Move to Jagran APP

नाइन एमएम पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार

खलारी : खलारी पुलिस ने रविवार की रात खलारी ओवरब्रिज के निकट जांच के क्रम में केडी प्रगति नगर निवासी

By Edited By: Published: Mon, 31 Aug 2015 07:38 PM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2015 07:38 PM (IST)

खलारी : खलारी पुलिस ने रविवार की रात खलारी ओवरब्रिज के निकट जांच के क्रम में केडी प्रगति नगर निवासी विजय तुरी को नाइन एमएम पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में खलारी डीएसपी प्रमोद कुमार केसरी ने बताया कि रविवार की रात थाना प्रभारी हरेंद्र कुमार राय अन्य सुरक्षा बलों के साथ खलारी ओवरब्रिज के निकट जांच कर रहे थे। इसी क्रम में रात साढ़े दस बजे आकाश गंगा होटल के समीप संदेह के आधार पर विजय को पकड़ा गया। सर्च करने पर उसके पास से एक नाइन एमएम की पिस्टल, एक जीवित कारतूस, एक फायर व एक मिसफायर कारतूस बरामद किया गया।

loksabha election banner

विजय खलारी सीमेंट कारखाने में काम करता है। हथियार को लेकर उसने कई प्रतिष्ठित लोगों के नाम भी बताए, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। सोमवार को उसको जेल भेज दिया गया।

--------------

मारपीट मामले में चार पर प्राथमिकी

खलारी : मोहननगर कॉलोनी में गत 28 अगस्त की रात जितेंद्र चौहान के साथ हुए मारपीट मामले में खलारी पुलिस ने चार युवकों संजय चौहान, विकास चौहान, धर्मेंद्र चौहान तथा रवि चौहान के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इनके खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

--------------

पारिवारिक झगड़े में चार के खिलाफ मामला दर्ज

खलारी : राय निवासी मिटकू महतो की लिखित शिकायत पर खलारी पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। प्राथमिकी में जिनके रामवृक्ष महतो, हुलास महतो, तेतरी देवी, मालती देवी तथा अनिल महतो का नाम शामिल हैं।

----------------

युवकों के हुड़दंग की थाने में शिकायत

खलारी : महावीरनगर बस्ती में सोमवार की रात कुछ स्थानीय युवकों ने नशे के हालत में हुड़दंग मचाया। इसको लेकर बुकबुका पंचायत के मुखिया समेश्वर राम ने ग्रामीणों के साथ खलारी थाना में शिकायत दर्ज कराई। बताया कि सोमवार की रात करीब नौ बजे आधा दर्जन युवक नशे की हालत में धुत बस्ती में घुस आए। उन्होंने बस्ती के लोगों से गाली-गलौच व धक्का-मुक्की की। विरोध करने पर रिवाल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी। ग्रामीणों में इससे भय और आक्रोश दोनों है। आरोपी युवक बस स्टैंड के निकट एक कमरा में अक्सर अड्डेबाजी करते हैं। साथ ही नशा करने के बाद बस्ती के लोगों को परेशान करते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

--------------

हुटाप में फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन

खलारी : हुटाप मैदान में सोमवार को डबल खस्सी फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू हुआ। उद्घाटन प्रभावित किसान मोर्चा के नेता मजीद अंसारी ने किया। इसमें कुल सोलह टीमें भाग ले रही हैं। उद्घाटन मैच में चदरा धौड़ा ने चोड़ा एक-शून्य से हराया। दूसरे मैच में बरटोला ने नैनो बस्ती को एक-शून्य से हरा दिया। रेफरी की भूमिका कार्तिक कुमार लाल व बलवंत ¨सह ने निभाई। मौके पर बुल्ला अंसारी, प्रदीप लोहरा, जब्बार अंसारी, अख्तर अंसारी, साहिल अंसारी, चंदन लोहरा, मुकेश थापा, अंकित थापा, आजाद अंसारी, आकाश थापा, इजहार अंसारी, परवेज अंसारी, अली सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

--------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.