Move to Jagran APP

नए डीसी डॉ. शाहिद इकबाल ने संभाला कार्यभार

By Edited By: Published: Sat, 26 Jul 2014 01:52 AM (IST)Updated: Sat, 26 Jul 2014 01:52 AM (IST)
नए डीसी डॉ. शाहिद इकबाल  ने संभाला कार्यभार

जागरण संवाददाता,कठुआ : कठुआ के नए डीसी डॉ. शाहिद इकबाल चौधरी ने वीरवार को अपना कार्यभार संभाल लिया। उनका रियासी से यहां तबादला किया गया है। इकबाल इससे पहले रियासी के जिला विकास आयुक्त थे। बतौर डीसी यह लगातार दूसरी नियुक्ति है।

loksabha election banner

इकबाल कठुआ के 36वें डीसी हैं। डॉ. इकबाल ने कठुआ से राजौरी में स्थानांतरित किए गए डीसी जितेंद्र सिंह की जगह कार्यभार संभाल लिया है। वीरवार को जितेंद्र सिंह ने नए डीसी का स्वागत किया और उन्हें शुभकामनाएं दी। इस मौके पर एडीडीसी नरेंद्र सिंह बाली, एडीसी प्रसन्ना जी रामास्वामी, एसीआर सूरज प्रकाश रकवाल भी मौजूद रहे। जिले के सभी अधिकारियों ने डॉ. इकबाल का कठुआ के नए डीसी के रूप में कार्यभार संभालने पर स्वागत किया और उन्हें जिला के विकास के लिए हर संभव सहयोग देने का वादा दिलाया। वहीं, इकबाल ने पहले दिन ही जिला के सभी अधिकारियों से परिचय लिया और उन्हें तालमेल बनाकर विकास के लिए काम करने का आह्वान किया। इकबाल ने इस मौके पर स्थानांतरित हुए डीसी जितेंद्र कुमार सिंह द्वारा जिले के तेजी से विकास और जनहित के लिए शुरू की गई योजनाओं व प्रयासों को आगे बढ़ाने की बात कही। उन्होंने अधिकारियों को पूरे तालमेल और इमानदारी से जनता की समस्याओं के समाधान के लिए हर समय तत्पर रहने को कहा। समारोह में जिला अधिकारियों ने स्थानांतरित हुए डीसी जितेंद्र कुमार सिंह को भावभीनी विदाई दी। वहीं, जितेंद्र कुमार सिंह ने अधिकारियों द्वारा दिए गए सम्मान और कार्यकाल के दौरान सहयोग को सराहा और उम्मीद जताई कि वे अब नए युवा प्रशासक डीसी शाहिद इकबाल को भी पूरा सहयोग देंगे और तालमेल से काम कर जिले के विकास के लिए अपना योगदान देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.