Move to Jagran APP

सतबरवा में आधा दर्जन शराब भंट्ठी ध्वस्त

सतबरवा: सतबरवा ओपी क्षेत्र के कुंडेलवा और खामडीह में पुलिस ने सोमवार को कई जगहों पर छापेमारी कर

By Edited By: Published: Mon, 09 Jan 2017 04:37 PM (IST)Updated: Mon, 09 Jan 2017 04:37 PM (IST)

सतबरवा: सतबरवा ओपी क्षेत्र के कुंडेलवा और खामडीह में पुलिस ने सोमवार को कई जगहों पर छापेमारी कर आधा दर्जन शराब भट्ठी ध्वस्त किया। अभियान में थाना प्रभारी रामचंद्र महतो, जेएसआई एसके चौधरी, पवन झा के साथ पुलिस बल के जवान शामिल थे। थाना प्रभारी ने बताया कि कुंडेलवा में अरहर के खेत में व खामडीह में मलय नदी के किनारे शराब तैयार करने वाली सामग्री बरामद की गई। इसमें 5.6 क्विटंल जावा महुआ को बर्बाद कर दिया गया। साथ ही कई भठ्ठी को ध्वस्त किया गया। अवैध शराब का धंधा करने वाले फरार हो गए। बताया कि आगे भी कारवाई चलती रहेगी। इस तरह के धंधे में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। छापेमारी अभियान से अवैध शराब के धंधे में संलिप्त लोगों में हडकंप मच गया हैं।

loksabha election banner

-----------

अवैध शराब के साथ तीन गिरफ्तार

संवाद सूत्र, छतरपुर : छतरपुर पुलिस ने रविवार की रात 52 सौ शराब की पाउच के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया। इसमें मंदेया गांव निवासी राजो कुमार, पिता सुरेश राम व रवि कुमार, पिता रामजनम राम समेज रामगढ़ गांव निवासी इम्तेयाज अंसारी पिता जैनुल मियां का नाम शामिल है। इस संबंध में थाना प्रभारी लव कुमार ¨सह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर रात के करीब 9.30 बजे जेएच 03 पी 7376 वाहन को एनएच 98 के छतरपुर स्थित उदयगढ़ मोड़ के पास रोका गया। जांच के क्रम में वाहन में 5200 शराब का पाउच पाया गया। बताया कि लगातार सूचना मिल रही थी कि छतरपुर के रास्ते बड़ी संख्या में लोग अवैध रूप से शराब लेकर बिहार जा रहे हैं। गिरफ्तार उक्त तीनों को सोमवार को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने शराब के अवैध धंधे में शामिल लोगों पर नजर रखे हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.