Move to Jagran APP

बिंदू ने हटली क्षेत्र का किया दौरा

By Edited By: Published: Thu, 31 Jul 2014 01:02 AM (IST)Updated: Thu, 31 Jul 2014 01:02 AM (IST)

जागरण संवाददाता,कठुआ : नेशनल कांफ्रेंस के बसोहली विस क्षेत्र से उम्मीदवार देवेंद्र सिंह बिंदू ने बुधवार को हटली सौला, त्रिडवां, होट आदि पंचायतों का दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके समाधान के लिए सरकार के सामने रखने का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

इस दौरान उनके साथ सरपंच बलवंत सिंह होट, पंच बिशन सिंह बंदराल, नूरानी, नूर हसन, नायब सरपंच सौला अजीत सिंह मास्टर कृष्ण चंद, हुकम चंद, लियासदीन, अशोक कुमार, चेयरमैन पंचायत राज सिंह, पवन सिंह, बलदेव राज, मुहम्मद याकूब, पंच नूर हसन व अन्य भी थे। नेकां नेता ने स्थानीय लोगों से भाईचारा मजबूत रखने की अपील की। कहा कि कुछ शरारती तत्व मौका पाकर क्षेत्र में शंाति भंग करने का प्रयास करते हैं। ऐसे लोगों से सतर्क रहना है। किसी अफवाह पर विश्वास न करें। यहां सदियों से भाईचारा कायम है और और इसे आगे भी कायम रखना है। बसोहली क्षेत्र में हिंदू मुस्लिम का भाईचारा एक मिसाल रही है। किसी में भी कौम और जाति को लेकर मतभेद नहीं है। दोनों के सुख दुख साझे हैं। शरारती तत्वों की पहचान कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलानी चाहिए। बिंदू ने इस दौरान गांववासियों को सुविधाओं के अभाव में पेश आ रही समस्याओं को गौर से सुना और उनके समाधान के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात करने का आश्वासन दिया। इस दौरान लोगों ने अधिकांश समस्याएं सड़क से संबंधित बताई। इसी बीच राशन, बिजली और पानी की समस्याओं से भी लोगों ने नेकां नेता को अवगत कराया। बिंदू ने कहा कि उनकी नेकां सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान कई विकास कार्य कराए हैं और शेष बचे विकास कायरें को अगले कार्यकाल में कराने के लिए वचनबद्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.