गया और वे किससे मिलने बोरियो आए थे। मालूम हो कि अखिलेश कुमार सिंह दुमका व पाकुड़ में पदस्थापित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.