Move to Jagran APP

शैक्षणिक माहौल बेहतर करने को प्राचार्य से की वार्ता

गुमला : कार्तिक उरांव कॉलेज छात्र संघ के पदाधिकारियों ने शनिवार को प्राचार्य प्रो.जितवाहन बड़ाईक से म

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Jul 2017 01:21 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jul 2017 01:21 AM (IST)
शैक्षणिक माहौल बेहतर करने को प्राचार्य से की वार्ता
शैक्षणिक माहौल बेहतर करने को प्राचार्य से की वार्ता

गुमला : कार्तिक उरांव कॉलेज छात्र संघ के पदाधिकारियों ने शनिवार को प्राचार्य प्रो.जितवाहन बड़ाईक से मुलाकात कर कालेज में शैक्षणिक माहौल को बेहतर बनाने को ले वार्ता की। प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष पूनम कच्छप, सचिव देवेन्द्र लाल उरांव, उपाध्यक्ष सुलेमान उरांव, उप सचिव पवन उरांव और संयुक्त सचिव नीरज ¨मज शामिल थे।

loksabha election banner

वार्ता में प्राचार्य प्रो.जितवाहन बड़ाईक, प्रो.सुदामा ¨सह, प्रो.दिलीप प्रसाद, प्रो.अमिताभ भारती मुख्य रूप से उपस्थित थे। वार्ता में छात्र संघ की ओर से कालेज में ड्रेस कोड लागू करने, परीक्षा में शामिल होने के लिए 75 प्रतिशत उपस्थिति सुनिश्चित करने, कक्षा का नियमित संचालन, बीएड के छात्रों के लिए कैंपस सलेक्शन की व्यवस्था आदि का प्रस्ताव रखा। इस पर प्राचार्य सहित अन्य शिक्षकों ने भी छात्र प्रतिनिधियों के प्रस्ताव का स्वागत किया और सर्वसम्मति बनाकर लागू करने का आश्वासन दिया।

शिक्षकों ने कहा कि छात्र संघ की ओर से यह सुन्दर और सकारात्मक विचार है। इस तरह के विचार पर छात्र एकजुट हो जाएं तो कालेज और छात्रों के हित में होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.