Move to Jagran APP

फ्लाईओवर बनाने को पहल न हुई तो जमशेदपुर बंद

By Edited By: Published: Thu, 24 Jul 2014 04:22 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jul 2014 01:00 AM (IST)
फ्लाईओवर बनाने को पहल न हुई तो जमशेदपुर बंद

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : झाविमो के केंद्रीय सचिव अभय सिंह ने कहा कि झाविमो फ्लाईओवर के लिए आंदोलन चला रहा है, लेकिन वह सभी राजनीतिक दलों से आग्रह कर रहे हैं कि जनहित में इसके लिए आवाज उठाएं। उन्हें खुशी हुई कि सांसद विद्युत महतो ने भी लोकसभा में इस मुद्दे को उठाया।

loksabha election banner

बुधवार को काशीडीह में हुई प्रेस वार्ता में अभय सिंह ने कहा कि वह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी आग्रह करते हैं कि वह अपने स्तर से शहर में फ्लाईओवर निर्माण के लिए ठोस कार्रवाई करें। जब तक फ्लाईओवर नहीं बन जाता, तब तक सड़क दुर्घटना में मृत लोगों के परिजनों को मुआवजे के तौर पर 10 लाख रुपये दिलाएं। उन्होंने कहा कि झारखंड में अब तक नक्सली हमले में जितने लोग नहीं मारे गए, उससे कहीं ज्यादा लोग पिछले आठ साल की सड़क दुर्घटना में मारे गए। अभय ने कहा कि पांच अगस्त के बाद भी इस पर पहल नहीं हुई तो झाविमो 'जमशेदपुर बंद' का आह्वान करेगा।

इसी क्रम में अभय ने नक्शा विचलन के मामलों को दिल्ली-मुंबई की तर्ज पर नियमित करने की मांग की, वहीं विधायक रघुवर दास द्वारा जुस्को के पानी का फार्म बांटने को विडंबना कहा। उन्होंने कहा कि झाविमो अगस्त से 'पानी का सच' नामक अभियान चलाएगा जिसमें घर-घर जाकर लोगों को रघुवर के कारनामों की जानकारी दी जाएगी। प्रेस वार्ता में जिलाध्यक्ष हाजी फिरोज खान, सीएच राममूर्ति व नितेश मित्ताल भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.