PreviousNext

हाथी को पास से देखने की चाहत ने ले ली युवक की जान

Publish Date:Tue, 16 May 2017 11:49 AM (IST) | Updated Date:Tue, 16 May 2017 11:49 AM (IST)
हाथी को पास से देखने की चाहत ने ले ली युवक की जानहाथी को पास से देखने की चाहत ने ले ली युवक की जान
अभी हाथियो का झुंड चितरा थाना क्षेत्र में है। पुलिस, ग्रामीण व वन विभाग के लोग नजर रखे हुए हैं, भगाने का प्रयास किया जा रहा है।

देवघर, जेएनएन। देवघर के ग्रामीण इलाको में जंगली हाथियो का तांडव जारी है। सोमवार को हाथियों ने चितरा थाना क्षेत्र के ठाढ़ी गांव के पास जंगल में एक युवक को पटक कर मार डाला। मृतक शकूर अंसारी (23) कांकी गांव का रहने वाला था। बताया जाता है कि युवक हाथी को पास से देखने गया था। हाथियों की नजर उस पर पड़ गई और उसे पटक कर मार डाला।

करौं थाना क्षेत्र में भी हाथियों ने काफी तबाही मचाई। दो घर को तोड़ दिया और एक स्कूल को भी आंशिक नुकसान पहुंचाया। बताया जाता है कि सुगदीबाद गांव निवासी पूरन रमानी के मिट्टी के घर के दो कमरों को तोड़ दिया और अंदर रखा गेंहू, चावल व आलू चट कर गए। यही पर अविनाश रमानी के घर को भी तोड़ दिया। इस गांव में बांस को तोड़ने के साथ ही पेड़ पर लगे कटहल को भी हाथी खा गए। बुढ़ीकुरा गांव में नव प्राथमिक विद्यालय भवन को भी इन आंशिक रूप से क्षति पहुंचाई। झुनाकी गांव में एक घर की चारदीवारी तोड़ दिया।

अभी हाथियो का झुंड चितरा थाना क्षेत्र में है। पुलिस, ग्रामीण व वन विभाग के लोग नजर रखे हुए हैं, भगाने का प्रयास किया जा रहा है। ग्रामीण इलाको में लोग काफी दहशत में हैं। डर के मारे रतजगा कर रहे हैं। वन विभाग ने लोगों को सतर्क रहने, रात मे आग व मशाल जलाने और हाथियों से दूर रहने की सलाह दी है। जानकारी हो कि इसके पहले भी हाथियों ने मारगोमुंडा में एक ग्रामीण को कुचलकर मार डाला था।

यह भी पढ़ें: छेड़खानी करने वाले को खंभे से बांधकर जमकर पीटा

यह भी पढ़ें: मदर्स डे के दिन बच्चे को जहर खिलाकर मां ने दी जान

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Elephants slit a young man and killed him(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

हाथी को पास से देखने की चाहत ने ले ली जानआंधी-बारिश से बढ़ी परेशानी, बिजली संकट
यह भी देखें