Move to Jagran APP

वीर जवानों तैयार रहो, हम तुम्हारे साथ हैं

बोकारो : भारतीय सेना की ओर से पाक अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल कार्रवाई पर आम लोगों ने खुशी व्यक्त करते

By Edited By: Published: Thu, 29 Sep 2016 10:36 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2016 10:36 PM (IST)

बोकारो : भारतीय सेना की ओर से पाक अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल कार्रवाई पर आम लोगों ने खुशी व्यक्त करते हुए केंद्र सरकार और सेना को बधाई दी है। लोगों का कहना है कि पूरा देश अपने वीर जवानों के साथ है।

loksabha election banner

-------------------

सेना को सलाम। सरकार ने ठीक कदम उठाया है। आगे भी ऐसा ही होना चाहिए। यदि जरूरत पड़ी तो सेना और देश के हित में आर्थिक मदद देने को भी तैयार हैं।

- सनोज ¨सह, व्यवसायी

---------------

सरकार और सेना की कार्रवाई बिल्कुल सही है। एक-एक आंतकी को मार गिराने की जरूरत है। जो भी हमारे देश की तरफ देखे, उसके खिलाफ ऐसी ही कार्रवाई होनी चाहिए।

- सोमनाथ बसाक

----------------

यह हर तरह से स्वागतयोग्य और सही समय पर उठाया गया सटीक कदम है। पाकिस्तान को सबक सिखाना जरूरी है। बीते कई वर्षो से हमारे जवानों और नागरिकों पर किए गए हमले का जवाब दिया जाना चाहिए।

- नीतीश कुमार

------------------

सरकार ने अच्छा कदम उठाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके पूरे कैबिनेट के साथ सेना के एक-एक जवान बधाई के पात्र हैं। आगे भी हमारे ऊपर हमला करनेवालों के खिलाफ ऐसा ही कदम उठाना चाहिए।

- निलेश मेहता, सेक्टर चार

-------------------

भारतीय सेना और सरकार को बधाई। हमारी सेना ने अपने सैनिकों की मौत का बदला ले लिया। आगे भी पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। देर से ही सही अच्छा कदम उठाया गया।

- प्रकाश चक्रवर्ती

-----------------

सेना की कार्रवाई स्वागतयोग्य है। भारत के वीर सैनिकों ने अपने पराकर्म का परिचय दिया है। यह काम आगे भी होना चाहिए। देश के दुश्मनों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाना चाहिए।

- धर्मेद्र ¨सह

--------------

भारत के वीर जवानों ने अपनी वीरता का परिचय दिया है। इसके लिए सरकार एवं सेना के जवान बधाई के पात्र हैं। सरकार पाक अधिकृत कश्मीर को जल्द खाली कराए।

- बीके सिंह

------------

सरकार ने जो कहा उसे कर दिखाया। सेना का यह कदम स्वागतयोग्य है। इस कार्रवाई से प्रत्येक सच्चे देशवासी का सिर गर्व से ऊपर उठ गया। पाक को अब भी चेतना चाहिए।

- विजय अग्रवाल

------------------

देश के एक-एक व्यक्ति को अपने जवानों पर गर्व है। पूरी देश की जनता अपनी सरकार और देश के जवानों के साथ है। आतंकवाद के मुद्दे पर अब झुकने और रुकने की जरूरत नहीं है।

- अजीत जौहर

--------------

केंद्र सरकार और सेना ने देश का मान बढ़ाने का काम किया है। आज सभी भारतवासी अपने देश के वीर सैनिकों को सलाम कर रहे हैं। इस कठोर निर्णय के लिए प्रधानमंत्री भी बधाई के पात्र हैं।

- हरेराम मिश्रा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.