Move to Jagran APP

रैहणवासियों का गुस्सा फूटा

संवाद सहयोगी, बसोहली : कस्बे की निकटवर्ती पंचायत बसोहली रूरल के मोड़ा रैहण के निवासियों ने बिजली

By Edited By: Published: Sat, 03 Oct 2015 06:53 PM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2015 06:53 PM (IST)

संवाद सहयोगी, बसोहली :

loksabha election banner

कस्बे की निकटवर्ती पंचायत बसोहली रूरल के मोड़ा रैहण के निवासियों ने बिजली विभाग के खिलाफ सड़क पर उतरकर चक्का जाम किया और जमकर प्रदर्शन किया। लगभग दो घंटे के चक्का जाम को जेई और पुलिस के आश्वासन के बाद हटाया गया। दरअसल पिछले 15 दिन से अंधेरे में रह रहे रैहण गांव के लोगों का सब्र जवाब दे गया। शनिवार को गांव की महिलाओं, पुरुषों और बच्चों ने समस्या का समाधान न होने पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

गांव के निवासी नेशनल कांफ्रेंस के ब्लाक प्रधान रघुनंदन सिंह बिलोरिया सहित ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि विभाग उनकी एक नहीं सुन रहा है। उन्होंने विभाग के कार्यालय में अधिकारियों को समस्या के बारे में कई बार सूचित भी किया उसके बाद ट्रांसफार्मर आया। लेकिन यह ट्रांसफार्मर लगाने के बाद ही फिर खराब हो गया। उन्होंने बताया कि ढीली तारें और ट्रांसफार्मर पर केबल पहले से ही जली हुई है। जैसे ही बारिश होती है तो ट्रांसफार्मर जल जाता है। इस साल कई बार ट्रांसफार्मर जला।

----

जल्द बदलने का दिया आश्वासन

वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर एएसआई रशपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया। इसी बीच जेई राजेश दोबलिया भी पहुंचे और आश्वासन दिलाया कि जल्द ही ट्रांसफार्मर को बदल दिया जाएगा।

-----

दी चेतावनी

अधिकारियों से मिले आश्वासन पर लोगों ने जाम को हटाया और चेतावनी भी दी कि अगर शाम तक ट्रांसफार्मर नहीं बदला तो वह फिर से सुबह सड़क को बंद कर देंगे।

------

यह रहे मौजूद

इस अवसर पर नीलम देवी, निर्मला देवी, विमला देवी, रानी देवी, कमलेश रानी, सुनीता देवी, काकू राम, बाबू दीन, अमरजीत, जगदीश कुमार, विनोद कुमार आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.