Move to Jagran APP

50 हजार छीनकर भाग रहा अपराधी धराया

गोपीकांदर : कुश्चिरा बैंक शाखा से पैसा निकालकर जा रहे एक युवक से शुक्रवार को बाइक सवार अपराधियों ने

By Edited By: Published: Sat, 13 Feb 2016 01:01 AM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2016 01:01 AM (IST)
50 हजार छीनकर भाग रहा अपराधी धराया

गोपीकांदर : कुश्चिरा बैंक शाखा से पैसा निकालकर जा रहे एक युवक से शुक्रवार को बाइक सवार अपराधियों ने 50 हजार रुपया छीन लिया। ग्रामीणों ने कई किलोमीटर तक पीछा कर एक को धर दबोचा, जबकि दूसरा पैसा लेकर फरार हो गया। ग्रामीणों की पिटाई से अपराधी बुरी तरह घायल हो गया। प्राथमिकी उपचार के बाद पुलिस ने उसे कब्जे में लिया। आरोपी एम जगरनाथ मालदा के कालिया चौक का रहने वाला है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से चंद कदम दूर पर रहने वाले प्रेम चंद्र भगत ने बैंक से 50 हजार रुपयों की निकासी की। वह सारा रुपया झोला में भरकर पैदल गांव कुश्चिरा आ रहा था। रास्ते में घात लगाए बाइक सवारों ने एक ही झटके में झोला छीना और अमड़ापाड़ा की ओर भाग निकले। प्रेम के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने बाइक से उनका पीछा करना शुरू कई किया। करीब दस किलोमीटर दूर अपराधियों की बाइक ¨सगारसी पुलिया से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जख्मी हो जाने की वजह से जगरनाथ भाग नहीं सका। उसका साथी सारा पैसा लेकर भाग निकला। लोगों ने मौके पर ही जगरनाथ की जमकर पिटाई। गोपीकांदर पुलिस ने उसे अपने कब्जे में लिया और स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया। आरोपी के पास से एक बाइक जब्त की गई है। पुलिस को फरार साथी का पता चल गया है और उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। चंद दिन पहले भी इसी क्षेत्र में एक ट्रक सवार से लोगों ने रुपया छीन लिया था। चालक ने थाने में मामला दर्ज नहीं कराया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.