Move to Jagran APP

वर्किंग प्रोफेशनल के लिए सुनहरा मौका

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : देश के प्रीमियर बिजनेस स्कूलों में शामिल एक्सएलआरआइ और आइसीआइसीआइ डायरेक

By Edited By: Published: Thu, 07 May 2015 01:09 AM (IST)Updated: Thu, 07 May 2015 01:09 AM (IST)
वर्किंग प्रोफेशनल के लिए सुनहरा मौका

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : देश के प्रीमियर बिजनेस स्कूलों में शामिल एक्सएलआरआइ और आइसीआइसीआइ डायरेक्ट सेंटर फॉर फाइनांशियल लर्निग के बीच करार हुआ है। इस एमओयू के तहत एक्सएलआरआइ और आइसीएफएल मिलकर एजुकेशनल प्रोग्राम इन फाइनांस शुरू करेंगे। वर्किंग प्रोफेशनल इस कार्यक्रम से जुड़कर दक्षता और कौशल का विकास कर सकते हैं। दोनों संस्थानों के समन्वय के तहत मैनेजमेंट डेवलपमेंट प्रोग्राम की अवधि 3-4 दिनों की होगी। कुछ प्रोग्राम की अवधि छह माह होगी।

loksabha election banner

एक्सएलआरआइ के वीआइएल प्रोग्राम के एसोसिएट डीन डॉ. एके पाणी ने बताया कि इस प्रोग्राम के तहत आवेदकों को जरूरी जानकारियां उपलब्ध कराई जाएंगी। वर्किंग प्रोफेशनल्स इस प्रोग्राम के तहत अपनी दक्षता को और विकसित कर सकते हैं। आइसीएफएल के वीपी और हेड नीरज जोशी ने कहा कि आज के दौर में शिक्षित और रोजगार के लायक लोगों के बीच एक गैप है। ओद्योगिक क्षेत्र दक्ष लोगों की तलाश में है। ऐसे में इन प्रोग्राम से काफी फायदा उठाया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.