Move to Jagran APP

गलुंई धार के जले ट्रांसफार्मर को बदलने की लगाई गुहार

संवाद सहयोगी, बसोहली : गलुई धार के जले ट्रांसफार्मर को बदलने की गांव के निवासियों ने बिजली विभाग के

By Edited By: Published: Sat, 06 Feb 2016 09:12 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2016 09:12 PM (IST)

संवाद सहयोगी, बसोहली : गलुई धार के जले ट्रांसफार्मर को बदलने की गांव के निवासियों ने बिजली विभाग के जेई से गुहार लगाई। गांव के निवासी एवं सेवानिवृत्त सैनिक शौकत गनी की अध्यक्षता में मिले इस शिष्टमंडल ने जेई संजय शर्मा को बताया कि गांव का ट्रांसफार्मर बार बार जल जाता है। उन्होंने कहा कि उनके गांव में लगाए जाने वाले सभी ट्रांसफार्मर ज्यादा देर नहीं चलते। इसकी जांच की जाए। एक माह में दूसरी बार ट्रांसफार्मर जल गया। उन्होंने कहा कि इस समय हमारे बच्चों की परीक्षाएं सिर पर हैं और उन्हें परीक्षाओं की तैयारी करना बिना बिजली के मुश्किल हो रही है। वहीं गांव में ढीली बिजली की तारों को कसा जाए। गांव के निवासियों ने कहा कि बिजली के बगैर उन्हें कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा जरूरी बात करनी हो तो मोबाइल भी चार्ज होना चाहिए। मगर बिजली न होने के कारण उनके मोबाइल भी शो पीस बन गए हैं। उन्होंने जेई से बिजली का ट्रांसफार्मर बदलने की गुहार लगाई। इस अवसर पर गांव के दर्जनों युवा उपस्थित रहे।

loksabha election banner

इस जेई ने आश्वासन दिया कि एक दो दिन में ट्रांसफार्मर को बदलने की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने अपनी ओर से उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया है। जैसे ही ट्रांसफार्मर आएगा बदल दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.