Move to Jagran APP

पत्नी व बच्चों से की मारपीट, फांसी लगाकर दी जान

कामडारा : प्रखंड के मुरुमकेला बड़काटोली गांव में शनिवार की सुबह 45 वर्षीय बिसु महतो ने शराब के नशे म

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Jul 2017 01:21 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jul 2017 01:21 AM (IST)
पत्नी व बच्चों से की मारपीट, फांसी लगाकर दी जान
पत्नी व बच्चों से की मारपीट, फांसी लगाकर दी जान

कामडारा : प्रखंड के मुरुमकेला बड़काटोली गांव में शनिवार की सुबह 45 वर्षीय बिसु महतो ने शराब के नशे में घर के गोहाल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुरू में मृतक के किसान होने व आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या करने का मामला आने पर प्रशासन की भी ¨नद उड़ गई। हालांकि बाद में मृतक की पत्नी जसमति देवी ने इस तरह की बातों को सिरे से खारिज कर दिया। जसमति ने बताया कि उसका पति काफी शराब पीता था। शराब पीकर उसके व बच्चों के साथ अक्सर मारपीट किया करता था। इससे पूर्व भी तीन बार फांसी लगाने की कोशिश कर चुका था।

loksabha election banner

जसमती ने बताया कि सुबह में छोटे बेटे ने साइकिल बनाने के लिए पिता से पैसा मांगा था। इस पर उसका पति उससे, बेटी मीना कुमारी, पुत्र दिनेश महतो व उमेश महतो के साथ मारपीट करने लगा। इस कारण वे लोग घर से भाग गए थे। इसी दौरान घर के गोहाल में जाकर उसके पति ने गमछा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वहीं घटना की सूचना पर मृतक के घर बीडीओ पवन महतो, सीओ बुड़ाय सारू, एसडीपीओ बचनदेव कुजर, थाना प्रभारी नरेश प्रसाद व मुखिया स्थेर होरो पहुंच। इन्होंने घटना के बारे में जानकारी हासिल की।

मिली जानकारी के अनुसार बिसु महतो के परिजनों की हालत काफी खराब होने के कारण सीओ ने मृतक की विधवा को सहायता के तौर पर दस हजार रुपये दिए। वहीं प्रखंड प्रशासन की ओर से इंदिरा आवास, विधवा पेंशन सहित अन्य सरकारी योजनाओं का लाभ दिए जाने का आश्वासन दिया। उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.