Move to Jagran APP

बरवाअड्डा में पिस्टल के बल पर पेट्रोल पंपकर्मियों से 1.73 लाख रुपये की लूट, फायरिंग कर भाग निकले अपराधी Dhanbad News

धनबाद शहर से सटे बरवाअड्डा निरंकारी चाैक पर सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने गणेश पेट्रोल पंप के कर्मचारी से 1.73 लाख रुपये लूट लिए। अपराधी पिस्टल से लैस थे।

By MritunjayEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 05:44 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 08:06 AM (IST)
बरवाअड्डा में पिस्टल के बल पर पेट्रोल पंपकर्मियों से 1.73 लाख रुपये की लूट, फायरिंग कर भाग निकले अपराधी Dhanbad News
बरवाअड्डा में पिस्टल के बल पर पेट्रोल पंपकर्मियों से 1.73 लाख रुपये की लूट, फायरिंग कर भाग निकले अपराधी Dhanbad News

बरवाअड्डा, जेएनएन। बाइकर्स गैंग ने धनबाद पुलिस को एक बार फिर चुनाैती दी है। सोमवार को बाइक सवार अपराधियों ने बरवाअड्डा थाना से कुछ ही दूर निरंकारी चौक के समीप दिनदहाड़े फायरिंग कर पेट्रोल पंपकर्मियों से 1.73 लाख रुपये लूट लिए। दोपहर साढ़े तीन बजे कांशीटांड़ स्थित गणेश पेट्रोल पंप के कर्मी पांडव महतो व अभिजीत चौधरी बैग में रकम लेकर कृषि बाजार स्थित स्टेट बैंक में जमा कराने जा रहे थे। इसी बीच पीछे-पीछे बाइक से आ रहे तीन अपराधी बैग छीन कर भाग गए। सिटी एसपी आर राम कुमार, डीएसपी सरिता मुर्मू और थानेदार ज्योतिष जायसवाल मौके पर पहुंचे और पंपकर्मियों से जानकारी ली। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया।

loksabha election banner

पांडव व अभिजीत पेट्रोल पंप से रुपये लेकर बाइक से जब निरंकारी चौक पहुंचे तो पीछे से आ रहे बाइक सवार अपराधी अभिजीत से बैग छीनने लगे। छीना-झपटी में बैग का फीता टूट गया और बैग अभिजीत की गोद में गिर गया। इसके बाद अपराधियों ने फायरिंग की। भयभीत अभिजीत ने बैग फेंक दिया। इसके बाद अपराधी बैग उठाकर हीरक रोड होते हुए बिरसा मुंडा पार्क की ओर भाग गए।

पुलिस को दे सूचना : इधर थानेदार ने इलाके के सभी पेट्रोल पंप संचालकों को निर्देश दिया है कि बैंक में कैश जमा करने से पहले पुलिस को सूचना जरूर दें। पुलिस अपनी सुरक्षा में पंपकर्मियों को बैंक तक पहुंचाएगी। यह भी कहा कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

बरवाअड्डा में पंपकर्मियों से लूट की छानबीन चल रही है। कई बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है। जल्द ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

-किशोर कौशल, एसएसपी, धनबाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.