Move to Jagran APP

बस अड्डा बदहाल, दुकानदार लाल

संवाद सहयोगी, उधमपुर : बुधवार को बस स्टेंड दुकानदार यूनियन के प्रधान जतिंद्र वरमानी की अध्यक्षता में

By Edited By: Published: Fri, 30 Sep 2016 01:30 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2016 01:30 AM (IST)
बस अड्डा बदहाल, दुकानदार लाल

संवाद सहयोगी, उधमपुर : बुधवार को बस स्टेंड दुकानदार यूनियन के प्रधान जतिंद्र वरमानी की अध्यक्षता में बस अड्डा ट्रांसपोर्ट यूनियन के सदस्यों ने बस अडडे् की खस्ताहाल स्थिति को लेकर पीडब्ल्यूडी व उधमपुर विधायक के खिलाफ बस अड्डे पर जोरदार धरना प्रदर्शन कर किया गया। वहीं जल्द कार्रवाई न करने की सूरत में उग्र आंदोलन की भी चेतावनी दी।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार सुबह करीब 9 बजे से लेकर दोपहर एक बजे तक सभी दुकानदारों ने एकत्रित होकर धरना-प्रदर्शन कर प्रशासन को चेताया। लगभग 5 घंटे तक दुकानदारों ने बस अडडे में यात्री वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाकर बस अडडे में जल्द से जल्द तारकोल डालने की मांग की है। दुकानदारों ने पीडब्ल्यूडी विभाग, नगरपरिषद के अधिकारियों को आडे़हाथों लेकर बस अडडे पर तारकोल डालने के लिए दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि बस अड्डे के साथ राजनीति की जा रही है, जो किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। घंटों मार्ग बंद के चलते दूर-दराज इलाकों में जाने वाले यात्री वाहन भी समय से नहीं चल सके।

मौके पर नायब तहसीलदार जावेद इकबाल, पीडब्ल्यूडी एइइ एससी गंडोत्रा, एसएचओ ओपी चिब व नगर परिषद के अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर अपनी मांग को लेकर धरना प्रदर्शन करने वाले दुकानदारों को एक सप्ताह के भीतर बस अडडे में तारकोल डालने का आश्वासन देकर विरोध प्रदर्शन बंद कराया। इसके बाद सभी इलाकों को जाने वाले वाहनों की सेवा बहाल हो गई।

------------

यात्रियों को हुई परेशानी

विरोध प्रदर्शन के दौरान यात्रियों कों घंटों बसों में बैठकर इंतजार करना पड़ा, जिस कारण उन्हें काफी परेशानी हुई। इस दौरान बस अडडे से दूर-दूर इलाके से ले जाने वाले सामान के भी बस अडडे पर ढेर लग गए। वहीं यात्रियों को भी बसों के इंतजार में घंटों जहां वहां बैठना पड़ा।

---------------

अड्डे को किया गया नजरअंदाज

इस मौके पर व्यापार मंडल के प्रधान अनिल बसंती ने बताया कि एक तरफ पूरे शहर की सड़कों पर तारकोल डाला गया। लेकिन शहर के मुख्य बस को नजरअंदाज किया गया। यह एक शर्मनाक बात है। उन्होंने कहा कि हल्की सी बारिश के बाद पूरे बस अडडे पर कीचड़ जमा हो जाती है। जिससे पूरा बस अड्डा दलदल बन जाता है। कीचड़ इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि बस अड्डे में आने वाले यात्रियों को बड़ी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

---------

यह रहे मौजूद

इस मौके पर व्यापार मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय कुमार, सेक्रे टरी संजीव शर्मा, अजय सिंह ध्रुव देव सिंह, सुरेश खजूरिया, रामपाल वर्मा, अजय सहगल, सुरेंद्र अरोड़ा आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.