Move to Jagran APP

पिता ने ढाई वर्षीय बेटी को पटक कर मार डाला

कटकमदाग : गैर मर्द से संबंध की शंका में एक व्यक्ति ने दरिंदगी की हद पार करते हुए अपनी ही ढाई वर्षीय

By Edited By: Published: Fri, 03 Jul 2015 09:01 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2015 09:01 PM (IST)

कटकमदाग : गैर मर्द से संबंध की शंका में एक व्यक्ति ने दरिंदगी की हद पार करते हुए अपनी ही ढाई वर्षीय पुत्री की रेलवे ट्रैक पर पटक कर हत्या कर दी। मामला कटकमदाग प्रखंड के खपरियांवा का है, जहां मजदूरी का काम करने वाले छोटेलाल भुईया ने शुक्रवार सुबह इस घटना को अंजाम दिया। हत्यारे के निशाने पर पत्नी थी लेकिन वह किसी तरह घर से बचकर निकल भागी, इसी दौरान उसके हाथ मासूम बच्ची लगी जिसे लेकर वह घर से रेलवे ट्रैक की ओर भागा। जबतक लोग उसे रोकते और बच्ची को उसकी चंगुल से छुड़ाते तबतक बच्ची की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही कटकमदाग पुलिस ने आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया और थाना ले आई। जहां से उसे जेल भेज दिया। बताया जाता है कि छोटेलाल अपनी पत्‍‌नी पर शक करता था अक्सर उसपर गैर मर्द से संबंध रखने का आरोप लगाया करता था। उसका कहना था कि उसकी ढाई वर्षीय बेटी अंशू उर्फ शिवानी उसकी बेटी नहीं है। इसलिए या तो मैं अपनी पत्‍‌नी की जान लूंगा या पत्‍‌नी मुझे तलाक दे दे। शुक्रवार सुबह चार बजे वह अपनी पत्‍‌नी का गला दबाने लगा। किसी तरह वह घर से भाग निकली और ससुर किरण भुइयां व भैंसूर अर्जुन भुइयां को सूचना दी। दोनों दौड़कर आये तो छोटेलाल बच्ची को लेकर रेलवे लाइन तरफ भाग रहा था। वहां पहुंचकर तीनों बच्ची को छुड़ाते तब तक बच्ची को छोटेलाल रेलवे ट्रैक पर दे मारा। पत्‍‌नी संगीता देवी के बयान पर पिता पर कटकमदाग में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

loksabha election banner

गलती हो गई, पत्‍‌नी अगर तलाक दे देती तो ऐसा नहीं होता

पत्‍‌नी से मैं बार-बार तलाक मांग रहा था, लेकिन बेटी के कारण समाज के लोग ऐसा नहीं करने दे रहे थे। मैं नन मैट्रिक हूं, जवाबदेही भी समझता हूं लेकिन मुझसे ऐसी गलती हो गई, मैं स्वयं भी इसे माफ नहीं करता। यह बातें कोर्ट में पेशी के दौरान आरोपी छोटेलाल ने कही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.