Move to Jagran APP

बारिश से मिली उमस भरी गर्मी से राहत

संवाद सहयोगी, जामताड़ा : रविवार को भी बारिश हुई तो लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली। शनिवार की तरह

By Edited By: Published: Mon, 31 Aug 2015 01:29 AM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2015 01:29 AM (IST)
बारिश से मिली उमस भरी गर्मी से राहत

संवाद सहयोगी, जामताड़ा : रविवार को भी बारिश हुई तो लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली। शनिवार की तरह रविवार को भी सुबह से उमस भरी गर्मी का आलम था पर दोपहर में बादल जमकर बरसे और मौसम को खुशगवार बना दिया। शहर में जगह-जगह पानी जमने से लोगों को परेशानी उठानी पड़ी पर गर्मी से राहत मिलने से लोग इस परेशानी को नजरअंदाज करते रहे। दुमका रोड मुख्य मार्ग पर कई जगह जलजमाव की स्थिति दिखाई दी। वहीं निर्माणाधीन सड़कों पर चलना भी दूभर हो रहा था। खासकर कोर्ट रोड की बदहाली से शहर के लोगों को खासा परेशान होना पड़ा। इस अगस्त माह में अब तक करीब 244 मिलीमीटर बारिश हो चुकी है। शनिवार को जिले में औसत 4.7 मिलीमीटर बारिश रिकार्ड किया गया। हर दिन बारिश होते रहने से धान के बेहतर उपज की संभावना जताई जा रही है। अभी भादो माह शुरू हो चुका है और इस माह में बारिश सामान्य रूप से हुई तो निश्चित रूप से पैदावार भी अच्छी होगी।

loksabha election banner

बिजली ने किया परेशान : रविवार को गरज के साथ हुई बारिश के चलते ग्रामीण क्षेत्र में बिजली आपूर्ति व्यवस्था चरमरा गई। शहर के दोनों फीडर में बिजली कुछ घंटे बाधित रहने के बाद सुचारू कर दिया गया जिसमें से फीडर वन करीब पूरा चला पर फीडर दो में आधा शहर ही बिजली की आपूर्ति हो पाई। इससे जुड़े आधे शहर व ग्रामीण क्षेत्र के बड़े हिस्से में बिजली लंबे समय तक बाधित रही। इधर गबड़ा, पीएचईडी, मिहिजाम ग्रामीण आदि फीडर में बिजली की आपूर्ति पूरी तरह ठप रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.