Move to Jagran APP

हाथों की नस काटी, फिर फंदे पर झूलकर दी जान

जब कमरे से बदबू आने लगी तब मकान मालिक मंसूर आलम ने फोन कर थानेदार को सूचना दी।

By Babita KashyapEdited By: Published: Thu, 07 Dec 2017 10:53 AM (IST)Updated: Thu, 07 Dec 2017 10:53 AM (IST)
हाथों की नस काटी, फिर फंदे पर झूलकर दी जान
हाथों की नस काटी, फिर फंदे पर झूलकर दी जान

रांची, जागरण संवदादाता। हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र कुर्बान चौक निवासी 45 वर्षीय अख्तर आलम खान ने आत्महत्या कर ली। उसने पहले अपने दोनों हाथ की नस काटी, फिर फंदे से लटक गया। पुलिस को घटना की जानकारी बुधवार की सुबह हुई। जब कमरे से बदबू आने लगी तब मकान मालिक मंसूर आलम ने फोन कर थानेदार को सूचना दी। इसके बाद हिंदपीढ़ी थानेदार दीपक कुमार मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर अंदर गये।

loksabha election banner

दरवाजा खोलने पर अख्तर फंदे से लटका मिला। आत्महत्या करने के लिए अख्तर ने परदे का फंदा बनाया था। आत्महत्या से पहले अख्तर ने ब्लेट से अपने दोनो हाथों की नस काट लिया था। पुलिस ने शव के पास पड़े ब्लेड को भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने इसकी सूचना कांटाटोली निवासी अख्तर के भाई को दी। इसके बाद उनका परिवार कुर्बान चौक पहुंचा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

अख्तर के भाई ने बताया कि अख्तर की शादी नहीं हुई थी। वह अकेले ही मंसूर के घर पर किराये पर रह रहा था। वह बेरोजगारी की वजह से इन दिनों से तनाव में था। इसके कारण दो-दो दिनों तक खुद को कमरे में बंद कर शराब पीता था। पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: पथरा गई आंखें, आंसू सूख गए, नहीं आया दुबई से शव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.