Move to Jagran APP

तोड़ाई के मुखिया को दी हत्या की धमकी

हिरणपुर(पाकुड़) : असम प्रांत के नसैया नामक उग्रवादी संगठन के सदस्य बताकर ठाकुर टुडू नामक व्यक्ति ने त

By Edited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 10:02 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 10:02 PM (IST)
तोड़ाई के मुखिया को दी हत्या की धमकी
तोड़ाई के मुखिया को दी हत्या की धमकी

हिरणपुर(पाकुड़) : असम प्रांत के नसैया नामक उग्रवादी संगठन के सदस्य बताकर ठाकुर टुडू नामक व्यक्ति ने तोड़ाई पंचायत के मुखिया इमानुएल मुर्मू को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी है। घटना 17 जनवरी की है। मुखिया ने हिरणपुर थाना में शनिवार को प्राथमिकी दर्ज करायी है। ठाकुर टुडू बहुचर्चित राजस्व कर्मचारी दारा पासवान अपहरणकांड में भी शामिल था। इस मामले को अपहरणकांड से जोड़कर देखा जा रहा है।

loksabha election banner

मुखिया इमानुएल मुर्मू ने बताया कि 17 जनवरी 2017 की शाम करीब पांच बजे मेरी पत्नी के मोबाइल नंबर 9955736462 पर 9661449092 पर फोन आया। फोन पर असम के नसैया उग्रवादी संगठन का सदस्य बताते हुए ठाकुर टूडू नामक व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी। ठाकुर टूडू ने बताया कि तुम्हारे कारण ही खजूरडांगा गांव से मेरे मां-पिता को निकाल दिया गया है। इसका अंजाम भुगतने को तैयार रहो। इस पर मुखिया इमानुएल ने थाना प्रभारी रंजीत ¨सह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

---------

मुखिया ने हिरणपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। मोबाइल नंबर का डिटेल्स निकाला जाएगा। अनुसंधान के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।

संतोष कुमार, एसडीपीओ

पाकुड़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.