Move to Jagran APP

बसोहली में दिनभर गूंजे नारे

By Edited By: Published: Thu, 31 Jul 2014 01:02 AM (IST)Updated: Thu, 31 Jul 2014 01:02 AM (IST)
बसोहली में दिनभर गूंजे नारे

संवाद सहयोगी, बसोहली : गो हत्या के मुख्य आरोपियों को पकड़ने में नाकाम रही पुलिस के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। तीसरे दिन बसोहली बंद के बीच दिनभर प्रदर्शनों का सिलसिला चलता रहा।

loksabha election banner

कस्बे के अलावा तहसील के सभी गांवों नगरोटा, पलासी, सांधर, शाहरा, घगरोड़, बटाड़ा, रैहण मंडला मदराखी आदि में लोगों ने अपनी दुकानों को बंद रखा। नगरोटा में तो दिन भर लोग सरकार विरोधी नारेबाजी करते रहे।

कस्बे में सुबह पांच बजे ही हिंदू संगठनों के लोग सड़कों पर आ गए थे। सड़क पर भारी भरकम अवरोधक लगा और टायरों को जलाकर यातयात रोक दिया। इसके बाद लोगों ने कस्बे में रैली निकाली और दुकानदारों को बंद में पूरा सहयोग करने की अपील की। यही नहीं प्रदर्शनकारियों ने सरकारी कार्यालयों को बंद कराया और इसके बाद फिर से रैली की शक्ल में युवा बाजार से होते हुए रामलीला मैदान एवं बस अड्डे पर धरना देने लगे। युवाओं ने मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का इस्तीफा मांगते हुए कहा कि हर साल ऐसे मामले प्रकाश में आते हैं, जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है। लेकिन सरकार ने ऐसे ठोस कानून नहीं बनाए, जिससे ऐसे अपराध करने वालों पर नकेल कसी जा सके। वहीं तीसरे दिन इलाके में यातायात बिल्कुल ठप रहा। बंद के चलते किसी भी सरकारी कार्यालय में कामकाज नहीं हुआ। वहीं कस्बे में स्थित सभी सरकारी गैर सरकारी बैंक बंद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.