Move to Jagran APP

सोनाली को इंसाफ दो, एनपीयू प्रशासन जवाब दो

मेदिनीनगर : नीलांबर पीतांबर विश्वविद्यालय के अधीन संचालित गढ़वा के फरठिया स्थित वनांचल डेंटल कालेज ए

By Edited By: Published: Wed, 22 Feb 2017 05:41 PM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 05:41 PM (IST)
सोनाली को इंसाफ दो, एनपीयू प्रशासन जवाब दो
सोनाली को इंसाफ दो, एनपीयू प्रशासन जवाब दो

मेदिनीनगर : नीलांबर पीतांबर विश्वविद्यालय के अधीन संचालित गढ़वा के फरठिया स्थित वनांचल डेंटल कालेज एंड हास्पीटल में शिक्षणरत बीडीएस की छात्रा सोनाली कुमारी की संदिग्ध हालात में हुई मौत के खिलाफ युवा जागृति केंद्र स्टूडेंट्स फेडरेशन के लोगों आक्रोश है। सोनाली को इंसाफ दिलाने के लिए वाइजेकेएसएफ के छात्राओं ने मंगलवार देर शाम शहर में कैंडल मार्च निकाला।

loksabha election banner

स्थानीय रेड़मा से शुरू कैंडल मार्च का नेतृत्व जिलाध्यक्ष ¨प्रस ¨सह कर रहे थे। कचहरी चौक आदि मार्गों का भ्रमण के बाद छहमुहान पहुंचकर शोकसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान दो मिनट का मौन धारण कर सोनाली की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। छात्रों ने कहा कि छात्रा सोनाली की संदिग्ध स्थिति में मौत होने के बावजूद एनपीयू प्रशासन मौन है। सोनाली को इंसाफ दिलाने के लिए विद्यार्थी एकजुट होकर संघर्ष करेंगे। ¨प्रस ने कहा कि कालेज कैंपस व छात्रावास में विद्यार्थियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है। सवाल उठाया कि सोनाली की संदिग्ध स्थिति में मृत्यु होने पर आखिर विश्वविद्यालय प्रशासन चुप क्यों है। ऐसी गंभीर स्थिति के बावजूद डेंटल कालेज से स्पष्टीकरण तक नहीं मांग गया। विद्यार्थियों ने कहा कि डेंटल कॉलेज प्रशासन की भूमि संदेहास्पद है। अविलंब कालेज की मान्यता रद्द की जानी चाहिए। अविलंब सोनाली को न्याय नहीं मिलने की स्थिति में फेडरेशन ने आंदोलन की चेतावनी दी है। मौके पर जीएलए कॉलेज प्रभारी कुंदन कुमार, अनमोल कुमार, मुकेश कुमार मेहता, अमन दत्त दुबे, रोहित राज चौहान आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.