PreviousNext

घर मे घुस कर रुपये छीने, बच्चे का अपहरण

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 04:55 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 04:55 PM (IST)
घर मे घुस कर रुपये छीने, बच्चे का अपहरणघर मे घुस कर रुपये छीने, बच्चे का अपहरण
वारदात को अंजाम देने से पूर्व आरोप घर से एक नाबालिग बच्चे का अपहरण कर उसे अपने साथ ले गए।

जम्मू, [जागरण संवाददाता] ।घरोटा के भलवाल इलाके मे पुरानी रंजिश मे आधा दर्जन लोगो ने एक व्यक्ति के घर पर हमला कर दिया। हमलावरो ने दंपती को पीटने के बाद घर मे रखे चौबीस हजार रुपये छीन लिए। वारदात को अंजाम देने से पूर्व आरोप घर से एक नाबालिग बच्चे का अपहरण कर उसे अपने साथ ले गए। घरोटा थाने मे हमलावरो के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया। आरोपियो की पहचान शामा खान, शेर खान दोनो भाई मानना खान निवासी रामबन इन दिनो त्रिकुटा नगर के रह रहा है, करामत अली तथा करामत अली दोनो निवासी भलवाल के रूप मे हुई।

शनिवार रात को भलवाल मे रहने वाला अल्लारखा खून से लथपथ घरोटा थाने मे पहुंचा। अल्लारखा ने पुलिस को बताया कि आधा दर्जन भर उसके घर मे घुस आए और उनसे मारपीट करनी शुरू कर दी। हमलावर उनकी बेटी शमशाद बीबी को अपने साथ जबरन ले जाने का प्रयास कर रहे थे। परिजनो ने बीच-बचाव कर अपनी बच्ची को अपहरणकर्ताओ से बचा लिया।

हमलावरो ने इस दौरान अल्लारखा के परिवार के सदस्यो को बुरी तरह से पीट डाला। परिजनो ने हमलावरो के कब्जे से अपनी बेटी को तो बचा लिया, लेकिन वे नाबालिग बेटे मोहम्मद शफी को जबरन अपने साथ लेकर चले गए। एसएचओ सुचित्र पाल सिंह का कहना है कि पुलिस ने हमलावरो की तलाश शुरू कर दी है। दोनो परिवारो मे लंबे समय से विवाद है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Child abduction by entering the house(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पहली जुलाई के बाद जम्मू-कश्मीर मे किसी ब्रांड के उत्पाद आयात नही हो पाएंगेबेकार नही जाएगी पुलिस कर्मियो की शहादत
यह भी देखें