Move to Jagran APP

कबड्डी प्रतियोगिता में सेवन स्टार राजौरी विजेता

संवाद सहयोगी, राजौरी : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की 163 बटालियन द्वारा मुख्यालय राजौरी खेल मैदान में

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 01:09 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 01:09 AM (IST)
कबड्डी प्रतियोगिता में सेवन स्टार राजौरी विजेता
कबड्डी प्रतियोगिता में सेवन स्टार राजौरी विजेता

संवाद सहयोगी, राजौरी : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की 163 बटालियन द्वारा मुख्यालय राजौरी खेल मैदान में सिविक ऐक्शन कार्यक्रम के तहत कबड्डी प्रतियोगिता हुई। इसमें नगर सहित दूरदराज के गांवों के युवाओं ने भाग लिया। फाइनल में विजेता व उपविजेता खिलाड़ियों को बीएसएफ के अधिकारियों ने पुरस्कृत किया।

loksabha election banner

सोमवार को खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ डीआइजी बीएसएफ मो¨हद्र दीप ¨सह ने किया। मंगलवार को सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला अजमेर सेवन स्टार राजौरी व बुद्धल की टीम के बीच खेला गया, जिसमें अजमेर सेवन स्टार की टीम विजेता रही। बीएसएफ के अधिकारियों ने पहला, दूसरा व तीसरा स्थान हासिल करने वाली टीमों के प्रत्येक खिलाड़ी को खेल किट, ट्रॉफी आदि देकर पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखने को मिला। फाइनल खेल मुकाबले में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद बीएसएफ की 163 बटालियन के अधिकारी ने कहा कि जल्द ही वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन कराया जाएगा। खेलों में हार जीत लगी रहती है। उन्होंने कहा कि खेलों में भाग लेने से स्वास्थ्य निरोग रहता है। युवा पीढ़ी खेलों से दूर होती जा रही हैं। जो ¨चता का विषय है। हम सब को मिलकर खेलों के प्रति लोगों व युवाओं को खेलों के प्रति प्रेरित करना होगा। बीएसएफ जहां सीमाओं की सुरक्षा कर रही है, वहीं क्षेत्र के लोगों के लिए अलग-अलग कार्यक्रम भी करती आ रही है। इस मौके पर काफी संख्या में दर्शक व अन्य अधिकारी व जवान मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.