Move to Jagran APP

विशेष ग्रामसभा में होगा योजनाओं का चयन

मोहनपुर (देवघर) : प्रखंड सभागार में सोमवार को पंचायत समिति की बैठक प्रमुख प्रतिमा देवी की अध्यक्षता

By Edited By: Published: Mon, 26 Sep 2016 07:55 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2016 07:55 PM (IST)

मोहनपुर (देवघर) : प्रखंड सभागार में सोमवार को पंचायत समिति की बैठक प्रमुख प्रतिमा देवी की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान मनरेगा, बालविकास, स्वास्थ्य, शिक्षा, पेयजल एवं स्वच्छता आदि विभागों के कार्यो की समीक्षा की गई। मौके पर बीडीओ शैलेंद्र कुमार रजक ने कहा कि 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक विशेष ग्रामसभा होगी। इसमें तीन साल के लिए योजना बनाई जाएगी। सदस्यों ने मामला उठाया कि मोहनपुर के स्वास्थ्य केन्द्र में डॉ. नियमित रूप से नहीं आते हैं और न ही डॉक्टरों की सूची लगी है। प्रमुख ने प्रभारी चिकित्सा प्रभारी एसएस सिंह को सीएचसी की व्यवस्था में सुधार लाने का निर्देश दिया। सदस्यों ने कहा कि पीडीएस दुकान में आंगनबाड़ी का चावल जाता है। परंतु दुकानदार उपलब्ध नहीं कराता है। इस कारण पोषाहार बंद रहता है।

loksabha election banner

प्रमुख ने जिला आपूर्ति पदाधिकारी को शिकायत करने की बात कही। सदस्यों ने मोहनपुर स्थित वन विभाग वित्त कार्यालय के बंद रहने की शिकायत की। जिस पर कहा गया कि प्रस्ताव देकर वन प्रमंडल पदाधिकारी को लिखा जाएगा। मौके पर उप प्रमुख उषा देवी, जेएसएस अरविंद कुमार सिंह, दिलीप सिंह, राजेश्वर सिन्हा, दिवाकर चौधरी आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.