Move to Jagran APP

पार्सल ऑनलाइन बुकिंग की डीआरएम ने ली घंटों जानकारी

जमशेदपुर : चक्रधरपुर रेल मंडल के डीआरएम राजेन्द्र प्रसाद ने शनिवार को टाटानगर स्टेशन का निरीक्षण किय

By Edited By: Published: Mon, 27 Jul 2015 01:05 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2015 01:05 AM (IST)

जमशेदपुर : चक्रधरपुर रेल मंडल के डीआरएम राजेन्द्र प्रसाद ने शनिवार को टाटानगर स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान वे आरपीएफ के अ‌र्द्धनिर्मित बने बैरक में बचे कार्यों को देख जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

यहां से वे टाटानगर स्टेशन के पार्सल में हुए ऑनलाइन बुकिंग के बारे में कर्मचारियों से विस्तार पूर्वक जानकारी लिये। यहां डीआरएम ने अपना काफी समय बिताया। पार्सल से वे सीधे रेलवे ओवरब्रिज होते हुए सेकेंड एंट्री गेट गये। फुटओवर ब्रिज का कार्य कर रहे ठेकेदार से चल के कार्यो को जल्द से जल्द पूरा करने का आदेश दिया। डीआरएम ने यार्ड से लेकर आरआरआई तक का जायजा लिया। चक्रधरपुर रवाना होने से पूर्व उन्होंने स्टेशन के वीआईपी कक्ष में अधिकारियों के साथ बैठक कर दिशा निर्देश दिया।

बैठक में इंजीनियरिंग विभाग के डिप्टी चीफ इंजीनियर एम चौधरी, क्षेत्रीय प्रबंधक विनीत गुप्ता, आइओडब्लू एसके दास समेत अन्य मौजूद थे। शनिवार सुबह गितांजली एक्सप्रेस से टाटानगर पहुंची डीआरएम शाम को गीतांजलि एक्सप्रेस से चक्रधरपुर के लिए रवाना हो गये।

----------------

टाटा-यशवंतपुर एक्सप्रेस से युवक लापता

जमशेदपुर : शुक्रवार को टाटा-यशवंतपुर एक्सप्रेस के एस-10 कोच के 38 नंबर बर्थ पर बैठे मयुरभंज निवासी सदाशिव पांडा उर्फ सोनू पांडा (20) नामक युवक के लापता होने की सूचना है। युवक अपने मामा-मामी के साथ बंगलोर जा रहा था। सोनू के पिता ईश्वर चंद पांडा ने बताया कि उनका पुत्र बैंगलुरु में कार्य करता है। छुट्टी खत्म होने के बाद शुक्रवार को टाटा-यशवंतपुर एक्सप्रेस से वह अपने मामा-मामी के साथ बंगलोर के लिए रवाना हुआ। चक्रधरपुर तक उसके मामा-मामी से उसकी बात होती रही। चक्रधरपुर स्टेशन के बाद एकाएक सोने को बर्थ पर नही देख उसके मामा-मामी परेशान हो गये। इस बीच सोने के मामा-मामी ने सोने के लापता होने की सूचना उसके पिता को फोन पर दी। शनिवार को सोने के पिता अपने सहयोगियों के साथ टाटानगर स्टेशन पहुंचे और सोनू के खोज के जुट गये मगर सोने का कही पता नही चला। सोनू के दोनों मोबाइल फोन बंद आने से उसके परिजन चिंतित है कि आखिर सोने ट्रेन से एकाएक कहा लापता हो गया।

-----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.