Move to Jagran APP

चतरा में थाने के समीप खड़ी बस धू-धू कर जली

झारखंड के चतरा में थाना के गेट के समीप खड़ी बस मंगलवार की सुबह धू-धू कर जल गई।

By Edited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 01:47 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 02:09 PM (IST)
चतरा में थाने के समीप खड़ी बस धू-धू कर जली
चतरा में थाने के समीप खड़ी बस धू-धू कर जली

चतरा, जेएनएन। सिमरिया थाना के गेट के समीप खड़ी बस मंगलवार की सुबह धू-धू कर जल गई। घटना सुबह 5.00 से 6.00 बजे के बीच की बताई जा रही है। बस में अचानक आग क्यों और कैसे लगी इसकी जांच-पड़ताल जारी है। वाहन मालिक आमना खातून का कहना है कि बस में खराबी थी, जिसके चलते बस कुछ दिनों से थाने के समीप खड़ी थी। संभवत: दुर्भावना से ग्रसित होकर अज्ञात अपराधियों ने बस में आग लगा दी, जिससे बस जलकर बर्बाद हो गई। इस बाबत सिमरिया थाना को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गई है। इधर, थाना प्रभारी शभू शरण दास का कहना है कि थाना के समीप इस प्रकार का अग्निकांड कई संदेहों को जन्म दे रहा है। अग्निकांड के समस्त पहलुओं की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि मंगलवार की सुबह मौसम बहुत खराब था। बूंदाबांदी हो रही थी और घना कोहरा छाया हुआ था। ऐसे में यह घटना कैसे घटी इसका पता किसी को नहीं चल पाया और ना ही समय रहते आग पर काबू पाया जा सका। बहरहाल, अप्रत्याशित रूप से घटी यह घटना चर्चा की विषय बना हुआ है। लोग तरह-तरह की संभावनाएं जता रहे हैं। पम्मी बस अपनी बेटी के नाम पर बसों को चलवाते हैं।

पुलिस कर रही है मामले की छानबीन
बस में आग कैसे लगी पूरे मामले की छानबीन पुलिस कर रही है। पुलिस आशंका जता रही है कि किसी असामाजिक तत्व के द्वारा से घटना को अंजाम दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.