Move to Jagran APP

बिजली समस्या पर पथवालवासी आक्रोशित

संवाद सहयोगी, हीरागनर : बिजली की समस्या से परेशान पथवाल गांव के लोगों ने शुक्रवार को दियालाचक में मु

By Edited By: Published: Sat, 03 Oct 2015 01:02 AM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2015 01:02 AM (IST)
बिजली समस्या पर पथवालवासी आक्रोशित

संवाद सहयोगी, हीरागनर : बिजली की समस्या से परेशान पथवाल गांव के लोगों ने शुक्रवार को दियालाचक में मुख्य चौक पर प्रदर्शन किया। इस कारण करीब आधा घंटा यातायात बाधित रहा। प्रदर्शनकारियों ने बिजली विभाग के विरुद्ध जोरदार नारेबाजी की। वहीं प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी भी दी कि अगर समस्या का समाधान जल्द न किया गया तो वह आंदोलन के लिए मजबूर हो जाएंगे।

loksabha election banner

प्रदर्शनकारियों में ग्रामीण धीरज कुमार, कुलदीप राज ने बताया कि विभाग ने वीरवार को गांव में नया ट्रांसफार्मर लगाया था, जो दूसरे दिन ही जल गया। लोगों को बिना बिजली के अनेकों परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विभाग ट्रांसफार्मर की सही देखरेख नहीं करता, जिस कारण वो बार-बार जल जाता है। हालांकि कई बार समस्या के समाधान को लेकर विभागीय अधिकारियों को अवगत करवाया गया है। लेकिन विभागीय लचर कार्यप्रणाली का ही नतीजा है कि आए दिन लोग सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

वहीं, सूचना मिलने ही मौके पर पहुंचे एसडीपीओ दिवाकर सिंह, तहसीलदार जितेंद्र मिश्रा व एसएचओ सर्वजीत सिंह ने बिजली विभाग के अधिकारियों से बात कर लोगों को शनिवार तक सप्लाई बहाल करवाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद लोग शांत हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.