Move to Jagran APP

मानगो में दिनदहाड़े महिला से छिनतई, हाथ टूटा

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : मानगो थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या-33 पर स्थित शारदा सिटी की

By Edited By: Published: Sat, 22 Nov 2014 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 22 Nov 2014 01:00 AM (IST)
मानगो में दिनदहाड़े महिला से छिनतई, हाथ टूटा

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : मानगो थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या-33 पर स्थित शारदा सिटी की महिला अनिता देवी से सहारा सिटी के सामने गुरुवार की शाम पांच बजे मोटरसाइकिल सवार एक युवक पर्स और मोबाइल झपट्टा मारकर ले भागा। झटका लगने के कारण महिला जमीन पर गिर गई जिससे उसका हाथ दो स्थान से टूट गया। महिला शोर-शराबा करती रही। भागने की कोशिश में मोटरसाइकिल समेत युवक भी गिर पड़ा। वह शराब के नशे में था। पर्स व मोबाइल तो वहां एकत्र हुए लोगों ने महिला को वापस कर दिया। युवक की पहचान करने वालों ने उसे वहां से भगा दिया। छिनतई करने वाला उसी क्षेत्र का रहने वाला है। पीड़ित महिला को एलिट अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहां शुक्रवार को उसका ऑपरेशन होगा।

loksabha election banner

घटना की जानकारी देते हुए अनिता सिन्हा के पुत्र अंकित ने बताया कि मां हर दिन की तरह दूध लाने को घर से सहारा सिटी की ओर निकली। मां ने पर्स और मोबाइल साथ में रखा। पर्स में पांच हजार रुपये भी थे। मां के साथ दो-तीन और महिलाएं भी थीं। दूध के साथ और भी सामान लेना था। इसके बाद सभी साई मंदिर की ओर जाती। सहारा सिटी के सामने से गुजरने के दौरान ही पीछे से मोटरसाइकिल सवार युवक ने ऐसी हरकत की। अंकित ने बताया कि युवक का नाम विनीत है। जनवरी माह में बहन की शादी के लिए जिस इलेक्ट्रिक वाले को आर्डर दिया गया है, विनीत उसका रिश्तेदार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.