Move to Jagran APP

नौ करोड़ की लागत से बनेगी छह सड़कें

जामताड़ा : विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में सड़क, बिजली व पेयजल की व्यवस्था कराना पहली प्राथमिकता है। इ

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jul 2017 01:02 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jul 2017 01:02 AM (IST)
नौ करोड़ की लागत से बनेगी छह सड़कें
नौ करोड़ की लागत से बनेगी छह सड़कें

जामताड़ा : विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में सड़क, बिजली व पेयजल की व्यवस्था कराना पहली प्राथमिकता है। इसी को लक्ष्य मानकर विकास कार्य कर रहे हैं। इसी के तहत छह प्रमुख सड़कों के निर्माण की स्वीकृति सरकार से दिलाए हैं। छह सड़कों का निर्माण नौ करोड़ रुपये की लागत से होगा। यह दावा बुधवार को विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने प्रेस बयान जारी कर किया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि ग्रामीण इन सड़कों को दुरुस्त करवाने की मांग लंबे अर्से से कर रहे थे। अब उनकी मांग पूरी हो जाएगी। मुख्यमंत्री से बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए जर्जर तार, पोल बदलने की मांग की गई है। जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र के 33000 लाइन में जर्जर बिजली तार बदलने का कार्य शुरू किया जाएगा। एक अतिरिक्त 50 एमबीए क्षमता वाला ट्रांसफार्मर भी जिला को मिलेगा। मुख्यमंत्री ने इसके लिए आश्वासन भी दिया है।

--- इन सड़कों के निर्माण की स्वीकृति मिली : विधायक की अनुशंसा पर राज्य संपोषित योजना अंतर्गत ग्रामीण विकास विभाग ने जामताड़ा प्रखंड के मंझलाडीह से लोकनिया सड़क, रमाटांड के रानीटांड से कुरवाटांड वाया ढेंगरसुरा, नारायणपुर के चंद्रपुर कस्तूरबा विद्यालय से तिलाबानी भाया चरकपानी तक, उत्क्रमित मध्य विद्यालय मदनाडीह से लालटांड़ तक, जामताड़ा के कटंकी से समाहरणालय तक, लादना से चंद्रादीपा, नारायणपुर के टोपाटांड़से जगवाडीह तक, देवलबाड़ी से नयाडीह तक की सड़क की स्वीकृति दी है। मौके पर अजहरूद्दीन, इरसादूल हक, अभय पांडेय, तपन दास समेत अन्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.