Move to Jagran APP

पीएलएफआइ ने लेवी के लिए रुकवाया काम

तोरपा : तपकारा ओपी क्षेत्र के चुकाटोली से गुटुहातु पथ पर बन रहे मोरम पथ को पीएलएफआइ ने लेवी की राशि

By Edited By: Published: Sat, 04 Jul 2015 10:46 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2015 10:46 PM (IST)
पीएलएफआइ ने लेवी के लिए रुकवाया काम

तोरपा : तपकारा ओपी क्षेत्र के चुकाटोली से गुटुहातु पथ पर बन रहे मोरम पथ को पीएलएफआइ ने लेवी की राशि नहीं मिलने पर रोक दिया है। घटना शुक्रवार की है। इसको लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी के अनुसार शुक्रवार को दो मोटरसाइकिल पर हथियारबंद चार पीएलएफआइ सदस्य पहुंचे। उन्होंने लेवी नहीं मिलने की बात कह कर काम रोकने को कहा। भय से मजदूरों ने तुरंत काम बंद कर दिया। बातचीत के क्रम में नक्सलियों ने ने हवाई फाय¨रग भी की तथा काम में लगे जेसीबी के शीशे को तोड़ दिया। पुलिस ने पीएलएफआइ के जोनल कंमाडर जिदन गुड़िया, अमर गुड़िया, ऐठल बोदरा व एनसेलेम गुड़िया पर प्राथमिकी दर्ज की है।

loksabha election banner

---------------

छात्राओं के बीच पोशाक बंटा

तोरपा: तोरपा प्रखंड मुख्यालय में प्रखंड के विभिन्न स्कूलों की छात्राओं के बीच पोशाक का वितरण किया गया। कल्याण विभाग की ओर से अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति की 455 छात्राओं के बीच प्रमुख सामड़ोम तोपनो व उप प्रमुख अनिल भगत ने पोशाक का वितरण किया। मौके पर प्रखंड कल्याण पदाधिकारी अशोक कुमार, बीपीओ नरेंद्र कुमार, सुरेंद्र ठाकुर, सुखुआ आईंद, मिथिलेश कुमार, देवानंद राम, वार्ड सदस्य शिवशंकर साहू सहित विभिन्न विद्यालयों के शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित थीं।

-------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.