Move to Jagran APP

हतोत्साहित होकर कांग्रेसियों ने की मारपीट : विष्णु

जागरण संवाददाता, जामताड़ा : गुरुवार देर रात को नारायणपुर प्रखंड क्षेत्र के लोहामोड़ में कांग्रेस व झा

By Edited By: Published: Sat, 20 Dec 2014 01:03 AM (IST)Updated: Sat, 20 Dec 2014 01:03 AM (IST)
हतोत्साहित होकर कांग्रेसियों ने की मारपीट : विष्णु

जागरण संवाददाता, जामताड़ा : गुरुवार देर रात को नारायणपुर प्रखंड क्षेत्र के लोहामोड़ में कांग्रेस व झामुमो कार्यकर्ता के भिडं़त के बाद शुक्रवार को दोनों पक्षों में माहौल गरम है। निवर्तमान विधायक विष्णु प्रसाद भैया ने अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर घटना की निंदा की। उन्होंने कहा कि झामुमो की बढ़ती पैठ से हतोत्साहित कांग्रेसी प्रत्याशी ने इस घटना को अंजाम दिया है जिसमें मेरे पुत्र अरविंद भैया का हाथ टूटा है और कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं। साथ ही वाहन को क्षति पहुंचाया गया है।

loksabha election banner

कहा कि चुनाव में जीत और हार का फैसला जनता करती है। बेवजह में माहौल खराब कर जनता को परेशानी में डालना ठीक नहीं है। उन्होंने नारायणपुर क्षेत्र में शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव कराने के लिए विशेष पहल करने की मांग प्रशासन से की है। इस घटना में घायल हुए अरविंद भैया ने बताया कि फुरकान अंसारी के छोटे बेटे इमरान अंसारी, हाजी नियामत अली के नेतृत्व दर्जनों समर्थकों ने भ्रमण के दौरान हमला कर दिया जिसमें मैं घायल हुए हैं। इस घटना को ले नारायणपुर थाना में आवेदन दिया गया है।

झामुमो कार्यकर्ताओं ने मुझे पीटा : डॉ. इरफान

जासं, जामताड़ा : कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. इरफान अंसारी ने भी अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और चुनावी रणनीति पर चर्चा की। बीते रात की घटना पर चर्चा करते हुए कहा कि मैंने किसी को नहीं मारा है बल्कि झामुमो के कार्यकर्ता ने मेरी ही पिटाई कर दी है। कहा कि सिर्फ वोट हथियाने के लिए इस तरह का राजनीतिक षड्यंत्र झामुमो प्रत्याशी के द्वारा किया जा रहा है। कहा कि जनता सब देख और समझ रही है। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता जीवेश्वर मिश्रा, अजित दुबे, सोनालाल हेम्ब्रम, अजमेर अली खान सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.