Move to Jagran APP

चेन्नई की किशोरी धनवार से बरामद

By Edited By: Published: Tue, 22 Jul 2014 04:27 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jul 2014 12:58 AM (IST)
चेन्नई की किशोरी धनवार से बरामद

गिरिडीह : चेन्नई से लापता किशोरी को पुलिस ने धनवार से बरामद कर सोमवार को बाल कल्याण समिति गिरिडीह के मार्फत उसके भाई के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आरके मेहता ने बताया कि 14 जुलाई को चेन्नई सेंट्रल निवासी ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा अपनी बहन के साथ झगड़ा कर धनवार निवासी एक युवक के साथ फरार होकर धनवार चली आई। इस संबंध में किशोरी के परिजनों ने स्थानीय थाना में उसके लापता हो जाने की शिकायत की। बताया गया कि इस बीच लड़की ने मोबाइल से अपने चाचा से बात की। मोबाइल लोकेशन के आधार पर किशोरी के भाई ने उसे ढूंढते हुए धनवार पहुंचकर पुलिस से मदद मांगी। इसके बाद धनवार थाना प्रभारी ने छापेमारी कर विकास कुमार नामक युवक के यहां से लड़की को बरामद किया।

किशोरी ने बताया कि बहन से झगड़ा करने के बाद वह विकास के साथ भाग कर धनबाद, कोडरमा होते हुए धनवार आ गई। उसे किसी ने भगाया नहीं है, वह अपनी मर्जी से घर से भागी थी। इधर इस संबंध में बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष रेणु वर्मा ने बताया कि युवक किशोरी के पड़ोस में काम करता था। घर में झगड़ा होने के बाद वह उसके साथ भाग गई थी। पूछताछ के दौरान मामला प्रेम प्रसंग का भी लगता है। उन्होंने बताया कि एसडीपीओ के दिशा निर्देश पर धनवार पुलिस ने किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया है। किशोरी को उसके भाई के हवाले कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.